काम्या पंजाबी ने बताया- 'मुझे 'तलाकशुदा’ कहा गया, गाली दी गई', जानिए क्यों छलका एक्ट्रेस का दर्द

हाल ही में, टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी ने 'बिग बॉस 7' में अरमान कोहली के द्वारा 'तलाकशुदा' और गाली-गलौज किए जाने पर अपना दर्द बयां किया है। आइए आपको इसके पीछे की वजह बताते हैं।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

काम्या पंजाबी ने बताया- 'मुझे 'तलाकशुदा’ कहा गया, गाली दी गई', जानिए क्यों छलका एक्ट्रेस का दर्द

‘बिग बॉस 15’ इन दिनों कंटेस्टेंट्स जय भानुशाली (Jay Bhanushali) और प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal) की लड़ाई की वजह से सुर्खियों में है। दोनों के बीच के विवाद ने इस कदर मोड़ ले लिया है कि, सोशल मीडिया पर उनकी चर्चाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। हाल ही में, एक्ट्रेस काम्या पंजाबी (Kamya Punjabi) ने भी इस मामले में अपनी राय रखते हुए अपने साथ हुए बुरे बर्ताव के बारे में बात की है। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

Jay Bhanushali And Pratik Sehajpal

पहले ये जान लीजिए कि, कुछ दिन पहले 'बिग बॉस 15' के घर में जय भानुशाली और प्रतीक सहजपाल के बीच लड़ाई हुई थी, जिसके बाद जय ने गुस्से में प्रतीक को मां की गाली दे दी थी। मां की गाली सुनते ही प्रतीक सहजपाल ने भी अपना आपा खो दिया था और ‘बिग बॉस’ के घर में तोड़-फोड़ मचा दी थी। दोनों के बीच की इस लड़ाई पर सोशल मीडिया पर खूब वाद-विवाद हो रहा है। टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी ने भी दोनों की इस लड़ाई पर अपनी राय रखी थी।

Pratik and jay

(ये भी पढ़ें- काम्या पंजाबी की बायोग्राफी: करण पटेल संग अफेयर से लेकर शलभ दांग से शादी तक, ऐसी है एक्ट्रेस की लाइफ)

काम्या पंजाबी ने जय भानुशाली और प्रतीक सहजपाल की लड़ाई को लेकर एक ट्वीट कर लिखा था, "अभी त्रिपाठी की विकेट जाने पर कोहली ने गाली दी। गाली गाली गाली। क्रिकेट के मैदान में गाली, गुस्सा होने पर गाली, खुशी में गाली, हर जगह गाली। मुद्दा क्यों नहीं बन रहा है भाई। ओह हां, किसी ने कुछ तोड़ा नहीं ना। लेकिन हां, मैं सहमत हूं, गाली देना गलत है।" इसके बाद एक सोशल मीडिया यूजर ने इस मुद्दे पर काम्या पंजाबी की 'बिग बॉस 7' में हुई लड़ाई का उदाहरण देते हुए एक्ट्रेस से भी सवाल किया।

एक ट्विटर यूजर ने काम्या पंजाबी से एक ट्वीट के जरिए पूछा, “अरमान (कोहली) के ‘तलाकशुदा’ बोलने पर आपने पूरा घर सिर पर चढ़ा लिया था। यहां तक कि, उस वक्त मैं अरमान के खिलाफ था। लेकिन समझने की कोशिश करें, ये मां की गाली है, वो भी उस शख्स को, जो एक सिंगल मां के द्वारा बड़ा किया गया है। क्रिकेट की बिग बॉस से तुलना क्यों।”

इसके बाद काम्या पंजाबी पूर्व कंटेस्टेंट अरमान कोहली के साथ ‘बिग बॉस 7’ में हुए विवाद को याद करते हुए ट्वीट कर लिखती हैं, “अरमान ने सिर्फ तलाकशुदा नहीं कहा था, बल्कि कई सारी मां-बहन की गाली भी दी थी। मैं उस वक्त उस पर हंस रही थी, लेकिन बाद में अकेले में काफी रोई थी। मैंने कोई गुस्सा नहीं दिखाया, ना कोई ‘BB’ की प्रॉपर्टी तोड़ी, वरना दोनों में फर्क क्या रह जाता। और गाली तो गाली है ना, क्रिकेट हो या ‘BB’।”

(ये भी पढ़ें- एक्ट्रेस श्रिया सरन ने बेटी के नाम का किया खुलासा, बताया- 'लॉकडाउन में की थी बेबी प्लानिंग')

जानकारी के लिए बता दें कि, हर मुद्दों पर बेबाकी से राय रखने वाली काम्या पंजाबी ‘बिग बॉस 7’ का हिस्सा रही थीं। उस वक्त उन्होंने अपने पहले पति बंटी नेगी को तलाक दे दिया था, जिनसे उन्हें एक बेटी आरा है। उस सीजन में शो के कंटेस्टेंट रह चुके अरमान कोहली ने उन पर तलाकशुदा को लेकर काफी तंज कसा था, जिस पर एक्ट्रेस ने काफी तमाशा खड़ा किया था। ऐसे में जय के द्वारा प्रतीक को मां की गाली देने के बाद भी काम्या का जय को सपोर्ट करना कई यूजर्स को नहीं भा रहा है।

Kamya with first husband and armaan kohli

(ये भी पढ़ें- गीता बसरा ने बेटे जोवान को पहली बार कराए गुरुद्वारे के दर्शन, शेयर किया क्यूट वीडियो)

फिलहाल, 11 अक्टूबर 2021 के एपिसोड में एक बार फिर जय ने प्रतीक को मां की गाली दी, जिसके बाद प्रतीक रोते और गुस्सा होते हुए नजर आए। वैसे, इस बारे में आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.