बालकनी में बिटिया रानी के साथ दिखे कॉमेडियन कपिल शर्मा, ड्रम बजाकर 'कोरोना वीरों' को कहा शुक्रिया

कोरोना वायरस के चलते लोकप्रिय कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' की शूटिंग भी कैंसिल हो चुकी है। जिसके चलते कपिल शर्मा (Kapil Sharma) इन दिनों अपनी पत्नी गिन्नी चतरथ (Ginni chatrath) और बेटी अनायरा शर्मा (Anaira Sharma) के साथ टाइम स्पेंड कर रहे हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

बालकनी में बिटिया रानी के साथ दिखे कॉमेडियन कपिल शर्मा, ड्रम बजाकर 'कोरोना वीरों' को कहा शुक्रिया

कोरोना वायरस (Coronavirus) ने समूचे विश्व को झकझोर कर रख दिया है। हर इंडस्ट्री पर इसका असर दिखाई दे रहा है। मनोरंजन जगत (Entertainment Industry) को भी इस वायरस ने बुरी तरह प्रभावित किया है। टीवी से लेकर सिनेमा तक हर जगह इस वायरस का डर साफ देखने को मिल रहा है। यहां तक कि कई फिल्मों की शूटिंग टाल दी गई है तो कई फिल्मों की रिलीजिंग डेट पोस्टपोन कर दी गई है। इस खतरनाक वायरस ने छोटे पर्दे के सबसे चर्चित और लोकप्रिय कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) को अपने चपेट में लिया है, इस शो की शूटिंग भी कैंसिल हो चुकी है। जिसके चलते कपिल शर्मा (Kapil Sharma) इन दिनों अपनी पत्नी गिन्नी चतरथ (Ginni chatrath) और बेटी अनायरा शर्मा (Anaira Sharma) के साथ टाइम स्पेंड कर रहे हैं।

कोरोना वायरस को लेकर पीएम मोदी की अपील पर 22 मार्च यानी रविवार को पूरे भारत में जनता कर्फ्यू रहा और शाम पांच बजे लोगों ने अपने घरों में ताली, थाली और शंख बजाकर कोरोना वायरस से लड़ रहे लोगों का अभार व्यक्त किया। आम से लेकर खास सभी ने इस मुहिम में हिस्सा लिया। मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा ने भी जनता कर्फ्यू के दिन अपने घर की बालकनी में ड्रम सेट बजाया। (ये भी पढ़ें: कपिल शर्मा ने बनाया बेटी संग टाइम स्पेंड करने का प्लान, कोरोना की वजह से बंद हुई है शो की शूटिंग)

कपिल शर्मा ने इंस्टाग्राम पर शेयर किए विडियो

कपिल शर्मा ने रविवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट तीन विडियो शेयर किए हैं। विडियो में आप देख सकते हैं कपिल शर्मा अपने घर की बालकनी में ड्रम बजा रहे हैं और उनके साथ बॉलीवुड के मशहूर सिंगर मीका सिंह भी नजर आ रहे हैं। वहीं, एक अन्य विडियो में कपिल शर्मा ने अपनी छोटी सी बेटी को गोद में ले रखा है और ताली बजा रहे हैं। कपिल शर्मा जब ड्रम बजा रहे थे तब उनके पड़ोसी भी अपनी छत से यह देख रहे थे। (ये भी पढ़ें: एक्ट्रेस सोनम कपूर के बेबी बंप की तस्वीरें हो रहीं वायरल, क्या जल्द नाना बनेंगे अनिल कपूर)

एक दिन पहले भी कपिल शर्मा ने की थी अपील

बताते चलें कि एक दिन पहले कपिल शर्मा ने एक विडियो शेयर किया था। इस विडियो में कपिल शर्मा ने कोरोना वायरस के खतरे की घंटी को गंभीरता से लेने और जनता कर्फ्यू के बाद भी घरों में रहने की अपील की थी। (ये भी पढ़ें: कपिल शर्मा के शो में हेमा मालिनी का खुलासा, ईशा देओल के जन्म पर बुक कर दिया था पूरा अस्पताल)

बॉलीवुड सिलेब्स का जनता कर्फ्यू को भरपूर समर्थन

जनता कर्फ्यू के दिन कपिल शर्मा के अलावा अमिताभ बच्चन, संजय कपूर, हेमा मालिनी, ताहिरा कश्यप, करण जौहर, वरुण धवन सहित कई बॉलिवुड सिलेब्स ने अपने घर पर ताली, थाली और शंख बजाया। इस दौरान कई सेलिब्रिटी के परिवार के सदस्य नजर आए।

ऐसे में हम भी सभी से य​ही अपील करते हैं कि कोरोना जैसे खतरनाक वायरस से बचने के लिए आप अपने घर में रहें, क्योंकि जीवन है तो जहान है। आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी हमें कमेंट करके बताना न भूलें, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.