भाई अक्षत की शादी में दिखा कंगना रनौत का शानदार लुक, यहां देखें वेडिंग की खूबसूरत तस्वीरें

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के भाई अक्षत शादी के बंधन में बंध चुके हैं, जिसकी कई तस्वीरें सामने आईं हैं। तो चलिए देखते हैं वो फोटोज।

img

By Prakash Joshi Last Updated:

भाई अक्षत की शादी में दिखा कंगना रनौत का शानदार लुक, यहां देखें वेडिंग की खूबसूरत तस्वीरें

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के भाई (Aksht) की शादी हो गई है, और वो अपने जीवन की नई शुरुआत कर चुके हैं। इस खुशी के पल की कुछ तस्वीरें कंगना ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, और सभी से अपने भाई और भाभी के लिए आशीर्वाद मांगा है। तो चलिए बिना देर किए देखते हैं शादी की फोटोज।

Kangana Ranaut

दरअसल, कंगना रनौत के भाई अक्षत ऋतु सांगवान संग शादी के पवित्र बंधन में बंध गए हैं। कपल की शादी उदयपुर के लीला पैलेस में शानदार तरीके से की गई। इस शादी की फोटोज कंगना ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों के कैप्शन के जरिए कंगना ने कहा है कि, 'प्रिय दोस्तों, मेरे भाई अक्षत और बहू ऋतु को आशीर्वाद दें।' इसके अलावा कंगना ने अन्य तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा है कि, 'प्यारे दोस्तों, मेरे भाई अक्षत और उनकी नई-नवेली दुल्हन ऋतु को आशीर्वाद दीजिए। उम्मीद है कि जीवन के इस नई अध्याय में वो एक-दूसरे के साथी बनकर रहेंगे।' (ये भी पढ़ें: करीना कपूर मुंबई नहीं इस बार धर्मशाला में मनाएंगी दीवाली, बताई इसके पीछे की वजह)

इस भव्य शादी की थीम रजवाड़ा रखी गई थी। कंगना द्वारा शेयर की गई पहली तस्वीर में भाई अक्षत और भाभी ऋतु के बीच में कंगना को खड़ा हुआ देखा जा सकता है, और यहां वो दिल खोलकर हंसते हुए देखी जा सकती हैं। वहीं, एक अन्य तस्वीर में कंगना को भाई के सिर पर सेहरा पहनाते हुए देखा जा सकता है। इसके अलावा एक तस्वीर में कंगना की बहन रंगोली को भी देखा जा सकता है। कुल मिलाकर इस खुशी के मौके पर परिवार के सभी लोग बेहद खुश नजर आए।

यहां देखें तस्वीरें:

इसके अलावा कंगना ने अपनी भी कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम और ट्विटर अकाउंट पर शेयर की हैं। भाई की शादी में कंगना ने नीले और बैंगनी रंग का एम्ब्रॉडरी से सजा लहंगा-चोली पहना है। साथ ही उनका मांग टीका उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहा है। (ये भी पढ़े: राहुल वैद्य के शादी प्रपोजल पर दिशा परमार का आया जवाब, तो सिंगर की मां ने कही ये बात)

भाई की मेहंदी पर जमकर नाची थी कंगना

हाल ही में कंगना का अपने भाई अक्षत की मेहंदी सेरेमनी में डांस करता हुआ एक वीडियो सामने आया था, जिसे फैंस का खूब प्यार मिला था। 11 नवंबर 2020 को कंगना रनौत ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें कंगना और उनकी बहन रंगोली जबरदस्त अंदाज में डांस करती हुई नजर आ रही हैं। दोनों बहनें अपने भाई के इस मेहंदी सेरेमनी में फोक सॉन्ग पर थिरक रही हैं। इस दौरान कंगना ने गोल्डन लहंगे के साथ बैकलेस ब्लाउज कैरी किया है। वहीं, रंगोली लाल साड़ी में बेहद प्यारी दिख रही हैं।

इससे पहले 20 अक्टूबर 2020 को कंगना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें कंगना अपने चचेरे भाई को हल्दी लगाते हुए नजर आ रही हैं, और बैकग्राउंड में उन्ही की फिल्म 'क्वीन' का सॉन्ग 'पूरा लंदन ठुमकदा' बज रहा है। इस दौरान कंगना काफी खुश नजर आ रही हैं। इस वीडियो के जरिए कंगना ने बताया था कि, 'एक दशक से अधिक समय तक रंगोली की शादी के बाद परिवार में कोई शादी नहीं हुई थी, लेकिन आज मेरे भाई करण और अक्षत की शादी की वजह से हमारे पैतृक घर में शादी का उत्सव है।' (ये भी पढ़ें: ये दीवाली विक्रांत मैसी के लिए है बेहद खास, मंगेतर शीतल संग नए घर में रखेंगे कदम)

ये बात शायद कम ही लोग जानते होंगे कि कंगना और रंगोली के छोटे भाई अक्षत पेशे से पायलट हैं। वहीं, कंगना की होने वाली भाभी ऋतु सांगवान एक डॉक्टर हैं। ऋतु एक जाट परिवार से ताल्लुक रखती हैं और हरियाणा की रहने वाली हैं। पिछले साल, सोशल मीडिया पर रंगोली ने लोगों को अपनी भाभी ऋतु के बारे में बताते हुए लिखा था, “मेरे दोस्त पूछ रहे हैं कि ऋतु पहाड़ी हैं, नहीं, वह हरियाणा की भी नहीं हैं, वह जाट समुदाय से हैं और हम राजपूत हैं। ये हमारे परिवार की पहली इंटर-कास्ट मैरिज है, मैंने आपको बताया था न कि अक्षत रूल-ब्रेकर हैं।"

फिलहाल, कंगना रनौत के भाई अक्षत ऋतु संग शादी के बंधन में बंध चुके हैं। हम भी इस कपल को उनके जीवन की नई शुरुआत के लिए ढेर सारी बधाई देते हैं। तो आपको कंगना का लुक और उनके भाई की शादी की तस्वीरें कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

Images courtesy: Kangana Ranaut
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.