कंगना रनौत के भाई संग प्रोडक्शन हाउस खोलते ही हुआ विवाद, बहन रंगोली चंदेल ने इस अंदाज में किया बचाव

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने भाई अक्षत रनौत (Aksht Ranaut) संग एक प्रोडक्शन हाउस का उद्घाटन किया है, जिसको लेकर जबरदस्त विवाद खड़ा हुआ है। ऐसे में जानिए कैसे रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel) ने किया अपने भाई-बहन का बचाव।

img

By Manali Rastogi Last Updated:

कंगना रनौत के भाई संग प्रोडक्शन हाउस खोलते ही हुआ विवाद, बहन रंगोली चंदेल ने इस अंदाज में किया बचाव

बॉलीवुड की ‘क्वीन’ कंगना रनौत (Kangana Ranaut) एक बार फिर सुर्ख़ियों में हैं। इस बार वो अपनी फिल्म या किसी निर्देशक के साथ हुए झगड़े को लेकर नहीं, बल्कि अपने छोटे भाई अक्षत रनौत (Aksht Ranaut) की वजह से चर्चा का विषय बनी हुई हैं। दरअसल कंगना और उनकी बहन रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel) अपनी बातें बेबाकी से रखने के लिए काफी मशहूर हैं। कंगना अक्सर अपनी बातों को लेकर चर्चा में रही हैं। आए दिन उनके द्वारा बोली गई बातें विवाद में तब्दील हो जाती हैं। एक बार फिर कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिला। कंगना को कई बार बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर्स और प्रोड्यूसर्स पर भाई-भतीजावाद (Nepotism) का आरोप लगाते हुए देखा गया है। मगर अब उन पर ही भाई-भतीजावाद करने का आरोप लगा है।

आपको बताते चलें कि कंगना ने मुंबई के पॉश एरिया पाली हिल में अपनी खुद की प्रोडक्शन कंपनी मणिकर्णिका फिल्म्स (Manikarnika Films) का ऑफिस खोला है। अपना प्रोडक्शन हाउस खोलने के बाद अब कंगना एक निर्माता और निर्देशक के रूप में काम करेंगी तो वहीं उनके भाई अक्षत इस प्रोडक्शन कंपनी का कानूनी और वित्त विभाग संभालेंगे। कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने खुद प्रोडक्शन हाउस के लांच की घोषणा ट्विटर पर की थी। साथ ही, उन्होंने सोशल मीडिया पर पूजा की कुछ तस्वीरें भी शेयर की थीं। मगर अब भाई अक्षत को अपने प्रोडक्शन हाउस में रखकर भाई-भतीजावाद करने का आरोप कंगना रनौत पर लगा है। (ये भी पढ़ें: हो गया खुलासा! कंगना रनौत के भाई अक्षत इस दिन बनेंगे दूल्हे राजा, यहां जानिए शादी की तारीख)

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

हालांकि, जब इस बात की जानकारी कंगना की बहन रंगोली को हुई तो उन्होंने अपनी बहन और भाई का पक्ष लेते हुए भाई-भतीजावाद करने का आरोप लगाने वाले को करारा जवाब दिया। दरअसल कुछ मीडिया हाउस ने अपनी रिपोर्ट में लिखा था कि कंगना अपनी कंपनी में भाई अक्षत को लाकर भाई-भतीजावाद को बढ़ावा दे रही हैं, जबकि ये वो एक्ट्रेस हैं जोकि खुद इसके खिलाफ आवाज उठाती हैं। वहीं, अब रंगोली ने इसका जवाब दिया है। वैसे ये पहला मौका नहीं है जब रंगोली कंगना और अक्षत का पक्ष लेती हुई नजर आ रही हों।  

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

फिलहाल, रंगोली ने अपने जवाब में लिखा कि, ‘डियर @mid_day कंगना और अक्षत ने साथ में काम करना शुरू किया है और दोनों ने एकसाथ इस कंपनी को शुरू किया है। यही नहीं, अक्षत मणिकर्णिका फिल्म्स के शेयर होल्डर भी हैं। उन दोनों कंपनी को आगे ले जाने की सोच से एकसाथ काम करना शुरू किया है। ऐसे में अगर आपको लगता है कि कंगना पर भाई-भतीजावाद का आरोप लगना चाहिए तो प्लीज आप अक्षत को नेपो गैंग जरुर बुलाएं। अभी तो गांव बसा नहीं और डाकू आ भी गए।’ (ये भी पढ़ें: 'शेरशाह' सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कियारा अडवाणी संग कुछ यूं मनाया अपना 35वां बर्थडे, यहां देखिए फोटो)

कौन हैं अक्षत रनौत?

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

आपको बता दें कि अक्षत रनौत कंगना और रंगोली के छोटे भाई हैं। उनकी पिछले साल 8 नवंबर को ऋतु सांगवान (Ritu) के साथ सगाई हुई थी। वहीं, कयास लगाए जा रहे हैं कि अक्षत इस साल ऋतु के साथ शादी के पवित्र बंधन में बंधने वाले हैं। वैसे तो अक्षत पेशे से पायलट हैं, लेकिन उन्होंने न्यूयॉर्क फिल्म अकादमी से फिल्म मेकिंग का कोर्स किया हुआ है। ऐसे में वो बड़ी बहन कंगना रनौत के साथ मणिकर्णिका फिल्म्स में काम कर रहे हैं। (ये भी पढ़ें: BB 13: विशाल आदित्य सिंह को मारने पर मधुरिमा तुली को मिलेगी ये सज़ा, सलमान खान उठाएंगे बड़ा कदम)

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

वहीं, कंगना रनौत के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही फिल्म ‘पंगा’ में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में वो एक कबड्डी प्लेयर का किरदार निभाती नजर आएंगी। फिल्म को अश्विनी अय्यर तिवारी ने डायरेक्ट किया है। फिल्म ‘पंगा’ में कंगना रनौत के साथ नीना गुप्ता, ऋचा चड्ढा और जस्सी गिल भी अहम किरदार निभाने वाले हैं। इसके अलावा कंगना तमिलनाडु की दिवंगत सीएम जयललिता की बायॉपिक 'थलाइवी' में दिखाई देने वाली हैं। आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी हमें कमेंट करके बताना न भूलें, हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।  

latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.