नवंबर में कंगना रनौत के घर बजेगी शहनाई, एक्ट्रेस ने शेयर किया दूल्हे राजा का वीडियो

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के घर जल्द ही शादी की शहनाई बजने वाली है। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

नवंबर में कंगना रनौत के घर बजेगी शहनाई, एक्ट्रेस ने शेयर किया दूल्हे राजा का वीडियो

बॉलीवुड की 'कंट्रोवर्सी क्वीन' एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के घर जल्द ही शादी की शहनाई बजने वाली है। जी हां! सही पढ़ा आपने, एक्ट्रेस के भाई अक्षत (Akshat) की अगले महीने नवंबर में शादी है। इसके लिए एक्ट्रेस के घर पर शादी की रस्में शुरू कर दी गई हैं। हाल ही में कंगना ने सोशल मीडिया पर भाई की हल्दी सेरेमनी का वीडियो शेयर किया है। आइए आपको दिखाते हैं वो वीडियो।

बॉलीवुड की 'धाकड़' एक्ट्रेस कंगना रनौत के भाई अक्षत की शादी उनके पैतृक घर मनाली में होगी। कंगना ने 18 अक्टूबर 2020 को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर भाई की हल्दी सेरेमनी का वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में कंगना और उनकी बहन रंगोली व कुछ अन्य महिलाएं अक्षत के चेहरे और शरीर पर हल्दी लगाते हुए देखी जा सकती हैं। इसके साथ वीडियो में महिलाओं द्वारा पारंपरिक गीत के गाए जाने की आवाज भी आ रही है। (ये भी पढ़ें: मुकेश अंबानी की समधन हैं बेहद खूबसूरत, पूर्व पीएम के साथ भी ​कर चुकी हैं काम, जानें इनके बारे में)

इसे शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, 'मेरे भाई अक्षत की बधाई की कुछ तस्वीरें। बधाई हिमाचल की एक ट्रेडिशन है। शादी का पहला निमंत्रण मामा के घर दिया जाता है। अक्षत की शादी नवंबर में है। आज से सबको निमंत्रण दिए जाएंगे, इसलिए इसे बधाई कहते हैं।’ मैसेज के साथ ही कंगना ने हार्ट वाली इमोजी भी बनाई है।

कंगना की बहन रंगोली ने भी शेयर किया फोटो व वीडियो

कंगना रनौत के साथ-साथ उनकी बहन रंगोली चंदेल ने भी भाई के हल्दी सेरेमनी के फोटो और वीडियो शेयर किए हैं। रंगोली ने हल्दी रस्म के अलावा अपने बेटे पृथ्वी और उनकी मांसी कंगना के साथ की फोटो भी शेयर की है।

इसके अलावा एक अन्य पोस्ट में उन्होंने भाई अक्षत के साथ की कई फोटोज शेयर किए हैं। जिन्हें आप नीचे देख सकते हैं। (ये भी पढ़ें: शिल्पा शेट्टी की लव स्टोरी: गर्भवती पत्नी को छोड़ एक्ट्रेस के हुए राज कुंद्रा, ऐसी है कहानी)

नवंबर 2019 में हुई थी सगाई, सामने आया था कंगना का डांस वीडियो

पिछले साल नवंबर 2019 में अक्षत की सगाई हुई थी। सगाई के समय कंगना रनौत और रंगोली चंदेल ने सोशल मीडिया पर फोटोज और वीडियो शेयर किए थे।

एक वीडियो में दोनों बहनें भाई अक्षत की सगाई में हिमाचली लोक नृत्य करती दिखाईं दी थीं। (ये भी पढ़ें: नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत की शादी का कार्ड तेजी से हो रहा वायरल, देखें पूरी डिटेल)

ध्यान रहे कि, एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों विवाद में चल रही हैं। जहां उन्होंने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद महाराष्ट्र सर​कार के खिलाफ लगातार बयानबाजी की, तो वहीं महाराष्ट्र सर​कार ने उनके मुंबई स्थित फिल्म स्टूडियो पर अवैध निर्माण के आरोप में बुल्डोजर चलवा दिया था। हालांकि, अब ये मामला कोर्ट में चला गया है। 

फिलहाल, कंगना रनौत अभी भी लगातार बॉलीवुड इंडस्ट्री और महाराष्ट्र सरकार पर हमलावर हैं। इन सबके बीच उनके घर में भाई अक्षत की शादी का उत्सव भी बड़े ही धूमधाम से मनाया जा रहा है। हम भी उनके भाई को शादी के लिए एडवांस में बधाई देते हैं। तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं,साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.