सारा अली खान और सुशांत के ब्रेकअप के लिए रचा गया षड्यंत्र, बोलीं कंगना रनौत

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) सुसाइड केस पर सारा अली खान (Sara Ali khan) को लेकर कंगना रनौत ने बड़ा बयान दिया है। तो चलिए आपको बताते हैं क्या कहा कंगना रनौत ने?

img

By Hrishabh Parmar Last Updated:

सारा अली खान और सुशांत के ब्रेकअप के लिए रचा गया षड्यंत्र, बोलीं कंगना रनौत

बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की रहस्यमयी मौत के बाद अब उनकी लव लाइफ जांच के दायरे में आ गई है। टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) से लेकर रिया चक्रवर्ती(Rhea Chokroborty) के साथ तक उनके हर रिलेशनशिप की चर्चा सार्वजनिक तौर पर होती रही है। कभी उनकी 'राब्ता' की को-स्टार, कृति सेनन (kriti Sanon) के साथ उनका नाम जोड़ा गया, तो कभी उनकी 'केदारनाथ' की को-स्टार, सारा अली (Sara Ali Khan) खान के साथ सुशांत के रिश्ते की चर्चा रही। इन दिनों सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान, सुशांत की मौत के मामले में बुरी तरह से उलझती नज़र आ रही हैं। इसकी वजह सुशांत सुसाइड केस में ड्रग्स एंगल की जांच होना है, जिसमें अब सारा अली खान का नाम भी सामने आ रहा है।

सारा-सुशांत को कर चुकी हैं 'डेट' करीबी दोस्त

एक वक्त पर सारा, सुशांत को डेट कर रही थीं, इस बात का खुलासा सुशांत के दोस्त सैमुअल मिरांडा ने किया है। सैमुअल के मुताबिक, सारा और सुशांत की बैंकॉक की ट्रिप के दौरान रिश्ते में थे, और अब सारा का नाम ड्रग्स मामले में भी आ रहा है। इन सब के बीच, बोल्ड और निडर, बॉलीवुड एक्ट्रेस, कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपनी राय लोगों के सामने रख रही हैं। अब, उन्होंने शेयर किया है कि कैसे बॉलीवुड माफियाओं ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ सारा अली खान का ब्रेकअप करवाया था?  (ये भी पढ़ें: करीना कपूर की प्रग्नेंसी पर रणधीर कपूर ने तोड़ी चुप्पी, बताया परिवार लड़का चाहता है या लड़की?)

सुशांत सुसाइड केस पर कंगना ने फिर दिया बेबाक बयान

कंगना बेबाकी से अपने मन की बात कहने के लिए जानी जाती हैं, और सुशांत की मौत के बाद से वह लगातार बॉलीवुड इंडस्ट्री में भाई-भतीजावाद, 'आत्महत्या गिरोह' और 'मूवी माफिया' के बारे में खुलकर बात कर रही हैं। हाल ही में 'टाइम्स नाउ' के साथ एक इंटरव्यू में कंगना ने बताया, कैसे सुशांत और सारा अली खान के कथित रिलेशनशिप को बॉलीवुड ने दरकिनार कर दिया था। (ये भी पढ़ें: मीरा राजपूत ने बनाई फली की सब्जी, बताया- 'बच्चे तोड़कर लाए थे...')

कंगना ने दावा किया कि फिल्म माफियाओं ने 'केस' को दबाने के लिए मीडिया के एक धड़े को खरीद लिया है, और इन्हीं लोगों ने गलत खबरें उड़ाकर सारा को सुशांत से रिलेशनशिप तोड़ने पर मजबूर कर दिया था। उन्होंने आगे कहा कि, मूवी माफियाओं ने सुशांत के चरित्र को खराब साबित करके उनकी आत्महत्या को अंजाम दिया था, क्योंकि उन्हें #metoo मूवमेंट के दौरान सुशांत को 'बलात्कारी' कहा गया था। इतना ही नहीं कंगना ने सारा की सौतेली मां, करीना के एक पुराने इंटरव्यू को भी याद दिलाया, जहां करीना ने कहा था कि सारा को अपने फर्स्ट को-स्टार, सुशांत सिंह राजपूत को डेट नहीं करना चाहिए। (ये भी पढ़ें: पति निक जोनस को प्रियंका चोपड़ा ने दी जन्मदिन की बधाई, शेयर किया ये रोमांटिक वीडियो)

