दादा के निधन पर भावुक हुईं एक्ट्रेस कंगना रनौत, सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर लिखी ये बात

एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के दादा ब्रम्हाचंद रनौत का लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया। एक्ट्रेस ने अपने दादा के निधन पर एक पोस्ट के जरिए श्रद्धांजलि दी है।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

दादा के निधन पर भावुक हुईं एक्ट्रेस कंगना रनौत, सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर लिखी ये बात

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के घर से बुरी खबर सामने आई है। एक्ट्रेस के दादा ब्रम्हाचंद रनौत (Brahmchand Ranaut) का लंबी बीमारी के बाद सोमवार 14 दिसंबर 2020 को मंडी जिले में उनके पैतृक गांव भांबला में निधन हो गया। वह 89 साल के थे। उनका अंत्येष्टि संस्कार भी पूरा हो चुका है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, ब्रह्मचंद रनौत डायरेक्टर इंडस्ट्री के पद से रिटायर हुए थे, और वो पिछले काफी दिनों से बीमार चल रहे थे। 14 दिसंबर 2020 को ऊना ज़िला के एक अस्पताल में उनका निधन हो गया। उनकी चिता को बड़े बेटे और कंगना रनौत के पिता अमरदीप रनौत ने मुखाग्नि दी। ब्रह्मचंद रनौत के निधन पर पूर्व मंत्री रंगीला राम राव समेत क्षेत्र के गणमान्य लोगों ने पहुंचकर उन्हें नम आंखों से श्रद्धांजलि अर्पित की। (ये भी पढ़ें: जीजा महेश बाबू संग अपने रिश्ते पर बोलीं शिल्पा शिरोडकर- 'वो मेरी बहन से ज्यादा मेरा साथ देते हैं')

Kangana Ranaut

कंगना ने ऐसे दी अपने दादा को श्रद्धांजलि

कंगना रनौत ने भी अपने दादा के निधन पर ट्विटर के जरिए शोक व्यक्त किया। उन्होंने 14 दिसंबर 2020 को अपने दादा की एक फोटो शेयर करते हुए लिखा, ''आज शाम मैंने अपने माता-पिता के घर पर अपने दादा श्री ब्रह्मचंद रानौत को विदा किया, वह पिछले कुछ महीनों से ठीक नहीं चल रहे थे, जब मैं घर पहुंची तो उनका पहले ही निधन हो चुका था। वह 90 वर्ष के थे। अब भी उनका सेंस ऑफ ह्यूमर बहुत ​बढ़िया था। हम सभी उन्हें डैडी कहते थे। ओम शांति''

ध्यान रहे कि, कंगना रनौत हिमाचल प्रदेश के मनाली की रहने वाली हैं। वह अक्सर अपने पैतृक गांव जाती रहती हैं। कंगना अपनी बेबाक राय के लिए जानी जाती हैं। हाल ही में उन्होंने किसानों के प्रदर्शन को लेकर खुलकर राय रखी थी। जिसको लेकर उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया था। 

Kangana Ranaut

एक्ट्रेस ने छेड़ी थी महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ जंग

वहीं, पिछले दिनों एक्ट्रेस ने महाराष्ट्र की उद्धव सरकार के खिलाफ जंग छेड दी थी। दरअसल, सुशांत सिंह राजपूत कथित आत्महत्या केस में न्याय की मांग करने वाली कंगना ने मुंबई की तुलना पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर से की थी, जिसपर सत्तारूढ़ पार्टी शिवसेना ने नाराजगी जताते हुए उन्हें मुंबई ना आने की चेतावनी ​दी थी। जिसके जवाब में कंगना ने खुले तौर पर खुद मुंबई आने की शिवसेना को वार्निंग दे डाली थी। इस बीच उन्होंने सुरक्षा की मांग की तो केंद्र सरकार की तरफ से उन्हें वाई-लेवल की सिक्योरिटी उपलब्ध कराई गई थी। शिवसेना, महाराष्ट्र सरकार और कंगना के बीच वाद-विवाद के बीच बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) ने मुंबई के बांद्रा में स्थित अभिनेत्री के ऑफिस को 'अवैध निर्माण' का हवाला देते हुए गिरा दिया गया था, जिसके बाद मामला कोर्ट में गया और कोर्ट ने बीएमसी को इस मामले में फटकार लगाई थी। 

Kangana Ranaut

वर्कफ्रंट की बात की करें तो, कंगना रनौत तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जे जयललिता की बायॉपिक 'थलाइवी' में नजर आएंगी। इसके अलावा कंगना रनौत 'धाकड़' और 'तेजस' में भी दिखाई देंगी। फिल्म 'धाकड़' में वो पहली बार ऐक्शन सीन करते हुए दिखेंगी। वहीं, 'तेजस' में कंगना पहली बार एक एयरफोर्स पायलट की भूमिका में दिखेंगी। (ये भी पढ़ें: शाहिद कपूर के घर क्रिसमस की तैयारियां शुरू, मीरा राजपूत ने यूं सजाया अपना आशियाना, देखें फोटोज)

फिलहाल, कंगना रनौत के घर इन दिनों शोक का माहौल है। ऐसे में हम हम भी उनके दादा को नम आंखों से श्रद्धांजलि देते हैं। बॉलीवुड के लेटेस्ट अपडेट पाने के लिए जुड़े रहें हमसे।

(Images courtesy: TwitterInstagram)
BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.