डिजाइनर के बाद अब कंगना रनौत बनीं हेयर स्टाइलिस्ट, काटे बहन रंगोली के बाल, देखें फोटो

कोरोना वायरस महामारी के इस दौर में हर कोई सावधानी बरत रहा है। इसी बात को ध्यान में रखते हुए एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की बहन रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel) ने बाहर की जगह घर में ही बहन कंगना से हेयरकट करवाया है। तो आइए देखें फोटो।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

डिजाइनर के बाद अब कंगना रनौत बनीं हेयर स्टाइलिस्ट, काटे बहन रंगोली के बाल, देखें फोटो

कोरोना वायरस महामारी के चलते देशभर में हुए लॉकडाउन के बाद अब धीरे-धीरे रियायत दी जा रही है। ऐसे में कई जगह सैलून भी खुल गए हैं। लेकिन इस समय हर कोई ज्यादा से ज्यादा सावधानी बरत रहा है। इसी को ध्यान में रखते हुए बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की बहन रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel) ने बाहर की जगह घर में ही बहन कंगना से हेयरकट करवाया है। रंगोली ने अपने नए हेयरकट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। आइए देखें फोटो।

दरअसल, हाल ही में बॉलीवुड की कंट्रोवर्सी क्वीन कंगना रनौत ने अपनी चहेती बहन रंगोली चंदेल का हेयरकट किया। जिसकी तस्वीरें रंगोली ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा- ''मुझे लंबे समय से हेयरकट जरुरत थी। मैं ज्यादातर मुंबई में अपने बाल कटवाती हूं लेकिन यंग गन मुर्गन हमेशा हर चीज के लिए तैयार रहती हैं। मेरा नया हेयरकट आपको कैसा लग रहा है।''

बता दें कि कंगना और रंगोली इस समय अपने परिवार के साथ मनाली में समय बिता रही हैं। वह लॉकडाउन से पहले ही अपने घर चली गई थीं। तब से वह घर पर ही हैं। यहां वह बीते दो महीने में नई-नई चीजे सीख रही हैं। (ये भी पढ़ें: रामायण के लिए माता सीता बनीं थी कंगना रनौत, बहन रंगोली चंदेल ने शेयर की बचपन की फोटो)  

अभी हाल ही में कंगना की बहन रंगोली का नया घर हाल ही में बनकर तैयार हुआ है। इस घर की इंटीरियर डिजाइनर खुद कंगना ने किया था। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया गया। वायरल हो रहे वीडियो में कंगना रंगोली का घर सजाती नजर आ रही थीं। (ये भी पढ़ें: कंगना रनौत के शादी और बच्चों को लेकर ये हैं प्लान्स, एक्ट्रेस करती दिखीं इन बड़ी चीजों का खुलासा)  

रंगोली चंदेल ने अपने नए घर के फोटोज शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था, '' जब उसने मुझसे पूछा कि मुझे किस तरह का इंटीरियर पसंद है, तो मैंने कहा कि मुझे फटे, घिसे-पिटे या पुरानी दिखने वाली चीजें पसंद नहीं हैं, मुझे नहीं पता कि मुझे वाकई में क्या पसंद है, लेकिन मैं नई चीजों को देखना पसंद करती हूं। मैंने जो चाहा, वह उसके कम्फर्ट जोन से बाहर था, वह लगातार इस पर काम करती रही और आज जब मैंने उसे फिनिशिंग टच देते हुए देखा तो मैं दंग रह गई। मैं एक ही बात कहूंगी, यह मेरे लिए सिर्फ एक घर नहीं है, यह स्वर्ग है, एक दुआ है। '' 

वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना जल्द ही तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता की बायोपिक थलाइवी और तेजस, धाकड़ जैसी फिल्मों में नजर आएंगी। इसके साथ ही 'अपराजित अयोध्या' फिल्म को डायरेक्ट करेंगी, जिसे केवी विजयेंद्र प्रसाद ने लिखा है, जो बाहुबली सीरीज और मणिकर्णिका फिल्म की स्क्रिप्ट लिख चुके हैं। ये मूवी प्रसिद्ध राम मंदिर के मामले के इर्दगिर्द है, जिसका कंगना निर्देशन करती नजर आएंगी। (ये भी पढ़ें: Happy Birthday Kangana Ranaut: एक नहीं 5 लोगों से था बॉलीवुड की कंट्रोवर्सी क्वीन का अफेयर)  

तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट कर जरूर बताएं। साथ ही बॉलीवुड जगत से जुड़ी हर एक अपडेट के लिए बॉलीवुडशादीज के साथ बने रहिये।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.