चौथी बार टेस्ट पॉजिटिव आने पर बच्चों को याद कर इमोशनल हुईं कनिका कपूर, इंस्टाग्राम पर किया ये पोस्ट

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर कनिका कपूर (Kanika Kapoor) लगातार चौथी बार कोरोना पॉजिटिव पाई गईं हैं। इसके बाद से कनिका थोड़ी इमोशनल हो गई हैं, उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें वो अपने बच्चों को याद कर रही हैं, तो आइए देखें पोस्ट।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

चौथी बार टेस्ट पॉजिटिव आने पर बच्चों को याद कर इमोशनल हुईं कनिका कपूर, इंस्टाग्राम पर किया ये पोस्ट

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर कनिका कपूर (Kanika Kapoor) लगातार चौथी बार कोरोना पॉजिटिव पाई गईं हैं। हाल ही में इनका चौथी बार कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण मेडिकल टेस्ट हुआ है। कनिका कपूर इन दिनों लखनऊ के संजय गांधी पोस्ट ग्रेजुएट इंस्टीट्यूट (SGPGI) में भर्ती हैं। लगातार चौथी बार कोविड 19 पॉजिटिव आने के बाद से कनिका थोड़ी इमोशनल हो गई हैं, लेकिन उन्हें उम्मीद है कि वो इस जंग को जीत जाएंगी और जल्द ही ठीक होकर अपने घर पहुचेंगी।

बता दें कि 20 मार्च को कनिका कपूर के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद से वह डॉक्टर्स की निगरानी में आइसोलेशन में हैं। हाल ही में कनिका ने एक इमोशन पोस्ट इंस्टाग्राम पर शेयर किया। इस पोस्ट में उन्होंने एक  घड़ी बनी हुई तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर पर एक मोटिवेशनल कोट लिखा हुआ है। तस्वीर में लिखा है, जिंदगी हमें समय का सही इस्तेमाल करना सिखाती है, वहीं समय हमें जिंदगी की कद्र करना सिखाता है। (ये भी पढ़ें: क्या जय भानुशाली और माही विज गोद लिए बच्चों का ख्याल नहीं रखते? ट्रोलर्स को मिला करारा जवाब) 

इस तस्वीर के साथ उन्होंने एक कैप्शन भी लिखा है, जिसमें वो थोड़ी इमोशनल हो रही हैं। दरअसल, उन्होंने कैप्शन लिखा है- सोने जा रही हूं, आप सभी को अपना प्यार भेज रही हूं। आप सब सुरक्षित रहें, मेरी चिंता करने के लिए आप सभी का शुक्रिया! लेकिन मैं आईसीयू में नहीं हूं, मैं ठीक हूं। उम्मीद है कि मेरा अगला कोरोना टेस्ट नेगेटिव होगा। उन्होंने आगे लिखा कि अपने परिवार और बच्चों को बहुत मिस कर रही हूं, जल्द ही उनके पास जाने का इंतजार है।

18 साल की उम्र में ही हो गई थी कनिका की शादी, 3 बच्चों को संभालती हैं अकेले  

कनिका कपूर की जिंदगी के बारे में बात करें तो महज 18 साल की उम्र में ही उनकी शादी हो गई थी। कनिका बिजनेसमेन राज चंडोक संग शादी के बंधन में बंध गई थी। उनके पति राज संग उनके तीन बच्चें है। जिनका नाम आयाना, समारा, और युवराज हैं,जिन्हें वो अकेले ही संभालती हैं। शादी के बाद कनिका लखनऊ से लंदन में ही शिफ्ट हो गई थी। उनकी शादीशुदा जिंदगी कुछ समय बाद ही बिखर गई। 12 सालों तक दोनों के बीच सब ठीक था। उसके बाद दोनों में लड़ाई-झगड़ा शुरू हो गया। जिसके चलते 2012 में उन्होंने पति से तलाक ले लिया। 

अपने इस पोस्ट पर उन्होंने कमेंट्स सेक्शन को बंद कर रखा है। मतलब उनके इस पोस्ट पर कोई कमेंट नहीं कर सकता। बताते चलें कि कनिका कपूर 9 मार्च को लंदन से लौटीं थीं और 20 मार्च को कोरोना वायरस के टेस्‍ट में पॉजेटिव पाई गई थीं। इसी द‍िन कन‍िका ने एक इंस्‍टाग्राम पोस्‍ट कर ये बात दुनिया को बताई थी। लंदन से लौटने के बाद कनिका ने खुद को आइसोलेशन में नहीं रखा था और वह इस बीच कई पार्टियों में भी शामिल हुईं। जिसके बाद उन्हें सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल भी किया गया। फिलहाल, उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से उस पोस्ट को भी डिलीट कर दिया, जिसमें उन्होंने खुद ये जानकारी दी थी कि वो कोरोना पॉजिटिव हैं। (ये भी पढ़ें: कोरोना के खौफ से परेशान हैं ​कपिल शर्मा, बेटी अनायरा का इस तरह ध्यान रख रहे हैं कॉमेडी किंग  

गौरतलब है कि देश में कोराना वायरस को लेकर 21 दिनों के लिए लागू लॉकडाउन के चलते पूरा देश क्वारंटीन पर है, ताकि संक्रमण को फैलने से रोका जा सके। फिल्मों की शूटिंग और रिलीज रोक दी गई है। सितारों में भी कोरोना का खौफ देखने को मिल रहा है। ऐसे में बॉलीवुड सेलिब्रिटी भी अपने-अपने घरों में हैं। सभी सितारे सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फैंस तक हर एक्टिविटी को शेयर कर रहे हैं, साथ ही लोगों को घर से न निकलने की अपील कर रहे हैं। (ये भी पढ़ें: जब एक्टर शाहिद कपूर अपनी पत्नी मीरा राजपूत के लिए बने शेफ, बनाया ये स्वादिष्ट व्यंजन)  

वहीं, देशभर में अब तक कोरोनावायरस के 1000 से अधिक मामले सामने आ चुके हैं और संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ रही है। इसलिए हम भी आपसे यही अपील करते हैं कि अपने घर में ही रहें, सुरक्षित रहें। आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी हमें कमेंट करके बताना न भूलें, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें। 

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.