कंगना रनौत ने अपने पिता को विश किया बर्थडे, कहा- 'मुझे आपकी आग मिली है'

बॉलीवुड की बेबाक एक्ट्रेस कंगना रनौत के पिता का आज यानी 1 मई 2021 को बर्थडे है। इस खास मौके पर एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक स्पेशल पोस्ट शेयर किया है। आइए देखते हैं वो पोस्ट।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

कंगना रनौत ने अपने पिता को विश किया बर्थडे, कहा- 'मुझे आपकी आग मिली है'

बॉलीवुड इंडस्ट्री में ‘क्वीन’ कही जाने वाली दिग्गज अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। अपनी पहली फिल्म में अपने कर्ली हेयर से लोगों को कायल करने वाली कंगना रनौत आज बॉलीवुड में राज करती हैं। कंगना रनौत सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर वो अपनी व फैमिली की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। आज यानी 1 मई 2021 को कंगना रनौत के पिता अमरदीप रनौत का जन्मदिन है। इस खास मौके पर एक्ट्रेस ने अपने पिता को बर्थडे विश करते हुए एक खास पोस्ट शेयर किया है। आइए आपको दिखाते हैं वो पोस्ट।

कंगना रनौत की प्रोफेशनल लाइफ

पहले ये जान लीजिए कि, 23 मार्च 1987 को हिमाचल प्रदेश में जन्मी कंगना रनौत आज भले ही बॉलीवुड की सुपरस्टार बन चुकी हैं, लेकिन एक वक्त था जब फिल्मों के लिए वह प्रोड्यूसर्स और डायरेक्टर्स के आगे-पीछे घूमा करती थीं। कंगना रनौत को पहला ब्रेक अनुराग बसु की फिल्म ‘गैंगस्टर’ से मिला था, जिसके बाद उनकी किस्मत चमक गई थी। उन्हें इस फिल्म के लिए बेस्ट फीमेड डेब्यू का अवॉर्ड भी मिला था। इसके बाद कंगना ने एक के बाद एक कई सुपरहिट फिल्में दीं, जिनमें ‘वो लम्हें’, ‘नॉकआउट’, ‘तनु वेड्स मनु सीरीज’, ‘राज 2’, ‘क्वीन’ और ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ शामिल हैं। यही नहीं, कंगना को तीन बार राष्‍ट्रीय फिल्‍म पुरस्‍कार और चार बार फिल्‍मफेयर पुरस्‍कार भी मिल चुका है।

(ये भी पढ़ें- साक्षी धोनी ने दिखाई अपनी हैप्पी फैमिली की खूबसूरत झलक, खूबसूरत पेंटिंग जीत लेगी आपका दिल)

अब आइए आपको दिखाते हैं कंगना का लेटेस्ट पोस्ट। दरअसल, बॉलीवुड ‘क्वीन’ कंगना रनौत ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने पिता की एक तस्वीर शेयर कर उन्हें बर्थडे विश किया है। कंगना के पिता की ये फोटो उनके जवानी के दिनों की है।

इस फोटो को शेयर करते हुए कंगना ने एक प्यारा नोट भी लिखा है। उन्होंने अपने कैप्शन में लिखा है, ‘डियर पापा, काश, मेरे बड़े होते हुए आप इतने सख्त पेरेंट न होते। लेकिन उन उदास आंखों, घुंघराले बालों और बेशक बहादुर गर्म खून, तेज स्वभाव व ज्वालामुखी क्रोध के लिए आपका शुक्रिया। मेरे पास आपका खून ही नहीं, बल्कि आपकी आग भी है। हैप्पी बर्थडे पापा। आपकी बब्बर शेरनी छोटू।’

बहन रंगोली ने भी पापा को विश किया बर्थडे

कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने भी अपने पिता को सोशल मीडिया पर बर्थडे विश किया है। रंगोली ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर अपने पिता के संग दो तस्वीरें शेयर की हैं। पहली तस्वीर में रंगोली अपने पिता के साथ कैमरे के लिए पोज दे रही हैं। वहीं, दूसरी फोटो में कंगना के पिता अपने नाती पृथ्वी के साथ नदी के किनारे पोज दे रहे हैं।

(ये भी पढ़ें- रणबीर कपूर की भांजी समारा संग थ्रोबैक फोटो आई सामने, बहन रिद्धिमा ने शेयर कर लिखा- 'दोनों क्यूटीज')

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए रंगोली ने अपने और अपने बेटे पृथ्वी की ओर से पिता के लिए एक नोट भी लिखा है, जिसमें उन्होंने कहा है, ‘सबसे प्रिय पापा, आपके बेहतर स्वास्थ्य और भविष्य में महान दिनों के लिए सर्वशक्तिमान की कामना। आप हमेशा खुश रहें क्योंकि आप इसके हकदार हैं। हैप्पी बर्थडे, पापा और नानू।’ इन तस्वीरों को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

कंगना का पेरेंट्स की वेडिंग एनिवर्सरी पर स्पेशल पोस्ट

कंगना रनौत ने 19 अप्रैल 2021 को अपने माता-पिता की वेडिंग एनिवर्सरी पर एक पुरानी फोटो शेयर की थी, जो उनके पेरेंट्स की शादी के दौरान की थी। इस फोटो को शेयर करते हुए कंगना ने अपने मम्मी-पापा की लव स्टोरी बताई थी। कंगना ने कैप्शन में लिखा था, ‘आज मेरे पेरेंट्स की वेडिंग एनिवर्सरी है। जब हम बड़े हुए थे, तो उन्होंने हमसे झूठ बोला था कि उनकी अरेंज्ड मैरिज हुई थी। इसके बाद नानी ने हमें बताया कि उनके बीच अफेयर था। पापा ने मम्मी को कॉलेज से लौटते हुए बस स्टैंड पर देखा था। इसके बाद वो हर रोज उन्हें नोटिस करते थे और मम्मी भी पापा को देखा करती थीं। जब पापा ने नाना के पास शादी का प्रस्ताव भेजा था, तब नाना ने ये कहते हुए उनका प्रस्ताव ठुकरा दिया था कि उनकी कोई प्रतिष्ठा नहीं है, नाना पहले ही मम्मी के लिए एक सरकारी नौकरी करने वाले शख्स को चुन चुके थे। वो उन्हें प्यार से गुड्डी कहते थे। मां ने सभी बाधाओं को झेलते हुए नाना को मनाया। उसके लिए शुक्रिया। हैप्पी एनिवर्सरी।’

(ये भी पढ़ें- गीता बसरा ने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए फोटो की शेयर, पति हरभजन सिंह संग ट्विनिंग करते आईं नजर)

फिलहाल, इतना तो साफ है कि कंगना रनौत अपने पिता से बहुत प्यार करती हैं। तो आपको कंगना रनौत का अपने पिता के लिए किया गया ये स्पेशल पोस्ट कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- कंगना रनौत, रंगोली चंदेल)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.