सिंगर कनिका कपूर ने अपने तलाक पर तोड़ी चुप्पी, 18 की उम्र में कर ली थी शादी, हैं तीन बच्चों की मां

बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर ने एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें सिंगर ने अपनी शादी, डिवोर्स और बच्चों पर खुलकर बात की है। आइए आपको बताते हैं कि सिंगर ने इंटरव्यू में क्या-क्या कहा है।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

सिंगर कनिका कपूर ने अपने तलाक पर तोड़ी चुप्पी, 18 की उम्र में कर ली थी शादी, हैं तीन बच्चों की मां

बॉलीवुड की पॉपुलर सिंगर कनिका कपूर (Kanika Kapoor) अपनी आवाज के दम पर लाखों-करोड़ों लोगों के दिलों पर राज करती हैं। कनिका ने ऐसे कई हिट गाने गए हैं, जिसकी एक ताल पर लोग डांस करने पर मजबूर हो जाते हैं, जिसमें ‘बेबी डॉल’, ‘चिट्टियां कलाइयां’, ‘जुगनी’ समेत कई गाने शामिल हैं, लेकिन जितना कनिका अपनी प्रोफेशनल लाइफ की वजह से चर्चाओं में रहती हैं, उतना ही वह अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से भी सुर्खियों में रहती हैं। पिछले साल कनिका कपूर कोरोना वायरस से संक्रमित हुई थीं, जिस वजह से वह काफी चर्चाओं में रही थीं। वहीं, अब कनिका कपूर ने एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें सिंगर ने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े तमाम मुद्दों पर खुलकर बात की है। आइए आपको बताते हैं कि कनिका कपूर ने अपने इंटरव्यू में क्या-क्या कहा है।

इससे पहले, आप ये जान लीजिए कि कनिका कपूर के माता-पिता का नाम राजीव कपूर और पूनम कपूर है। उन्होंने अपनी म्यूजिक की डिग्री लखनऊ के भातखंडे म्यूजिक इंस्टीट्यूट से हासिल की। सिंगर ने महज 18 साल की उम्र में एनआरआई राज चंदोक से शादी कर ली थी। शादी के बाद कपल के तीन बच्चे हुए, जिनके नाम अयाना, समारा और युवराज हैं। कनिका कपूर और राज चंदोक को एक साथ कई पार्टीज और फैशन शोज में स्पॉट किया जाता था। दोनों को देखकर लगता था कि दोनों अपनी शादीशुदा जिंदगी से काफी ज्यादा खुश हैं, लेकिन शादी के 15 साल बाद साल 2012 में कनिका और राज चंदोक अलग हो गए। दोनों ने आपसी सहमति से तलाक ले लिया था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों की शादी में प्यार और इज्जत नहीं थी। (ये भी पढ़ें: हार्दिक पांड्या की मां नलिनी पति हिमांशु के जाने के बाद हो गई हैं अकेली, शेयर किया इमोशनल वीडियो)

अब आपको कनिका के इंटरव्यू के बारे में बताते हैं। दरअसल, बॉलीवुड की ‘बेबी डॉल’ यानी कनिका कपूर ने ‘जूम डिजिटल’ को दिए इंटरव्यू में अपनी शादी, बच्चे और डिवोर्स पर खुलकर बात की है। इस दौरान कनिका से पहला सवाल किया गया कि अगर वह शादी नहीं करती, तो क्या वह इंडस्ट्री में इससे ज्यादा सक्सेसफुल होतीं, जितना अभी हैं? इस सवाल का जवाब देते हुए कनिका ने कहा है, ‘मैं नहीं जानती हूं। मैं उस समय 16 साल की थी, मुंबई आई और कोशिश की। मैं बहुत जगह भटकी हूं, लेकिन कई बार जो चीजें होनी होती हैं वो होकर रहती हैं। मुझे कोई पछतावा नहीं है, उन चीजों का जो मैंने अपनी जिंदगी में देखी हैं। मैं बस उस स्थिति में शांत रही और मजबूत इंसान बनी। मेरी जो भी जर्नी रही है, मैं उससे खुश हूं।’ (ये भी पढ़ें: अंकिता लोखंडे ने बॉयफ्रेंड विक्की जैन को खुलेआम किया प्रपोज, डांस वीडियो शेयर कर लिखी ये बात)

इसके आगे कनिका कपूर से पूछा गया कि ‘बेबी डॉल’ गाना हिट होने के बाद आपका सफर कैसा रहा? इस पर सिंगर ने कहा है, ‘मुझे लगता है कि ‘बेबी डॉल’ गाना मेरे लिए लकी साबित हुआ है। वह गाना अपने आप में पूरा है। गाने के लेखक, कंपनी और एक्ट्रेस सभी शानदार रहे हैं। हमारी टीम की वजह से ही यह गाना हिट हो पाया है। सच कहूं, मुझे नहीं पता था कि मैं बॉलीवुड इंडस्ट्री का हिस्सा बन पाउंगी। उन दिनों में लंदन में थी और अचानक ही एक दिन मेरे पास एकता कपूर के ऑफिस से फोन आया था और उन्होंने कहा था कि हम एक गाने में आपकी आवाज लेना चाहते हैं। मैं इंडिया आ गई और अपनी रिकॉर्डिंग करके चार दिन बाद वापस लंदन चली गई। 7-8 महीने बाद गाना रिलीज हुआ। मैंने सोचा भी नहीं था कि यह गाना इतना हिट हो जाएगा। जब आप घर पर होते हैं और घरेलू चीजों में व्यस्त होते हैं, तो ऐसे में सक्सेस के बारे में ख्याल नहीं आते हैं और न ही आप सोचते हैं, लेकिन मैं सक्सेसफुल हुई और मैं खुश हूं।’ (ये भी पढ़ें: रणबीर कपूर बेचेंगे अपने पहने हुए कपड़े, गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट ने बताई इसके पीछे की वजह)

फिलहाल, कनिका कपूर अपने तीनों बच्चों की परवरिश ‘सिंगल मदर’ के तौर पर कर रही हैं। हालांकि, कुछ दिनों पहले सिंगर की डेटिंग की खबरें भी सामने आई थीं। कई रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि वह शोभा डे के बेटे आदित्य किलाचंद को डेट कर रही हैं, लेकिन धीरे-धीरे ये अफवाह भी शांत हो गई। तो अभी वो अकेले अपने बच्चों के साथ जिंदगी बिता रही हैं। वैसे, कनिका कपूर के इस इंटरव्यू पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें।  

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.