व्रिकांत मैसी ने यामी गौतम को बताया 'राधे मां', तो कंगना रनौत ने भड़कते हुए कहा- 'कॉक्रोच'

एक्टर विक्रांत मैसी ने एक्ट्रेस यामी गौतम की कलीरा सेरेमनी की तस्वीर पर कमेंट करते हुए उन्हें 'राधे मां' बताया है, जिसे देख एक्ट्रेस कंगना रनौत काफी ज्यादा भड़क गई हैं। आइए दिखाते हैं कंगना का जवाब।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

व्रिकांत मैसी ने यामी गौतम को बताया 'राधे मां', तो कंगना रनौत ने भड़कते हुए कहा- 'कॉक्रोच'

बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम (Yami Gautam) ने उस वक्त फैंस को हैरान कर दिया, जब उन्होंने डायरेक्टर आदित्य धर (Aditiya Dhar) संग अपनी शादी की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी। एक्ट्रेस की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। सिर्फ बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ही नहीं बल्कि, हजारों-लाखों फैंस भी इस न्यूली वेड कपल को ढेर सारी बधाई दे रहे हैं। इसी बीच यामी गौतम और आदित्य धर की एक तस्वीर पर अभिनेता विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) ने एक कमेंट किया है, जिस पर बॉलीवुड की 'पंगा गर्ल' यानी एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) काफी ज्यादा भड़क गईं, जिस वजह से कंगना रनौत ने विक्रांत मैसी की जमकर क्लास लगाई है। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

yami gautam

पहले आप ये जान लीजिए कि, यामी गौतम ने 6 जून 2021 को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने कलीरा सेरेमनी की एक तस्वीर शेयर की। इस फोटो में देखा जा सकता है कि, यामी लाल रंग की साड़ी में जमीन पर बैठी हुई हैं और उन्होंने अपने दोनों हाथों में कलीरें पहने हुए हैं, जिसे वह कैमरे की ओर देखकर फ्लॉन्ट कर रही हैं। इस दौरान उनके चेहरे की स्माइल साफ बता रही है कि, यामी अपनी शादी से कितनी ज्यादा खुश हैं। यामी की इसी तस्वीर पर विक्रांत मैसी ने एक कमेंट किया, जिसे देखकर एक्ट्रेस कंगना रनौत काफी ज्यादा भड़क गई हैं।

(ये भी पढ़ें: पारस छाबड़ा से ब्रेकअप के बाद आकांक्षा पुरी अब डेटिंग के लिए हैं तैयार, बताया कैसा चाहिए पार्टनर)

yami gautam wedding photos

आइए अब आपको विक्रांत मैसी के कमेंट के बारे में बताते हैं। दरअसल, विक्रांत ने यामी गौतम की कलीरा सेरेमनी वाली तस्वीर पर कमेंट करते हुए उन्हें राधे मां बताया है। विक्रांत ने लिखा, ‘राधे मां की तरह शुद्ध और पवित्र।’ लेकिन शायद अभिनेता का ये कमेंट कंगना रनौत को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया। इसी वजह से उन्होंने विक्रांत मैसी को फटकार लगा दी। कंगना ने विक्रांत मैसी के कमेंट पर रिप्लाई करते हुए लिखा कि, ‘कहां से निकला ये कॉक्रोच, लाओ मेरी चप्पल।' कंगना के इस कमेंट पर फैंस तेजी से रिएक्ट कर रहे हैं, कुछ उनका समर्थन कर रहे हैं तो कुछ ऐसे कमेंट के लिए उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

(ये भी पढ़ें: शिल्पा शेट्टी ने ननद रीना कुंद्रा को विश किया बर्थडे, तस्वीर शेयर कर जाहिर किया अपना प्यार)

vikrant massey and kangana

कंगना रनौत ने सिर्फ विक्रांत मैसी को ही फटकार नहीं लगाई है। उन्होंने अभिनेता आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) को भी करारा जवाब दिया। हुआ यूं कि, आयुष्मान ने यामी गौतम की वेडिंग तस्वीर पर कमेंट करते हुए एक्ट्रेस की जमकर तारीफ की। अभिनेता ने यामी की तस्वीर पर लिखा कि, ‘सरल, असली, भगवान भला करे।’ आयुष्मान के इस कमेंट पर कंगना रनौत ने लंबा-चौड़ा रिप्लाई देते हुए कहा कि, ‘आयुष्मान खुराना फैक्ट की बात के रूप में बना हुआ और आर्टिफिशियल सबसे आसान होता है, क्योंकि इस तरह के शो ऑफ को पढ़ना काफी बेसिक और आसान होता है। लेकिन प्राचीन और पारंपरिक विशेष रूप से जब हमारे इतिहास से भी पुराना है, तो इसे सबसे जटिल और लेयर्ड बना देता है। तो जैविक क्या है। यह जरूरी नहीं है कि आसान हो। अगर आपको सूक्ष्मता की जटिलता को जानने की धारणा मिल गई है।’

(ये भी पढ़ें: यामी गौतम की पहली सिंदूर लुक वाली फोटो आई सामने, ग्रीन साड़ी में 'कयामत' लग रहीं एक्ट्रेस)

 kangana ranaut

हालांकि, कंगना रनौत ने बॉलीवुड अभिनेताओं को ट्रोल करने के अलावा यामी गौतम के लुक की तारीफ भी की है। एक्ट्रेस ने यामी गौतम की तस्वीर पर कमेंट करते हुए उन्हें हिमाचल की खूबसूरत दुल्हन बताया है। कंगना ने लिखा कि, ‘हिमाचली दुल्हन बहुत ही गार्जियस होती हैं,.. उनमें देवी की तरह दैवीय दिखता है।’ इतना ही नहीं, कंगना रनौत ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर भी यामी गौतम की कलीरा सेरेमनी वाली तस्वीर शेयर की है। इस फोटो के साथ कंगना ने लिखा है कि, ‘परंपरा और समय से भी पुराना। एक कच्ची पहाड़ी लड़की से दुल्हन बनने से ज्यादा दिव्य कुछ भी नहीं।  #himachalpradesh।’

kangana ranaut post

फिलहाल, ये पहली बार नहीं है जब कंगना रनौत बॉलीवुड के एक्टर्स को फटकार लगाती हुई नजर आई हैं। इससे पहले भी एक्ट्रेस कई अभिनेता और अभिनेत्रियों से पंगा ले चुकी हैं। तो विक्रांत मैसी के कमेंट पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.