कंगना रनौत मामले में एक्ट्रेस के पापा ने कहा- 'वह अपने पिता तक को नहीं छोड़ती'

अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों महाराष्ट्र सरकार से पंगा लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। इस बीच कंगना के पिता अमरदीप रनौत (Amardeep Ranaut) और मां आशा रनौत का बयान सामने आया है, तो आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

कंगना रनौत मामले में एक्ट्रेस के पापा ने कहा- 'वह अपने पिता तक को नहीं छोड़ती'

बॉलीवुड की कंट्रोवर्सी क्वीन व अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों महाराष्ट्र सरकार से पंगा लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। कंगना रनौत और महाराष्ट्र सरकार व शिवसेना के बीच लगातार जुबानी जंग जारी है। इस बीच कंगना के पिता अमरदीप रनौत (Amardeep Ranaut) और मां आशा रनौत का बयान सामने आया है।

दरअसल, इस पूरे मुद्दे पर कंगना के पिता अमरदीप ने ई-टाइम्स से बात करते हुए बताया कि, "वह अपने पिता तक को नहीं छोड़ती है। अपने संघर्ष का सही अर्थ समझाने के लिए उसने परिवार के सदस्यों के बीच हुई निजी बातचीत को सोशल मीडिया पर डालकर सार्वजनिक कर दिया। इस पर देश के लोगों की प्रतिक्रिया को देखकर अब मैं समझा कि यह लड़ाई किस चीज को लेकर है।" (ये भी पढ़ें: कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल का घर बनकर तैयार, क्या आपने देखी तस्वीरें?)  

अमरदीप अपनी बेटी की इस लड़ाई को बुराई के खिलाफ भगवान श्रीकृष्ण के संघर्ष के तौर पर देखते हैं। कंगना की यह लड़ाई कुछ इस तरह की है, जैसा कि कुरूक्षेत्र में जंग के मैदान में भगवान श्री कृष्ण ने अर्जुन से कहा था कि ''जब-जब संसार में धर्म की हानि और अधर्म की वृद्धि होगी, तब-तब इनका नाश करने के लिए ईश्वर विभिन्न रूपों में इस धरती पर अवतरित होंगे। वह सही कर रही है। वह महिला सशक्तीकरण के लिए अपनी आवाज बुलंद कर रही है। इसी वजह से पूरा देश उसके साथ है।"

Kangana Ranaut

क्या है पूरा मामला?

यहां आपको ये बता दें कि, सुशांत सिंह राजपूत कथित आत्महत्या केस में न्याय की मांग करने वाली कंगना ने हाल ही में मुंबई की तुलना पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर से की थी, जिसपर सत्तारूढ़ शिवसेना ने नाराजगी जताई, और शिवसेना की तरफ से उन्हें मुंबई ना आने की चेतावनी ​दी गई। जिसके बाद कंगना ने 9 सितंबर को मुंबई आने के लिए कहा। इस बीच उन्होंने सुरक्षा की मांग की तो केंद्र सरकार की तरफ से उन्हें वाई-लेवल की सिक्योरिटी उपलब्ध कराई गई। शिवसेना, महाराष्ट्र सरकार और कंगना के बीच वाद-विवाद के बीच बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) ने मुंबई के बांद्रा में स्थित अभिनेत्री के ऑफिस को 'अवैध निर्माण' का हवाला देते हुए गिरा दिया, जिसके बाद दोनों तरफ से आरोप प्रत्यारोप का दौर जारी है। 

Kangana Ranaut

जब मामला बंबई हाईकोर्ट पहुंचा तो बीएमसी ने अपने हलफनामे में कार्रवाई को सही बताते हुए कहा कि अवैध निर्माण को गिराया गया। नियमों के तहत कार्रवाई की गई। अवैध निर्माण के मामले में अदालत को दखल नहीं देना चाहिए। जिसके बाद हाईकोर्ट ने कहा कि BMC के हलफनामे पर 14 सितंबर तक कंगना के वकील जवाब दाखिल करें। इसी के साथ हाई कोर्ट ने 22 सितंबर तक सुनवाई टाल दी है। (ये भी पढ़ें: कंगना रनौत की मां ने गोद ली थी 'दलित लड़की', एक्ट्रेस ने बताई पूरी कहानी)   

Kangana Ranaut

बीजेपी की समर्थक बन गईं कंगना की मां

बेटी को वाई-लेवल सिक्योरिटी प्रदान करने के बाद किसी जमाने में कांग्रेस पार्टी का समर्थक रहा कंगना का परिवार वर्तमान समय में भाजपा का समर्थक हो गया है। शिक्षक रह चुकी कंगना रनौत की मां आशा रनौत ने मोदी सरकार के प्रति आभार जताते हुए सोशल मीडिया पर बीजेपी की सक्रिय सदस्य बन गई हैं।

Kangana Ranaut

मां ने भी भरी हुंकार

इस मामले में कंगना की मां का भी बयान सामने आया है। न्यूज़ चैनल आजतक से बातचीत में कंगना की मां ने इस माले पर बातचीत की है। इसका एक वीडियो कंगना ने शेयर किया है। 12 सितंबर को कंगना ने एक वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा, ''माता जी जैसे बचपन में हमारी क्लास लगाती थी वही क्लास उन्होंने शिव सेना की भी लगादी, यह चण्डी रूप से शिव सेना का तो पता नहीं लेकिन मुझे आज भी बहुत डर लगता है।'' इस वीडियो में कंगना की मां न्यूज चैनल आज तक के सवालों का जवाब दे रही हैं।

फिलहाल, कंगना अभी लगातार सोशल मीडिया के जरिए महाराष्ट्र सरकार पर हमलावर हैं। तो अब देखना होगा कि आखिर ये जुबानी जंग कब बंद होती है? तो आपकी इस मामले में क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(Images courtesy: TwitterInstagram)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.