टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी ने तलाक और दूसरी शादी के लिए ट्रोल किए जाने पर दिया करारा जवाब

टीवी की फेमस एक्ट्रेस काम्या पंजाबी (Kamya Punjabi) अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं। हाल ही में काम्या पंजाबी ने एक इंटरव्यू में अपनी निजी जिंदगी के बारे में खुलकर बातें की हैं। तो आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी ने तलाक और दूसरी शादी के लिए ट्रोल किए जाने पर दिया करारा जवाब

छोटे पर्दे पर अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेर चुकी काम्या पंजाबी (Kamya Punjabi) अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी जबरदस्त चर्चा में बनी रहती हैं। काम्या अपने बेबाक बयानों के लिए भी जानी जाती हैं। हाल ही में काम्या पंजाबी ने एक इंटरव्यू में अपनी निजी जिंदगी के बारे में खुलकर बातें की हैं। तो आइए आपको बताते हैं इसके बारे में। 

सबसे पहले ये जान लीजिए कि, काम्या पंजाबी ने हेल्थकेयर इंडस्ट्री से जुड़े शलभ डांग (Shalabh Dang) संग इसी साल 10 फरवरी को शादी के सात फेरे लिए थे। 40 साल की उम्र में काम्या दोबारा दुल्हन बनीऔर शलभ की भी ये दूसरी शादी है। काम्या ने शलभ से शादी रचाने से पहले साल 2003 में बंटी नेगी से शादी रचाई थी। हालांकि, साल 2013 में दोनों का तलाक हो गया था। काम्या को बंटी नेगी से एक बेटी (आरा) भी है, ​जो अपनी मम्मी के साथ ही रहती है। फिलहाल, ये कपल अब एक-दूसरे के साथ बहुत खुश है। तो आइए अब आपको बताते हैं काम्या पंजाबी के इंटरव्यू के बारे में, जिसमें उन्होंने तलाक और दोबारा शादी को लेकर समाज की सोच पर भी बात की है।

दरअसल, हाल ही में काम्या पंजाबी ने 'हिंदुस्तान टाइम्स' को दिए इंटरव्यू में अपनी निजी जिंदगी पर भी उसी बेबाकी से बात की जैसे वो अन्य मुद्दों पर करती हैं। इस दौरान उन्होंने कहा कि, 'मुझे सोशल मीडिया पर ये कहकर ट्रोल किया गया कि हमारे परिवार में तलाक नहीं होते। तलाक एक बहुत दर्दनाक शब्द है। भगवान ना करें किसी के साथ हो।'' काम्या का मानना है कि, ''हमारा समाज इस शब्द को एक गाली की तरह इस्तेमाल करता है। अगर किसी का तलाक हो चुका है और वो सिंगल पेरेंट है या फिर अपनी नई जिंदगी शुरू करना चाहता है तो वो ट्रोल होगा और लोग उसे सपोर्ट नहीं करेंगे।'' (ये भी पढ़ें: बॉलीवुड की 10 ऐसी ननंद-भाभी की जोड़ियां, जो आपस में कभी नहीं झगड़ती

उन्होंने आगे कहा- ''इससे मुझे और ताकत मिलती है, देखो मैं आज कहां हूं, और किस तरह का काम कर रही हूं। मैंने अपनी आवाज उठाई, डर के नहीं बैठी, मैंने एक बेहद अच्छे आदमी से शादी की है और मैं खुश हूं। मैं ये नहीं सोचती कि मैं एक औरत हूं तो मैं कुछ बोल नहीं सकती नहीं तो मैं ट्रोल हो जाऊंगी।'' काम्या ने आगे कहा कि, ''इसीलिए मैंने इस मुद्दे पर फिल्म भी बनाई है। मैंने ऐसे कई परिवार देखे हैं, जहां लड़की पढ़ाई में बहुत अच्छी है लेकिन उसकी शादी कर दी जाती है। अगर परिवार में पहला बच्चा लड़की है तो सभी एक लड़का चाहते हैं।' काम्या ने बताया कि 'ऐसा भी हुआ है कि मैं उनके लिए खुद लड़ी हूं।''

काम्या ने पति शलभ के साथ मनाया था बर्थडे

13 अगस्त 2020 को काम्या पंजाबी ने अपना 41वां बर्थडे सेलिब्रेट किया था। इस मौके पर पति शलभ ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर पत्नी के जन्मदिन सेलिब्रेशन की कई तस्वीरें शेयर की थी। फोटोज में काम्या काफी खुश नजर आ रही हैं और अपने बर्थडे केक को काट रही हैं। (ये भी पढ़ें: धीरूभाई अंबानी की लव लाइफ: पत्नी कोकिलाबेन को पसंद आता था उनके प्यार जताने का ये अंदाज 

Kamya

सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर करते हुए शलभ ने लिखा, ''वन एंड ओनली श्रीमती काम्या शलभ डांग को जन्मदिन की शुभकामनाएं। तुम मेरे महल की असली रानी हो और दुनिया खत्म होने तक इस महल में राज करोगी। आप एक अविश्वसनीय महिला हैं और मैं एक भाग्यशाली व्यक्ति हूं। मेरी बिंदास वाइफ को जन्मदिन की शुभकामनाएं।''

Kamya

फोटोज में देखा जा सकता है कि शलभ ने जन्मदिन के मौके पर पूरे घर को बैलून से सजाया है और काम्या के लिए एक प्यारा सा केक भी अरेंज किया है। (ये भी पढ़ें: बॉलीवुड की मौसी और बुआ,​ जो अपने भांजे-भतीजे को करती हैं जान से भी ज्यादा प्यार)     

Kamya

Kamya

Kamya

यही नहीं, इससे पहले अपनी शादी की 6 महीने की एनिवर्सरी के मौके पर 10 अगस्त 2020 को शलभ ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की थी, जिसमें काम्या को शलभ के कंधे पर सिर रखते हुए देखा जा सकता है। इस फोटो के कैप्शन में शलभ ने लिखा था, ''उस महिला को 6 महीने की सालगिरह मुबारक जो मुझे हर दिन अधिक प्यार देती है।'' कपल के फैंस ने उन्हें इस मौके पर बधाईयां दी थी और उनकी इस फोटो को भी काफी प्यार दिया था। 

बात काम्या के वर्कफ्रंट की करें तो, वो टीवी के फेमस शो 'कहता है दिल', 'क्यों हो गया है प्यार', और 'कॉमेडी सर्कस', 'बिग बॉस', 'कॉमेडी नाइट्स बचाओ' जैसे कई रियलिटी शो में नजर आ चुकी हैं। फिलहाल, इस कोरोना काल में काम्या अपने पति संग घर पर ही हैं और दोनों क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। 

तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: काम्या पंजाबी और शलभ डांग)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.