कंगना रनौत को चौथी बार मिला 'राष्ट्रीय पुरस्कार', पारंपरिक साड़ी और गोल्ड ज्वेलरी में दिखीं सुंदर

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत को हाल ही में, '67वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार' में चौथी बार 'बेस्ट एक्ट्रेस' का नेशनल अवॉर्ड मिला, जिसकी खुशी उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की है।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

कंगना रनौत को चौथी बार मिला 'राष्ट्रीय पुरस्कार', पारंपरिक साड़ी और गोल्ड ज्वेलरी में दिखीं सुंदर

इस बात में कोई शक नहीं है कि, अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) बॉलीवुड की काबिल एक्ट्रेसेस में से एक हैं। ‘क्वीन’, ‘मणिकर्णिका’ जैसी फिल्मों ने उन्हें बेहतरीन एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शामिल किया है। हाल ही में, उन्हें चौथी बार ‘राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार’ से सम्मानित किया गया।

Kangana Ranaut

दरअसल, 25 अक्टूबर 2021 को 67वां ‘नेशनल फिल्म अवॉर्ड्स’ आयोजित किया गया। इस दौरान बॉलीवुड से लेकर साउथ इंडस्ट्री तक, कई दिग्गज सितारों को अपनी फीचर फिल्म में शानदार काम करने के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित किया गया। इस लिस्ट में कंगना रनौत भी शामिल हैं। उन्हें ‘मणिकर्णिका’ और ‘पंगा’ जैसी फिल्मों के लिए ‘बेस्ट एक्ट्रेस’ का ‘राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार’ दिया गया, जिसका श्रेय उन्होंने अपने माता-पिता को दिया।

(ये भी पढ़ें- एक्ट्रेस कृति सेनन इन खूबियों वाले लड़के को बनाएंगी अपना पार्टनर, इंटरव्यू में किया खुलासा)

Kangana Ranaut

कंगना रनौत ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने माता-पिता के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में वो अपनी मां और पिता के साथ हाथ में अवॉर्ड्स लिए कैमरे के लिए पोज दे रही हैं। इस दौरान एक्ट्रेस ने येलो और रेड सिल्क की साड़ी पहनी है, जिसके साथ उन्होंने गोल्ड की ज्वेलरी पहनी है। वो पारंपरिक लुक में काफी खूबसूरत लग रही हैं।

Kangana Ranaut With Her Parents

Kangana Ranaut With Her Parents

Kangana Ranaut With Her Parents

इन फोटोज को शेयर करते हुए उन्होंने अपनी जीत का श्रेय अपने माता-पिता को दिया है। उन्होंने कैप्शन में लिखा है, “हम सभी अपने माता-पिता के प्यार, देखभाल और बलिदान के योग्य बनने की गहरी इच्छा के साथ बड़े होते हैं। मम्मी-पापा को तमाम तकलीफें देने के बाद अब मैंने अपनी सारी शरारतों की भरपाई कर दी है। मेरे मम्मी-पापा होने के लिए धन्यवाद, मैं इसे किसी और तरीके से नहीं चाहूंगी।”

(ये भी पढ़ें- बिग बॉस 15: करण कुंद्रा ने अकासा को बताई अपनी फीलिंग, कहा- 'तेजस्वी पर उनका क्रश है')

कंगना रनौत के अलावा अभिनेता मनोज बाजपेई को ‘बेस्ट एक्टर’ के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार दिया गया। वहीं, साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत को ‘दादा साहेब फाल्के’ अवॉर्ड से सम्मानित किया गया। यही नहीं, उनके दामाद धनुष भी ‘राष्ट्रीय पुरस्कार’ से सम्मानित हुए।

67th National Film Awards

कंगना रनौत की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो, एक्ट्रेस ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म ‘गैंगस्टर’ से की थी। इसके बाद एक्ट्रेस फिल्म ‘फैशन’, ‘क्रिश 3’ और ‘राज’ जैसी फिल्मों में नजर आईं। हालांकि, उन्हें असली पहचान फिल्म ‘क्वीन’, ‘मणिकर्णिका’, ‘थलाइवी’ जैसी फिल्मों से मिली है। एक्ट्रेस को अब तक 4 बार ‘राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार’ से सम्मानित किया जा चुका है।

Kangana Ranaut

(ये भी पढ़ें- सोनी राजदान को बेटी आलिया के जन्म के बाद प्रोड्यूसर्स कर देते थे रिजेक्ट, एक्ट्रेस ने बयां किया दर्द)

फिलहाल, हम कंगना रनौत को उनकी इस उपलब्धि के लिए ढेर सारी शुभकामनाएं देते हैं। तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- कंगना)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.