मशहूर सिंगर कनिका कपूर हुईं कोरोना वायरस की शिकार, इंस्टाग्राम पर दी जानकारी

जहां बॉलीवुड के सभी सितारे इन दिनों आइसोलेशन पर चल रहे हैं। वहीं अब बॉलीवुड इंडस्ट्री से फेमस सिंगर कनिका कपूर (Kanika Kapoor) को भी कोरोना वायरस (Coronavirus) ने अपने चपेट में ले लिया है। कनिका कोरोना की जांच की रिपोर्ट में पॉज़िटिव पाईं गई हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

मशहूर सिंगर कनिका कपूर हुईं कोरोना वायरस की शिकार, इंस्टाग्राम पर दी जानकारी

जहां एक तरफ पूरी दुनिया खतरनाक कोरोना वायरस (Coronavirus) को लेकर परेशान हैं,और बॉलीवुड के सभी सितारे इन दिनों आइसोलेशन पर चल रहे हैं। वहीं अब बॉलीवुड इंडस्ट्री से फेमस सिंगर कनिका कपूर (Kanika Kapoor) को भी कोरोना वायरस ने अपने चपेट में ले लिया है। कनिका कोरोना की जांच रिपोर्ट में पॉज़िटिव पाईं गई हैं। कनिका कपूर ने भी इस बात की जानकारी अपने इंस्टाग्राम के जरिए दी है। इस खबर के बाद अब लोगों में और दहशत का माहौल बन गया है।

बता दें कि कनिका कपूर को लखनऊ के किंग जॉर्ज हॉस्पिटल के आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है। जानकारी के मुताबिक उन्होंने कोरोनावायरस से पीड़ित होने की बात छुपाई और शहर के एक बड़े होटल में ठहरीं, वहाँ उन्होंने डिनर पार्टी भी दी। किंग जॉर्ज हॉस्पिटल से जो रिपोर्ट सामने आई है। उसमें 4 केस पॉजीटिव पाए गए हैं। चौथा नाम कनिका कपूर का है। लेकिन रिपोर्ट में उनके नाम के आगे उम्र 28 साल लिखी है, जबकि विकीपीडिया के अनुसार उनकी उम्र 41 साल है। वहीं जेंडर वाले कॉलम में उनके नाम के आगे M (मेल) लिखा है। (ये भी पढ़ें: करीना कपूर खान से सीखें कैसे लें सोशल डिस्टेंस का मजा, शेयर किया ये स्क्रीनशॉट)

लंदन से लौटकर कनिका कपूर ने दी थी पार्टी

खबरों के अनुसार पिछले दिनों लंदन से लौटने के बाद कनिका कपूर ने एक होटल में पार्टी दी थी। इस पार्टी में फैमिली और फ्रेंड्स समेत करीब 100 लोग शामिल हुए थे। कनिका की रिपोर्ट पॉजीटिव होने के बाद इन सभी के भी कोरोना से संक्रमित होने की संभावना बढ़ गई है। गौरतलब है कि कनिका कपूर बॉलीवुड में एक जाना पहचाना नाम है। उन्होंने बेबी डॉल मैं सोने जैसे मशहूर गाने को अपनी आवाज़ दी है। इसके अलावा सिंगर ने कई सिंगिंग रियलिटी शो को भी जज किया है।

कनिका कपूर ने इंस्टाग्राम पर लिखी ये बात

कनिका कपूर ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि- 'सभी को नमस्कार, पिछले 4 दिनों से मुझे फ्लू के लक्षण थे, मैंने खुद की जांच कराई और यह Covid 19 पॉजिटिव आया.  मेरा परिवार और मैं अभी पूरी तरह से आइसोलेशन में हैं और आगे बढ़ने के तरीके के बारे में चिकित्सा सलाह का पालन कर रहे हैं. जिन लोगों के साथ मैंने संपर्क साधा है, उनके बारे में भी जानकारी जुटाई जा रही है. मुझे हवाई अड्डे पर सामान्य प्रक्रिया के अनुसार 10 दिन पहले स्कैन किया गया था जब मैं घर वापस आई, तो लक्षण केवल 4 दिन पहले विकसित हुए हैं।'

इस स्तर पर मैं आप सभी से आग्रह करना चाहूंगी कि यदि आपके पास संकेत हैं तो इसका परीक्षण करवाएं। मैं एक सामान्य फ्लू और हल्के बुखार की तरह ठीक महसूस कर रही हूं, हालांकि हमें इस समय समझदार नागरिक होने की जरूरत है। हम बिना घबराहट के राज्य और केंद्र सरकार के निर्देशों का पालन करें। सभी के अच्छे स्वास्थ्य की कामना। जय हिन्द! 

फिलहाल, हम कनिका कपूर के जल्द स्वस्थ होने की कामना करते हैं, साथ ही सभी को कोरोना से बचने और घर में रहने की सलाह देते हैं। आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी हमें कमेंट करके बताना न भूलें, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.