कनिका ढिल्लन ने स्वरा भास्कर के एक्स बॉयफ्रेंड हिमांशु शर्मा संग रचाई शादी, देखें वेडिंग फोटोज

बॉलीवुड फिल्मों के 2 बड़े राइटर्स कनिका ढिल्लन और हिमांशु शर्मा ने शादी कर ली है। आइए आपको दिखाते हैं इसकी तस्वीरें।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

कनिका ढिल्लन ने स्वरा भास्कर के एक्स बॉयफ्रेंड हिमांशु शर्मा संग रचाई शादी, देखें वेडिंग फोटोज

फिल्म 'केदारनाथ' और 'मनमर्जियां' की लेखिका कनिका ढिल्लन (Kanika Dhillon) ने अपने बाॅयफ्रेंड हिमांशु शर्मा (Himanshu Sharma) संग शादी रचा ली है। हिमांशु भी फिल्म राइटर हैं। कनिका ने सोशल मीडिया पर शादी की रस्मों को पूरा करते हुए फोटोज शेयर की हैं। जानकारी के अनुसार, कनिका ने कुछ खास लोगों की मौजूदगी में दिसंबर के महीने में हिमांशु शर्मा से शादी की थी। तो आइए आपको दिखाते हैं कनिका और हिमांशु की शादी की फोटोज।

पहले तो ये जान लीजिए कि, कनिका ढिल्लन और हिमांशु ने साल 2019 में ही एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया था। दोनों ने जून 2020 में अपने रिलेशनशिप का खुलासा किया था, और दिसंबर के महीने में कनिका ने कुछ तस्वीरें साझा कर बताया था कि उन्होंने हिमांशु से सगाई कर ली है। वहीं, अब दोनों ने शादी भी कर ली है, जिसकी कुछ तस्वीरें कनिका ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर 4 जनवरी 2021 को शेयर की हैं। (ये भी पढ़ें: जब अभिनेता धर्मेंद्र अपनी दोनों पत्नियों के साथ आए थे नजर, देखें सालों पुरानी ये अनदेखी तस्वीर)

इन तस्वीरों में कनिका ढिल्लन पिंक कलर के लहंगे और हल्की ज्वेलरी में काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं। तो वहीं, हिमांशु शर्मा सफेद रंग के कुर्ते-पायजामे और पीले रंग की नेहरू जैकेट में काफी हैंडसम लग रहे हैं। फोटो शेयर करते हुए कनिका ने लिखा है,''साल 2021 की नई शुरुआत हिमांशु शर्मा के साथ।'' इन तस्वीरों के सामने आने के बाद सभी इस कपल को बधाई दे रहे हैं।

अगर दोनों की पिछली लाइफ की बात करें तो, हिमांशु शर्मा इससे पहले स्वरा भास्कर के साथ काफी दिनों तक लिव इन रिलेशनशिप में थे। वहीं, दूसरी तरफ कनिका ने पहले फिल्ममेकर प्रकाश कोवलामुडी के साथ शादी की थी। हालांकि, अगस्त 2019 में दोनों का तलाक भी हो गया था। फिलहाल, अब कनिका और हिमांशु दोनों ने शादी करके अपनी लाइफ को नए सिरे से शुरू किया है। (ये भी पढ़ें: सिंगर लकी अली की लव लाइफः 25 साल छोटी ब्रिटिश क्वीन से रचाई तीसरी शादी, फिर भी आज हैं अकेले)

सगाई के बाद 'पिंकविला' को दिए इंटरव्यू में कनिका और हिमांशु ने कहा था, ''कुछ समय से रिलेशनशिप में रहने के बाद, हम इस बात को बताते हुए खुशी महसूस कर रहे हैं कि हमने सगाई कर ली है और जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। साथ में दोनों खुशहाल और शानदार लाइफ जीने की कामना करते हैं।''

अगर वर्कफ्रंट की बात करें तो, हिमांशु शर्मा की लिखी फिल्म 'अतरंगी रे' जल्द ही रिलीज होगी। वहीं, कनिका की लिखी फिल्म 'हसीन दिलरुबा' भी जल्द लोगों को देखने को मिलेगी। फिलहाल, अब कनिका और हिमांशु शादी के पवित्र बंधन में बंध चुके हैं, और अपनी मैरिड लाइफ को एंजाॅय कर रहे हैं। तो आपको इनकी जोड़ी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें। 

(फोटो क्रेडिटः इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.