काम्या पंजाबी ने पहली मैरिज एनिवर्सरी पर पति शलभ को ऐसे दी बधाई, लिखा-'और 6 जन्मों के लिए तैयार रहो'

टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी आज यानी 10 फरवरी 2021 को अपनी पहली मैरिज एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रही हैं। इस खास मौके पर उन्होंने कई सारी तस्वीरें शेयर की हैं। आइए देखते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

काम्या पंजाबी ने पहली मैरिज एनिवर्सरी पर पति शलभ को ऐसे दी बधाई, लिखा-'और 6 जन्मों के लिए तैयार रहो'

टीवी की दुनिया की जानी-मानी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी (Kamya Panjabi) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, यहां वो अक्सर अपनी व अपने पति शलभ दांग (Shalabh Dang) की तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। आज यानी 10 फरवरी 2021 को उनकी शादी को एक साल पूरा हो गया है। इस खास मौके पर एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए अपने लविंग हसबैंड को मैरिज एनिवर्सरी की बधाई दी है। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में। 

पहले हम आपको इस क्यूट कपल की लव स्टोरी के बारे में बता देते हैं। काम्या और शलभ की लव स्टोरी काफी दिलचस्प है। दोनों की मुलाकात सबसे पहले एक फोन कॉल पर हुई थी। चूंकि शलभ बिज़नेसमैन हैं, इसलिए एक काम की वजह से काम्या ने उनसे बात की थी। इसके बाद शलभ किसी काम से मुंबई आए थे, जिसकी वजह से दोनों की मुलाकात हुई। फिर दोनों ने एक-दूसरे से बात करनी शुरू की और दोनों अच्छे दोस्त बन गए। कुछ समय तक दोस्त रहने के बाद शलभ ने काम्या को शादी के लिए प्रपोज किया। ऐसे में काम्या ने अपना समय लिया और फिर उन्हें हां कर दी और फिर 10 फरवरी 2020 को दोनों ने हमेशा-हमेशा के लिए एक-दूसरे को कबूल कर लिया। इन दोनों मे कॉमन बात ये है कि, 40 साल की उम्र में दोबारा दुल्हन बनीं काम्या ने शलभ से पहले साल 2003 में बंटी नेगी से शादी की थी। हालांकि, साल 2013 में दोनों का तलाक हो गया था। काम्या को बंटी नेगी से एक बेटी आरा भी हैं, ​जो अपनी मम्मी के साथ ही रहती है। वहीं, शलभ की भी ये दूसरी शादी है। उनको भी एक बेटा है। फिलहाल, अपनी छोटी सी फैमिली के साथ ​काम्या बेहद खुश हैं।

कपल की शादी को आज यानी 10 फरवरी 2021 को एक साल पूरा हो गया है। इस खास मौके पर एक्ट्रेस ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम के जरिए अपने पति को मैरिज एनिवर्सरी विश की है। काम्या ने दो पोस्ट शेयर की हैं। पहली पोस्ट में एक्ट्रेस ने अपनी शादी की फोटो शेयर की है। तस्वीर में दुल्हन के रूप में सजीं काम्या के मांग में सिंदूर साफ देखा जा सकता है। वहीं फोटो में शलभ का सिर्फ हाथ ही दिखाई दे रहा है। (ये भी पढ़ें: हार्दिक पांड्या की मां नलिनी पति हिमांशु के जाने के बाद हो गई हैं अकेली, शेयर किया इमोशनल वीडियो)

इसे शेयर करते हुए काम्या ने एक खास नोट भी लिखा है। उन्होंने लिखा है, ''मैं तुम्हारे बिना क्या करती ??? आप मुझे इतना मजबूत, आत्मविश्वासी, खुश, सुरक्षित बनाते हैं। इस खूबसूरत सिंदूर का एक साल मुबारक हो.... इस नए जीवन के एक साल की शुभकामनाएं ...। मिसेज काम्या शलभ दांग बनने के एक साल पूरे होने की मुझे शुभकामनाएं। हैप्पी एनिवर्सरी हसबैंड/ बेस्ट फ्रेंड/माय एंजल।''

अपने दूसरे पोस्ट में काम्या ने कई सारी तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वो अपने पति व बच्चों के साथ नजर आ रही हैं। फोटोज में कपल का अटूट प्यार साफ दिखाई दे रहा है। (ये भी पढ़ें: सिंगर कनिका कपूर ने अपने तलाक पर तोड़ी चुप्पी, 18 की उम्र में कर ली थी शादी, हैं तीन बच्चों की मां)

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए काम्या ने कैप्शन में लिखा है, ''इस मजेदार यात्रा के लिए हमें एक साल मुबारक हो... आरा ईशान का एक साल हमें मुबारक... हमें खुशियों का एक साल मुबारक हो ..और 6 जन्मों के लिए तैयार हो जाओ पति @shalabhdang आई लव यू। हैप्पी एनिवर्सरी।'' एक्ट्रेस के इस पोस्ट पर फैंस जमकर अपना प्यार बरसा रहे हैं और कमेंट करके कपल को मैरिज एनिवर्सरी की बधाई दे रहे हैं।

मैरिज एनिवर्सरी के पहले काम्या ने हल्दी व इंगेजमेंट सेरेमनी की भी शेयर की थी फोटो

काम्या को अपनी मैरिज एनिवर्सरी का बेसब्री से इंतजार था। मैरिज एनिवर्सरी का काउंटडाउन शुरू होने के बाद काम्या ने अपनी 9 फरवरी 2021 को अपनी हल्दी सेरेमनी की फोटो शेयर की थी। इस फोटो में वो येलो कलर के ड्रेस में काफी खूबसूरत दिख रही हैं। वहीं, उनके साथ उनकी कई फ्रेंड भी दिखाई दे रही हैं। इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था, ''मेरा सबसे अच्छा मेकअप और मेरी सबसे अच्छी लड़कियां। पिछले साल इसी दिन। #haldiceremony।'' (ये भी पढ़ें: जब प्रियंका चोपड़ा ने बॉयफ्रेंड को छुपा दिया था अलमारी में, पता चलने पर मासी ने उठाया था ये कदम)

इसके पहले, काम्या ने अपने रिंग सेरेमनी की फोटो और वीडियो शेयर की थी, जिसे आप यहां देख सकते हैं।

ऐसे सेलिब्रेट किया था पति का बर्थडे

27 अक्टूबर 2020 को पति शलभ के 44वें जन्मदिन के खास मौके पर काम्या पंजाबी ने अपने इंस्टाग्राम पर पति के साथ एक रोमांटिक तस्वीर शेयर की थी। इस फोटो में कपल एक-दूसरे की आंखों में देखता हुआ नजर आ रहा है। शलभ को बर्थडे विश करते हुए काम्या ने इस फोटो के कैप्शन में लिखा था, 'जन्मदिन मुबारक हो मेरे दिल, खुश रहो आबाद रहो और मुझसे ऐसे ही प्यार करते रहो। मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं मेरे पति शलभ दांग।' 

फिलहाल, काम्या और शलभ की शादी का एक साल हंसते खेलते हुए बीत गया। हम उम्मीद करते हैं कि कपल आगे भी अपनी लाइफ में ऐसे ही ​हमेशा खुश रहे। तो आपको एक्ट्रेस द्वारा अपनी मैरिज एनिवर्सरी पर शेयर की गई तस्वीरें कैसी लगीं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट-इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.