बेटी आरा से दूर नहीं रह पा रहीं काम्या पंजाबी, कहा- 'दर्द होता है, लेकिन ये वक्त भी बीत जाएगा'

'शक्ति: अस्तित्व के एहसास की' फेम एक्ट्रेस काम्या पंजाबी इन दिनों आगरा में हैं, जहां से वो अपनी बेटी आरा को बहुत मिस कर रही हैं। आइए आपको दिखाते हैं एक्ट्रेस का वो लेटेस्ट पोस्ट...

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

बेटी आरा से दूर नहीं रह पा रहीं काम्या पंजाबी, कहा- 'दर्द होता है, लेकिन ये वक्त भी बीत जाएगा'

देशभर में कोरोना महामारी की दूसरी लहर की वजह से हाहाकार मचा हुआ है। कोरोना वायरस की सबसे ज्यादा मार मुंबई में है, जिसके चलते वहां लॉकडाउन की स्थिति बनी हुई है। ऐसे में टीवी से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री तक के सितारे फिल्म व सीरियल्स की शूटिंग के लिए मुंबई से बाहर हैं। फेमस शोज ‘कुमकुम भाग्य’ और ‘कुंडली भाग्य’ की शूटिंग जहां गोवा में की जा रही है, वहीं ‘ससुराल सिमर का’ और ‘शक्ति: अस्तित्व के एहसास की’ की शूटिंग आगरा में की जा रही है। ऐसे में कई सितारे अपनी फैमिली से दूर हैं और उन्हें मिस कर रहे हैं। इनमें से एक ‘शक्ति: अस्तित्व के एहसास की’ फेम एक्ट्रेस काम्या पंजाबी (Kamya Punjabi) भी हैं।

काम्या पंजाबी इन दिनों आगरा में अपने शो की शूटिंग में बिजी हैं। जब तक मुंबई में लॉकडाउन नहीं हटता, तब तक पूरी शक्ति टीम को आगरा में ही शूटिंग करनी पड़ेगी। ऐसे में काम्या मुंबई में रह रहीं अपनी लाडली बेटी आरा से दूर हैं, जिसे वो बहुत याद कर रही हैं। हाल ही में, उन्होंने अपनी बेटी के साथ वीडियो कॉल पर बात की, जिसका स्क्रीनशॉट काम्या ने सोशल मीडिया पर शेयर कर अपनी बेटी को सबसे मजबूत बताया है। 

(ये भी पढ़ें- गोविंदा की वाइफ सुनीता ने बताई अपनी लव स्टोरी, कहा- ‘स्टार वाइफ होना बहुत कठिन है’)

दरअसल, काम्या ने 26 अप्रैल 2021 को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट अपनी बेटी आरा संग वीडियो कॉल का एक स्क्रीनशॉट लगाया है, जिसमें दोनों के चेहरे पर स्माइल नजर आ रही है।

इस तस्वीर को शेयर करते हुए काम्या ने अपने कैप्शन में लिखा है, ‘सबसे मजबूत लड़की जिसे मैं जानती हूं। ये बहुत दर्द पहुंचाता है, लेकिन ये वक्त भी बीत जाएगा। हम सभी बलिदान कर रहे हैं, ताकि हमारे प्रियजन घर पर सुरक्षित रहें, जबकि हम सभी काम करने के लिए बाहर जाते हैं! मेरी बेबी, आई लव यू बहुत सारा। मम्मी जल्दी वापस आएंगी। इस बीच आपको हमेशा मजबूत और मुस्कुराते रहना है, क्योंकि ये मेरे लिए पूरी दुनिया है।’

काम्या पंजाबी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी फैमिली के संग तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। पिछले दिनों काम्या ने अपने पति शलभ दांग के संग अपनी शादी की एक अनदेखी तस्वीर शेयर की थी, जिसमें दोनों मंडप में एक-दूसरे का हाथ पकड़े हुए नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर के साथ काम्या ने कैप्शन में लिखा था, ‘सभी स्वास्थ्य कर्मियों को सलाम। फ्रंटलाइन योद्धाओं में से एक शलभ दांग से शादी करने पर मुझे गर्व है। मैं आपको चौबीसों घंटे काम करते हुए देखती हूं। आपको ज्यादा पावर और ताकत मिले, जिससे आप और ज्यादा जिंदगी बचा सकें। मैं आपके साथ इस तस्वीर की तरह हमेशा हूं। चलो सब एक साथ आकर इस चेन की तोड़ते हैं।’ 

(ये भी पढ़ें- नम्रता शिरोडकर की बेटी सितारा ने बनाई खूबसूरत पेंटिंग, फोटो शेयर कर एक्ट्रेस ने लाडली पर किया गर्व)

काम्या पंजाबी ने की है दूसरी शादी

काम्या और शलभ ने 10 फरवरी 2020 को शादी रचाई थी। 40 साल की उम्र में दोबारा दुल्हन बनीं काम्या ने शलभ से पहले साल 2003 में बंटी नेगी से शादी की थी। हालांकि, साल 2013 में दोनों का तलाक हो गया था। काम्या को बंटी नेगी से एक बेटी आरा भी हैं, ​जो अपनी मम्मी के साथ ही रहती हैं। वहीं, शलभ की भी ये दूसरी शादी है। उनको भी एक बेटा है। शलभ दिल्ली में हेल्थ केयर स्पेशलिस्ट हैं, जिस वजह से वह अक्सर बिजी रहते हैं। इन दिनों वह कोरोना संक्रमित मरीजों की देखभाल के लिए दिन-रात काम कर रहे हैं। 

(ये भी पढ़ें- अर्जुन कपूर ने GF मलाइका अरोड़ा के लिए जाहिर किया अपना प्यार, कहा- 'मैं हर दिन उससे सीखता हूं')

फिलहाल, ये तो साफ है कि काम्या अपनी बेटी आरा से बेहद प्यार करती हैं और उन्हें बहुत मिस भी कर रही हैं। तो आपको काम्या के द्वारा शेयर किया गया पोस्ट कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- काम्या पंजाबी)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.