अपना बर्थडे मनाने के लिए कंगना रनौत की मम्मी बोलीं- 'मैं मां हूं बच्चा नहीं', भावुक हुईं एक्टेस

एक्ट्रेस कंगना रनौत ने अपनी मां आशा रनौत के बर्थडे के मौके पर अपनी मां के लिए एक खास मैसेज लिखा है। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

अपना बर्थडे मनाने के लिए कंगना रनौत की मम्मी बोलीं- 'मैं मां हूं बच्चा नहीं', भावुक हुईं एक्टेस

बाॅलीवुड की 'कंट्रोवर्सी क्वीन' कही जाने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। कंगना हर मुद्दे पर बेबाकी से अपनी राय रखने के लिए जानी जाती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी मां आशा रनौत (Asha Ranaut) के बर्थडे के मौके पर अपनी मां की कई तस्वीरें शेयर करते हुए एक बेहद खास मैसेज लिखा है। तो आइए आपको दिखाते हैं, वो फोटोज और बताते हैं उस खास मैसेज के बारे में।

दरअसल, कंगना ने अपनी मा के जन्मदिन के मौके पर अपने ट्विटर अकाउंट से 26 दिसंबर 2020 को कई तस्वीरें शेयर की हैं। जहां पहली फोटो में कंगना और उनकी मां अपने भाई की शादी में दुल्हन की तरह सजी हुई हैं, और दूसरी फोटो में एक्ट्रेस की मां अपनी बहू ऋतु सांगवान संग दिखाई दे रही हैं। वहीं, तीसरी और अंतिम फोटो में कंगना के माता-पिता नजर आ रहे हैं। (ये भी पढ़ें- करीना कपूर ने अपनी 'होने वाली भाभी' आलिया भट्ट के साथ मनाया क्रिसमस, फोटो में दिखी पूरी फैमिली)

इन तस्वीरों के साथ कंगना ने एक स्पेशल मैसेज भी लिखा है। उन्होंने लिखा है, 'हमारे जन्मदिन के लिए वह सुबह जल्दी उठ जाती थीं और कई स्वादिष्ट व्यंजन बनाती थीं, पूजा रखती थीं, अपनी शादी की जूलरी पहनती थीं और हंसी-मजाक करती रहतीं, गाने गुनगुनाती जैसे उनके शरीर में कोई भार ही नहीं है। अब उनके जन्मदिन पर जब मैंने पूछा कि हम क्या कर सकते हैं तो उन्होंने कहा- मैं मां हूं बच्चा नहीं। हैपी बर्थडे मां।' एक्ट्रेस के इस पोस्ट पर फैंस कमेंट करके उनकी मां को जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहे हैं।

ध्यान रहे कि, कंगना रनौत की मां और पिता हमेशा अपनी बेटी के साथ खड़े रहते हैं। जब एक्ट्रेस ने महाराष्ट्र सराकर के खिलाफ मोर्चा खोला था, तो कंगना के पिता अमरदीप रनौत ने अपनी बेटी के स्वभाव के बारे में 'ईटाइम्स' से बात करते हुए कहा था कि, "वह अपने पिता तक को नहीं छोड़ती है। अपने संघर्ष का सही अर्थ समझाने के लिए उसने परिवार के सदस्यों के बीच हुई निजी बातचीत को सोशल मीडिया पर डालकर सार्वजनिक कर दिया। इस पर देश के लोगों की प्रतिक्रिया को देखकर अब मैं समझा कि यह लड़ाई किस चीज को लेकर है।" उन्होंने कहा था कि ''जब-जब संसार में धर्म की हानि और अधर्म की वृद्धि होगी, तब-तब इनका नाश करने के लिए ईश्वर विभिन्न रूपों में इस धरती पर अवतरित होंगे। वह सही कर रही है। वह महिला सशक्तीकरण के लिए अपनी आवाज बुलंद कर रही है। इसी वजह से पूरा देश उसके साथ है।" वहीं, इस मामले पर शिक्षक रह चुकी कंगना रनौत की मां आशा रनौत ने भी अपनी बेटी का साथ दिया था। (ये भी पढ़ें- जय भानुशाली ने फैमिली संग मनाया अपना बर्थडे, माही विज को आई बेटी तारा के ICU वाले दिन की याद)

इसके पहले कंगना रनौत ने भाई अक्षत की शादी की कुछ अनदेखी तस्वीरें अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की थीं। इन तस्वीरों में कंगना और उनकी बहन रंगोली डांस करती हुई नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों में दोनों बहन बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इसे शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा था, ''पिछले महीने में हुई भाई की शादी से कुछ थ्रोबैक और सुंदर तस्वीरें।'' (ये भी पढ़ें- बड़ी हो रहीं आराध्या बच्चन, क्रिसमस पर मम्मी ऐश्वर्या राय संग दिया स्पेशल पोज, देखें फोटो)

वर्कफ्रंट की बात करें तो, कंगना अपनी अगली फिल्म 'थलाइवी' की शूटिंग पूरी कर चुकी हैं। जल्द ही वह अपनी अगली फिल्म 'तेजस' और 'धाकड़' की शूटिंग शुरू करेंगी। फिलहाल, कंगना के सोशल मीडिया पोस्ट को देखकर ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि, वो अपनी फैमिली से बेहद प्यार करती हैं। हम भी एक्ट्रेस की मां को उनके जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं देते हैं। तो आपको एक्ट्रेस द्वारा शेयर की गई तस्वीरें कैसी लगीं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिटः इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.