कंगना रनौत के घर शुरू हुईं शादी की तैयारियां, एक्ट्रेस ने शेयर किया वेडिंग प्लान

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के घर शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। इससे जुड़े वेडिंग प्लान्स एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर भी शेयर किये हैं। तो आइये आपको बताते हैं इस बारे में।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

कंगना रनौत के घर शुरू हुईं शादी की तैयारियां, एक्ट्रेस ने शेयर किया वेडिंग प्लान

बॉलीवुड की ‘बोल्ड एंड ब्यूटीफुल’ एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) आजकल काफी खुश हैं, और खुश होना तो बनता है, आखिर बात ही कुछ ऐसी है। दरअसल, एक्ट्रेस के भाई अक्षत (Aksht) की नवंबर के आखिरी दिनों में उदयपुर में डेस्टिनेशन वेडिंग होने वाली है, जिसके चलते कंगना काफी एक्साइटेड हैं। इसके साथ ही, बॉलीवुड की इस ‘कंट्रोवर्सी क्वीन’ के घर शादी से पहले होने वाली रस्में भी शुरू हो चुकी हैं।

हाल ही में, इन सभी सेलिब्रेशन और वेडिंग प्लान्स के बारे में कंगना ने सोशल मीडिया पर बात की है। इसके अलावा एक्ट्रेस ने ये भी बताया कि शादी से जुड़े हर एक फंक्शन पर कोरोना ने किस हद तक प्रभाव डाला है।

अपने भाई की शादी से जुड़ी जानकारी देते हुए कंगना ने ट्विटर पर लिखा कि, “ये मेरे और मेरी फैमिली के लिए काफी खुशनुमा वक्त है। मैं अपने भाई की डेस्टिनेशन वेडिंग की मेजबानी उदयपुर में कर रही हूं, जहां रनौत मूल रूप से निवास करते हैं। अभी मैं अपने पैरेंट्स के घर जा रही हूं। कोरोना की वजह से ये फंक्शन छोटा रहेगा, लेकिन एक्साइटमेंट वही है।” (ये भी पढ़ें: जब प्रेग्नेंट करीना कपूर खान ने पहनी मात्र 3600 रुपये की ड्रेस, वीडियो में नजर आया बेबी बंप)

गौरतलब है कि कंगना रनौत के भाई अक्षत रनौत 10 नवंबर को अपनी मंगेतर ऋतु सांगवान के साथ शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। ये वेडिंग 2 दिनों तक चलेगी जिसमें प्री-वेडिंग सेरेमनी जैसे मेहंदी और संगीत के फंक्शन 09 नवंबर को होंगे। हालांकि, कोरोना ने अक्षत के ग्रैंड वेडिंग सेलिब्रेशन को छोटा जरूर कर दिया है, और अब शादी में सिर्फ करीबी मेहमान ही शामिल हो पाएंगे।

इससे पहले, 18 अक्टूबर 2020 को कंगना ने भाई अक्षत की हल्दी सेरेमनी की वीडियो अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की थी। इस वीडियो में कंगना और उनकी बहन रंगोली व कुछ अन्य महिलाएं अक्षत के चेहरे और शरीर पर हल्दी लगाते हुए देखी जा रही थीं। इसके साथ वीडियो के बैकग्राउंड में महिलाओं द्वारा पारंपरिक गीत के गाए जाने की आवाज भी आ रही थी।

वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा था, 'मेरे भाई अक्षत की बधाई की कुछ तस्वीरें। ‘बधाई’ हिमाचल की एक परंपरा है। इसमें शादी का पहला निमंत्रण मामा के घर दिया जाता है। अक्षत की शादी नवंबर में है। आज से सबको निमंत्रण दिए जाएंगे, इसलिए इसे बधाई कहते हैं।’ इस मैसेज के साथ ही कंगना ने हार्ट वाली इमोजी भी बनाई थी। (ये भी पढ़ें: प्रेग्नेंसी की खबरों पर इशिता दत्ता ने कहा- 'लोगों को लग रहा कि ये प्रेग्नेंट होने का सीजन है')

मालूम हो, पिछले साल नवंबर 2019 में हुई अक्षत और ऋतु की इंगेजमेंट सेरेमनी ने काफी सुर्खियां बटोरी थी। भाई अक्षत के सगाई की कई तस्वीरें कंगना और रंगोली चंदेल ने सोशल मीडिया पर शेयर भी की थीं। इस फैमिली फंक्शन में कंगना और रंगोली जमकर मस्ती करते हुए नजर आई थीं।

पेशे से पायलट हैं भाई अक्षत

ये बात शायद कम ही लोग जानते होंगे कि कंगना और रंगोली के छोटे भाई अक्षत पेशे से पायलट हैं। वहीं, कंगना की होने वाली भाभी ऋतु सांगवान एक डॉक्टर हैं। ऋतु एक जाट परिवार से ताल्लुक रखती हैं और हरियाणा की रहने वाली हैं। पिछले साल, सोशल मीडिया पर रंगोली ने लोगों को अपनी भाभी ऋतु के बारे में बताते हुए लिखा था, “मेरे दोस्त पूछ रहे हैं कि ऋतु पहाड़ी हैं, नहीं, वह हरियाणा की भी नहीं हैं, वह जाट समुदाय से हैं और हम राजपूत हैं। ये हमारे परिवार की पहली इंटर-कास्ट मैरिज है, मैंने आपको बताया था न कि अक्षत रूल-ब्रेकर हैं। (ये भी पढ़ें: काजल अग्रवाल को इस सरनेम से बुलाते हैं पति गौतम किचलू, एक्ट्रेस ने किया खुलासा)

फिलहाल, फैंस को अक्षत और ऋतु की वेडिंग फोटोज का बेसब्री से इंतजार है। तो आपको ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट-इंस्टाग्राम)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.