कंगना रनौत ने भाई-भाभी व बहन के साथ सिद्धिविनायक और मुंबा देवी के किए दर्शन, देखें फोटोज

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने भाई, भाभी व बहन के साथ मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर में दर्शन के लिए पहुंची, जिसकी कुछ तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। आइए देखते हैं वो फोटोज....

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

कंगना रनौत ने भाई-भाभी व बहन के साथ सिद्धिविनायक और मुंबा देवी के किए दर्शन, देखें फोटोज

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) बहन रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel), भाई अक्षत रनौत (Aksht Ranaut) और भाभी ऋतु सांगवान (Ritu Sangwan) के साथ मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर पहुंची। इससे पहले, ये एक्ट्रेस अपनी अपकमिंग फिल्म ‘थलाइवी’ की शूटिंग ख़त्म होने के बाद मनाली में अपनी फैमिली के साथ टाइम बिता रही थीं। मुंबई में सिद्धिविनायक के दर्शन के दौरान कंगना व उनके परिवार को Y+ कैटेगरी की सुरक्षा दी गई थी। इसके बाद, एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपनी इस विजिट की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

इन फोटोज को देखने से पहले ये जान लीजिए, कि एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के इस साल जून में आत्महत्या करने के बाद कंगना ने तमाम कंट्रोवर्शियल बयान दिए थे, जिसके चलते वे सुर्ख़ियों में आ गई थीं। यहां तक, कंगना ने मुंबई को ये दावा करते हुए POK (पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर) बता दिया था कि उन्हें शहर में असुरक्षित महसूस होता है। इसके बाद, शिवसेना के नेता संजय राउत ने उनके वापस मुंबई आने का चैलेंज दिया था। इसी के चलते, एक्ट्रेस की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए कंगना को केंद्र सरकार की तरफ से Y+ कैटेगरी की सिक्योरिटी दी गई थी। (ये भी पढ़ें: खुशी और जान्हवी ने बहन अंशुला कपूर को दिया बर्थडे सरप्राइज, तो भाई अर्जुन ने शेयर किया भावुक नोट)

अब आपको दिखाते हैं कंगना की सिद्धिविनायक मंदिर की वो फोटोज, जो एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर की हैं। इन फोटोज में कंगना ग्रीन सिल्क साड़ी में नजर आ रही हैं, जिस पर गोल्डन बॉर्डर लगा हुआ है। अपने इस ट्रेडिशनल लुक को कंप्लीट करने के लिए, एक्ट्रेस ने गले में एक ब्यूटीफुल नेकलेस और नाक में एक नोज रिंग पहनी हुई है। इसके साथ ही बालों के बन पर उन्होंने फूलों का गजरा लगाया हुआ है। इस दौरान, कंगना के आसपास काफी सिक्योरिटी गार्ड्स खड़े नजर आ रहे हैं। शेयर की गई एक फोटो में दोनों सिस्टर्स के अलावा उनके भाई और भाभी भी दिखाई दे रही हैं। मंदिर से बाहर आने के बाद, कंगना ने एक ऑरेंज स्टोल पहना हुआ है जिसमें श्लोक लिखे हुए देखे जा सकते हैं।

इन फोटोज को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने अपने कैप्शन में लिखा, “अपने प्रिय शहर मुंबई के लिए स्टैंड लेने में जितनी शत्रुता का मुझे सामना करना पड़ा था, उसने मुझे आश्चर्यचकित कर दिया था। आज मैं मुंबा देवी और श्री सिद्धिविनायक जी गई और उनसे आशीर्वाद लिया। मैं संरक्षित, प्यार और अपना वेलकम महसूस कर रही हूं। जय हिन्द, जय महाराष्ट्र।” (ये भी पढ़ें: गौहर खान ने शौहर जैद दरबार को अपनी बाहों में उठाया, शेयर की वेडिंग फोटोशूट की मजेदार फोटोज)

इस दिन हुई थी कंगना के भाई की शादी

कंगना रनौत के भाई अक्षत, ऋतु सांगवान संग शादी के पवित्र बंधन में 12 नवंबर 2020 को बंधे थे। कपल की शादी उदयपुर के लीला पैलेस में शानदार तरीके से की गई थी। इस शादी की फोटोज कंगना ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थीं। इस भव्य शादी की थीम रजवाड़ा रखी गई थी। कंगना द्वारा शेयर की गई पहली तस्वीर में भाई अक्षत और भाभी ऋतु के बीच में कंगना को खड़ा हुआ देखा जा सकता है, और यहां वो दिल खोलकर हंसते हुए देखी जा सकती हैं। वहीं, एक अन्य तस्वीर में कंगना को भाई के सिर पर सेहरा पहनाते हुए देखा जा सकता है। इसके अलावा एक तस्वीर में कंगना की बहन रंगोली को भी देखा जा सकता है। कुल मिलाकर इस खुशी के मौके पर परिवार के सभी लोग बेहद खुश नजर आए। इन तस्वीरों के कैप्शन के जरिए कंगना ने कहा था कि, 'प्रिय दोस्तों, मेरे भाई अक्षत और बहू ऋतु को आशीर्वाद दें।' इसके अलावा कंगना ने अन्य तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा था कि, 'प्यारे दोस्तों, मेरे भाई अक्षत और उनकी नई-नवेली दुल्हन ऋतु को आशीर्वाद दीजिए। उम्मीद है कि जीवन के इस नई अध्याय में वो एक-दूसरे के साथी बनकर रहेंगे।'

इस फिल्म में नजर आने वाली हैं कंगना

अगर एक्ट्रेस के प्रोफेशनल वर्कफ्रंट की बात करें, तो कंगना जनवरी 2021 से फिल्म ‘धाकड़’ की शूटिंग में बिजी हो जाएंगी। इस फिल्म में कंगना एक जासूस के किरदार में नजर आने वाली हैं, जिसकी ट्रेनिंग वो मनाली में ले रही थीं। इस बीच उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी एक्शन ट्रेनिंग की एक वीडियो भी शेयर की थी। इसके अलावा ये एक्ट्रेस फिल्म ‘तेजस’ में भी दिखाई देंगी, जिसमें वो फीमेल फाइटर पायलट का रोल निभाती दिखेंगी। (ये भी पढ़ें: पति शाहिद कपूर संग रोमांटिक हुईं मीरा राजपूत, फोटो शेयर कर लिखा- 'आई लव यू')

फिलहाल, ये तो साफ़ है कि 'कंट्रोवर्सी क्वीन' कही जाने वाली कंगना के पास अभी बैक टू बैक ढेरों फिल्म के प्रोजेक्ट्स लाइन में लगे हुए हैं। तो आपको एक्ट्रेस द्वारा शेयर की गई ये तस्वीरें कैसी लगीं? हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- कंगना रनौत
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.