कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने इस वजह से की सुष्मिता सेन की जमकर तारीफ, कहा- मैं सलाम करती हूं

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की बहन रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel) हमेशा से ही अपनी बातें बेबाकी से रखने के लिए जानी जाती हैं। हाल ही में उन्होंने जिस अंदाज में बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) की तारीफ की है, उसकी हर जगह चर्चा हो रही है।

img

By Deepakshi Sharma Last Updated:

कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने इस वजह से की सुष्मिता सेन की जमकर तारीफ, कहा- मैं सलाम करती हूं

बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की तरह ही उनकी बहन रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel) अपनी बात को बड़ी ही समझदारी और आत्मविश्वास के साथ रखती हुई नजर आती हैं। वो कभी भी अपनी फिलिंग्स को दबाकर नहीं रखती। उनके मन और दिमाग में जो कुछ भी आता है वो दुनिया के सामने खुलकर रखती हैं। तभी तो कंगना की तरह ही उनकी बहन को भी लोग काफी पसंद करते हुए नजर आते हैं। हाल ही में 44 साल की उम्र में शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) सरोगेसी की मदद से दोबारा मां बनी हैं। उनके घर एक प्यारी सी बेटी आई है जिसका नाम उन्होंने समीशा रखा है। जहां कुछ लोग शिल्पा शेट्टी को बेटी होने की बधाई देते हुए नजर आए हैं। वहीं, दूसरी ओर रंगोली चंदेल ने बच्ची के जन्म के लिए सरोगेसी का सहारा लेने पर एक्ट्रेस पर इशारों ही इशारों में निशाना साधा था।

इस दौरान वो ये भी कहती हुई नजर आई थीं कि वह एक बेटी को गोद लेने वाली हैं। वहीं, अब वह सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) की जमकर तारीफ करते हुए साथ ही ये भी कहती हुई नजर आई हैं कि वो सरोगेसी के खिलाफ नहीं हैं। रंगोली चंदेल ने जो ट्विट शेयर किया था वो शिल्पा शेट्टी की बेटी के जन्म लेने के बाद सामने आया था। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा था कि मेरा एक बेटा है और मुझे एक और बच्चे की चाहत थी इसलिए मैंने और मेरे पति ने बच्चा गोद लेने का मन बनाया, मैं बाकी कपल्स से भी यही कहना चाहती हूं कि सरोगेसी के बजाए बच्चा गोद लें, उन लोगों को घर देने की कोशिश करें जो कि पहले से इस दुनिया में हैं और उनके पेरेंट्स बनें। (ये भी पढ़ें: शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत नहीं रखने वाली हैं बॉलीवुड में कदम, कुछ ऐसे रखी दिल की बात )

इसके साथ ही उन्होंने अपने दूसरे ट्विट में लिखा था कि मेरी बहन (कंगना रनौत) ने मुझे इसके लिए प्रेरित किया। अजय (रंगोली के पति) और मैंने सारी औपचारिकताएं पूरी कर ली हैं और उम्मीद है कि कुछ समय में हमारी बेटी हमारे पास होगी। कंगना ने उसका नाम गंगा रखा है। एक बच्चे को घर देकर मैं काफी खुश हूं।

वहीं, रविवार के दिन कंगना रनौत ने एक बार फिर इसी मुद्दे पर अपनी बात रखते हुए कई ट्विट्स किए थे। उन सभी ट्विट्स में से एक में उन्होंने बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन की जमकर तारीफ की थी। उन्होंने अपने ट्विट में लिखा था- मैं सुष्मिता सेन को सलाम करती हूं जोकि एक ऐसी मां हैं, जिन्हें इस बात से फर्क नहीं पड़ता है कि बच्चा उनके क्रोमोसोम्स (जींस) का हो।  मीडिया को इस तरह के पैरेंट्स को प्रोत्साहित करना चाहिए जो अपने खूबसूरत क्रोमोसोम्स (जींस) वाली भावना को छोड़कर नन्ही सी जान को अपनाते हैं। इतना ही नहीं उन्होंने उन लोगों की जमकर क्लास लगाई जोकि बच्चों को गोद लेने के बारे में नहीं सोचते हैं।

इसके साथ ही सोमवार के दिन रंगोली चंदेल ने अपनी बात को क्लियर करते हुए बताया कि वो सरोगेसी के खिलाफ नहीं है बल्कि उनके कहना का मतलब कुछ और हैं। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा - अरे भाई मुझे क्यों फंसा रहे हो। सरोगेसी उन लोगों के लिए अच्छा विकल्प है जोकि मेडिकल तौर पर परेशानी झेल रहे हैं। लेकिन यदि आप पहले से ही बायोलॉजिकल माता-पिता हैं और आपका बच्चा है तो यह मुझे अनुचित लगता है। तो फिर जन संखया विसफोट के बारे में भी सोचों भाई। बस इतना ही है। (ये भी पढ़ें: महेश भट्ट ने बेटी पूजा भट्ट को इस अंदाज में किया बर्थडे विश, देखिए आलिया भट्ट संग उनकी अनदेखी तस्वीर )

 वैसे रंगोली चंदेल ने जिस तरह से सुष्मिता सेन की तारीफ की वो एकदम सही है। ऐसा इसलिए क्योंकि एक्ट्रेस अपनी दोनों बेटियों संग एक स्पेशल बॉन्ड शेयर करती हुई नजर आती हैं। उन्होंने दो बेटियां गोद ली हुई हैं जिनके साथ आज वो बेहद खुश हैं। सुष्मिता ने रेने को साल 2000 में और अलीषा को 2010 में गोद लिया था। पिछले साल उन्होंने इस बात का खुलासा किया था कि रेने ने कैसे रिएक्ट किया जब उसे पता चला कि वो गोद ली हुई हैं।

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

एक्ट्रेस ने अपनी बात रखते हुए बताया कि मैंने उन्हें इस बारे में एक खेल के जरिए समझाया। हम एक-दूसरे के अपोजिट खेल रहे थे। तभी मैंने कहा अडोपटेड और बायोलॉजिकल। तो रेने ने कहा, 'मुझे गोद लिया गया है? मैंने कहा हां, बायोलॉजिकल बोरिंग है। तुम स्पेशल हो, आप दिल से पैदा हुई हैं। इसके बाद वो हर किसी को बताती थी, 'आप बायोलॉजिकल हैं? आप बोरिंग हैं। मुझे इस बात की खुशी है कि ये मैजिक दोनों बार काम कर गया। (ये भी पढ़ें: रवीना टंडन और अनिल थडानी की शादी को पूरे हुए 16 साल, एक्ट्रेस ने शेयर की ये दिल छू लेने वाली तस्वीर )

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

वैसे ये कहना बिल्कुल भी गलत नहीं होगा कि कंगना रनौत की तरह उनकी बहन रंगोली चंदेल बड़े ही शानदार तरीके से अपनी बात रखती हुई नजर आती हैं। आप इस मामले में रंगोली चंदेल की बातों से कितने सहमत हैं हमें कमेंट करके बताइए, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरुर दें।

latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.