कंगना रनौत की नई-नवेली भाभी बना रही थीं मक्के की रोटी, इमोशनल होकर एक्ट्रेस ने कही ये बात

कंगना रनौत ने हाल ही में अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनकी नई-नवेवी भाभी मक्के की रोटी बना रही हैं। इसके साथ ही कंगना रनौत ने एक इमोशनल नोट भी लिखा है। आइए आपको बताते हैं..

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

कंगना रनौत की नई-नवेली भाभी बना रही थीं मक्के की रोटी, इमोशनल होकर एक्ट्रेस ने कही ये बात

बॉलीवुड की 'धाकड़' गर्ल कंगना रनौत (Kangana Ranaut) सुर्खियों में रहने का एक भी मौका नहीं छोड़ती हैं। बात चाहे, नेपोटिज्म के मुद्दे को उकेरकर बॉलीवुड सेलेब्स को घसीटना हो, या राजनीतिक मुद्दे में अपनी टांग अड़ाकर विवादित बयानबाजी करना हो, कंगना रनौत इन सब में आगे रहती हैं। कंगना अपने आलोचकों के सामने चट्टान की तरह खड़ी रहती हैं, लेकिन हाल ही में कंगना के आंखों में आंसू देखने को मिला और इसके पीछे की वजह कोई और नहीं बल्कि उनकी नई नवेली भाभी हैं। तो आइए आपको बताते हैं कि आखिर क्यों आया कंगना के आंखों में आंसू।

भाई की शादी में कंगना ढा रही थीं कहर

इससे पहले हम आपको बता दें कि, पिछले दिनों ही कंगना के भाई अक्षत की शादी हिमाचली परंपरा के अनुसार हुई थी। कंगना के भाई की शादी 10 नवंबर को ऋतु नाम की एक लड़की से हुई थी, जोकि पेशे से एक डॉक्टर हैं। एक्ट्रेस के भाई की शादी के वीडियो और तस्वीरें खूब वायरल हुए थे। वहीं, कंगना का ट्रेडिशनल लुक सोशल मीडिया पर छाया हुआ था। उनके खूबसूरत लुक्स को फैंस ने खूब पसंद किया था। (ये भी पढ़ें- मां शिल्पा शेट्टी के फुटप्रिंट्स पर चल रहे हैं बेटे वियान, क्या बॉलीवुड के लिए हैं रेडी?)

भाभी की वजह से कंगना हुईं इमोशनल

अब बताते हैं कि, आखिर कंगना के आंखों में उनकी भाभी की वजह से आंसू क्यों आ गए। दरअसल, कंगना की नई-नवेली भाभी किचन में मक्के की रोटी बनाना सीख रही थीं, जिसका वीडियो कंगना ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है। कंगना का कहना है कि भाभी को किचन में काम करता देख उन्हें अपनी मां की याद आ गई और इसी वजह से उनके आंसू छलक पड़े।

भाभी ने दिलाई मां की याद: कंगना

कंगना ने ट्विटर हैंडल पर वीडियो शेयर करते हुए इमोशनल नोट भी लिखा है। कंगना ने लिखा है, ‘मेरी नई नवेली भाभी से यह प्यारा वीडियो मिला है। वह मक्के की रोटी बनाना सीख रही हैं। वह एक डॉक्टर और स्वतंत्र महिला हैं, लेकिन फिर भी जमीन से जुड़ी हुई हैं। भाभी के इस वीडियो ने मुझे मेरी मां की याद दिला दी, जब वह जवान हुआ करती थीं, ऐसे ही किचन में काम करती थीं।’ इसके आगे कंगना ने लिखा, ‘खुशी के आंसू।’ वीडियो में कंगना की भाभी विंटर आउटफिट में नजर आ रही हैं और उन्होंने एक संस्कारी बहू की तरह सिर पर दुपट्टा ले रखा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक्ट्रेस की भाभी हाथ में मक्के की रोटी रखकर उसे गोल शेप देने की कोशिश कर रही हैं। इस दौरान घर में मस्ती का भी माहौल देखा सकता है। कंगना द्वारा शेयर किया गया ये वीडियो उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है।

जब सेलेब्स ने कंगना को लताड़ा था

कंगना रनौत अक्सर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का समर्थन करती नजर आती हैं और केंद्र की मोदी सरकार के सभी फैसलों की सराहना भी करती हैं। नए फार्म कानून के आने के बाद कंगना लगातार प्रदर्शन कर रहे किसानों का विरोध कर रही हैं, जिसके चलते पंजाब से लेकर कई बॉलीवुड सेलेब्स तक ने कंगना को लताड़ लगाई थी, जिसके बाद उन्हें भाजपा का समर्थक कहा जाने लगा था, जिसको लेकर कंगना ने अपने हालिया ट्वीट में सफाई दी थी। (ये भी पढ़ें- निहारिका कोनिडेला को पति चैतन्य ने रोमांटिक अंदाज में किया बर्थडे विश, बताया अपनी सूरजमुखी)

कंगना ने दी थी सफाई

कंगना ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर 17 दिसंबर 2020 को लिखा था, ‘मैं फिल्म इंडस्ट्री के लिए हमेशा ईमानदार रही हूं, इसलिए उनमें से ज्यादातर लोग मेरे खिलाफ हैं। मैंने आरक्षण का विरोध किया, जिससे ज्यादातर हिंदू मुझसे नफरत करते हैं। फिल्म ‘मणिकर्णिका’ की रिलीज के दौरान मैंने करणी सेना के साथ लड़ाई की, इसलिए राजपूत ने मुझे धमकी दी। मैं इस्लामवादियों का विरोध करती हूं, इसलिए मुस्लिम मुझसे नफरत करते हैं। मैं खालिस्तानी के साथ लड़ी, इसलिए ज्यादातर सिख मेरे खिलाफ हैं।’

किसी पार्टी के लिए नहीं देती बयान-कंगना

कंगना ने अपने अगले ट्वीट में लिखा, ‘मेरे शुभचिंतक मुझे कहते हैं कि कोई भी राजनीतिक पार्टी मेरे जैसे नागवार वोट को पसंद नहीं करती है। इसलिए साफ है कि कोई राजनीतिक पार्टी मेरी सराहना नहीं करती है। आप में से कई लोग हैरान रहते हैं कि मैं ये क्यों करती हूं, किसके लिए करती हूं। दरअसल, इस दुनिया के पीछे मेरी अंतरात्मा की एक दुनिया है जो मेरी प्रशंसा करती है।’ (ये भी पढ़ें- गौहर खान और जैद दरबार नहीं कर पा रहे शादी के दिन का इंतजार, सोशल मीडिया पर कही ये बात)

बहरहाल, कंगना रनौत भले ही अपनी तीखी बयानबाजी के लिए जानी जाती हैं, लेकिन वह अपने परिवार से बेहद प्यार करती हैं। एक्ट्रेस द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो से साफ मालूम पड़ता है कि कंगना और उनकी भाभी के बीच बॉन्ड कितना मजबूत है। तो आपको ये वीडियो कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं। साथ ही हमारे लिए कोई सुझाव हो, तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.