कंगना रनौत ने भाई अक्षत, बहन रंगोली और कजिन को गिफ्ट किया लग्जरी फ्लैट, जानें क्या है कीमत

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने अपने भाई अक्षत, बहन रंगोली चंदेल और दो कजिन को लग्जरी फ्लैट गिफ्ट किया है। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

कंगना रनौत ने भाई अक्षत, बहन रंगोली और कजिन को गिफ्ट किया लग्जरी फ्लैट, जानें क्या है कीमत

भाई-बहन या फिर दो बहनों का रिश्ता काफी खास होता है। इस रिश्ते में लड़ाई, दोस्ती और प्यार एक साथ देखने को मिल जाता है। अगर भाई-बहन की बात की जाए, तो बचपन में भाई-बहन खूब लड़ते हैं, लेकिन जैसे-जैसे दोनों बड़े होते हैं, तो दोनों के बीच का बॉन्ड काफी ज्यादा मजबूत हो जाता है। इस तरह दो बहनें भी बचपन में लड़ते-झगड़ते नजर आती हैं, लेकिन आगे चलकर यही बेस्ट फ्रेंड कहलाती है। बॉलीवुड की 'धाकड़ गर्ल' कंगना रनौत (Kangana Ranaut) भी अपने भाई अक्षत और बहन रंगोली चंदेल के साथ स्पेशल बॉन्ड शेयर करती हैं, लेकिन अब कंगना ने अपने भाई और बहन के लिए ऐसा काम किया है, जिससे साबित हो गया कि एक्ट्रेस उनके फ्यूचर का भी काफी ज्यादा ध्यान रखती हैं। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

दरअसल, कंगना रनौत ने अपने भाई अक्षत, बहन रंगोली चंदेल और दो कजिन को गिफ्ट में एक आलीशान फ्लैट दिया है। उनके ये फ्लैट चंडीगढ़ में है। इस बात की जानकारी एक्ट्रेस के करीबी सूत्रों द्वारा दी गई है। सूत्र ने खुलासा करते हुए 'टाइम्स ऑफ इंडिया' को बताया कि, ‘कंगना भाई और बहनों का खूब ध्यान रखती हैं और वह इसे बार-बार साबित भी करती हुई नजर आई हैं। इस बार, उन्होंने चंडीगढ़ के एक पॉश इलाके में सबको शानदार फ्लैट गिफ्ट किए हैं। ये प्रापर्टी एयरपोर्ट के आस-पास है और एक्ट्रेस ने इन फ्लैट्स को खरीदते समय सड़क, अच्छे मॉल और रेस्तरां का भी काफी ज्यादा ध्यान रखा है, जिससे उनके भाई और बहनों को कोई परेशानी न हो।’ इसके आगे सूत्र ने कहा, ‘हिमाचल में लोग हमेशा शहर में एक घर बनाने का सपना देखते हैं और कंगना ने अपने भाई-बहनों के इस सपने को पूरा किया है।’ (ये भी पढ़ें: राखी सावंत के भाई राकेश ने बताई जीजू रितेश की हकीकत! बहन की शादी को लेकर कही ये बात)

कंगना रनौत के इस काम से ऐसा लग रहा है कि वह भी हॉलीवुड एक्टर जॉर्ज क्लूनी के नक्शेकदम पर चल रही हैं क्योंकि जॉर्ज ने भी अपने 14 दोस्तों को 1 मिलियन डॉलर दिए थे। हालांकि, ऐसा पहली बार नहीं है, जब कंगना ने अपने भाई-बहन के लिए कुछ किया है। इससे पहले, कंगना ने अपने भाई अक्षत और ऋतु सांगवान की शादी उदयपुर के लीला पैलेस में रजवाड़ा थीम में करवाई थी। इस शादी की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुए थे, जिसमें कंगना और उनका पूरा परिवार कहर ढा रहा था। अपने भाई की शादी में कंगना रनौत ट्रेडिशनल लुक में नजर आई थीं। एक्ट्रेस ने ब्लू और पर्पल रंग का लहंगा चुन्नी पहना हुआ था और अपने लुक को पूरा करने के लिए कंगना ने हैवी नेकलेस, ईयररिंग और मांगटीका कैरी किया हुआ है और इसके साथ अपने बालों को बांधा हुआ है। इस लुक में कंगना रनौत काफी ब्यूटीफुल लग रही थीं। (ये भी पढ़ें: रोमांटिक तस्वीर शेयर कर सोनम कपूर ने बताया- कब और कहां किया था पति आनंद आहूजा ने उन्हें प्रपोज)

कंगना ने अपने भाई अक्षत की मेहंदी सेरेमनी में जमकर डांस किया था, जिसका एक वीडियो सामने आया था, जिसे फैंस का खूब प्यार मिला था। 11 नवंबर 2020 को कंगना रनौत ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें कंगना और उनकी बहन रंगोली जबरदस्त अंदाज में डांस करती हुई नजर आ रही हैं। दोनों बहनें अपने भाई के इस मेहंदी सेरेमनी में फोक सॉन्ग पर थिरक रही हैं। इस दौरान कंगना ने गोल्डन लहंगे के साथ बैकलेस ब्लाउज कैरी किया है। वहीं, रंगोली लाल साड़ी में बेहद प्यारी दिख रही हैं। (ये भी पढ़ें: अली गोनी की बहन इल्हाम ने दिया चौथे बच्चे को जन्म, 'होने वाली मामी' जैस्मिन ने खुश होकर कही ये बात)

एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें, तो कंगना रनौत फिल्म ‘थलाईवी’ में नजर आएंगी। इस फिल्म में वह तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जे. जयललिता का रोल निभा रही हैं। कंगना रनौत एक्शन फिल्म 'धाकड़' और 'तेजस' में भी नजर आएंगी। दोनों फिल्मों की शूटिंग शुरू हो चुकी हैं।

खैर, ये तो सच है कि कंगना रनौत अपने परिवार से बेहद प्यार करती हैं और उनके लिए कुछ भी कर सकती हैं। तो एक्ट्रेस द्वारा दिए गए इस तोहफे पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें।  

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.