ड्रग्स को लेकर रिया चक्रवर्ती ने इन एक्ट्रेस का नाम रखा सामने

'टाइम्स नाउ' की एक रिपोर्ट के मुताबिक, रिया चक्रवर्ती ने ड्रग्स मामले में सारा अली खान और रकुल प्रीत सिंह के नाम का खुलासा किया है। हाल ही में इंडिया टीवी ने एक वीडियो जारी किया है, जिसमें सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत को एक साथ 'स्मोकिंग' करते देखा जा सकता है। वीडियो में सुशांत और सारा अली खान एक बंगले की बालकनी में 'चिल' (मौज) करते और 'स्मोकिंग' करते नज़र आ रहे हैं। इस वीडियो को कथित तौर पर ड्रोन का उपयोग करके शूट किया गया था और इसमें साफ तौर पर देखा जा सकता है कि सुशांत और सारा गहरी बातचीत में व्यस्त हैं।

<

 

सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत के इस वीडियो की NCB (Narcotics Control Bureau) प्रामाणिकता से विश्लेषण कर रहा है। इस मामले में ताज़ा अपडेट के अनुसार, NCB अभिनेत्री को जल्द ही पूछताछ के लिए बुला सकता है।सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त, सैमुअल हाओकिप ने पहले कहा था कि सुशांत और सारा फिल्म 'केदारनाथ' प्रमोशन के दौरान डेटिंग कर रहे थे। हाल ही में सैमुअल ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर फोटो पोस्ट कर बताया था कि, कैसे केदारनाथ के प्रमोशन के दौरान, सुशांत और सारा अली खान पूरी तरह से प्यार में थे और यह एक मासूमियत से भरा रोमांस था। 

नेपोटिज्म को लेकर कंगना ने फिर साधा निशाना

सुशांत और सारा के कथित अफेयर के दावों पर प्रतिक्रिया देते हुए, कंगना ने इससे पहले अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा था, "सुशांत और सारा के अफेयर की खबरें मीडिया में थीं, जाहिर तौर पर वो बाहर ट्रिप के दौरान एक कमरा भी शेयर करते होंगे, तो फिर फैंसी नेपोटिज्म के बच्चे बाहर से आने वाले लोगों को सपने क्यों दिखाते हैं और फिर उन्हें सार्वजनिक रूप से डंप (ज़िंदगी से निकाल फेंकना) करते हैं? कोई हैरानी की बात नहीं है कि ये इनका कल्चर है"

बैंकॉक ट्रिप में साथ गए थे सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत

'इंडिया टुडे' के साथ एक इंटरव्यू में, सुशांत सिंह राजपूत के पूर्व सहायक साबिर अहमद ने बताया था कि सारा अली खान और सुशांत फिल्म 'केदारनाथ' में साथ काम किया था। इस दौरान सुशांत की बैंकॉक वाली ट्रिप में सारा भी शामिल हुई थीं। उन्होंने कहा था, “हम सात लोग थे, सुशांत, सारा अली खान, सिद्धार्थ गुप्ता, कुशाल जावेरी, अब्बास, सुशांत के बॉडीगार्ड मुश्ताक और मैं। यह पूरी तरह सुशांत की ट्रिप थी, जिसमें उनकी पीआरओ टीम भी शामिल थी। यह ट्रिप दिसंबर 2018 में हुई थी और हम सब निजी 'जेट' (हवाई जहाज) से गए थे। बैंकॉक ट्रिप के पहले दिन, हम सभी साथ में बीच पर गए  थे। लेकिन बाद में, सुशांत और सारा बैंकॉक के एक शानदार होटल में रुके थे।"

फिलहाल, सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस का पूरी तरह से खुलासा नहीं हो पाया है, अभी इंवेस्टिगेशन जारी है। हम उम्मीद करते हैं सच छुपेगा नहीं और जो भी दोषी हैं वो सामने आएंगे। तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें। 

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.