कपिल शर्मा ने मनाया बेटी अनायरा का पहला बर्थडे, यहां देखें सेलिब्रेशन की खूबसूरत तस्वीरें

कॉमेडियन कपिल शर्मा ने 10 दिसंबर 2020 को अपनी लाडली बिटिया रानी अनायरा शर्मा का पहला बर्थडे सेलिब्रेट किया है। जिसकी कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

कपिल शर्मा ने मनाया बेटी अनायरा का पहला बर्थडे, यहां देखें सेलिब्रेशन की खूबसूरत तस्वीरें

पॉपुलर कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) और उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ (Ginni Chatrath) की जिंदगी में 10 दिसंबर 2019 को बेटी अनायरा शर्मा (Anayra Sharma) के आने से उनकी खुशियां डबल हो गई हैं। हाल ही में 10 दिसंबर 2020 को इस एडोरेबल कपल ने अपनी लाडली बिटिया रानी का पहला बर्थडे सेलिब्रेट किया है। जिसकी कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। 

आपको बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरे दिखाएं, उसके पहले हम इस कपल की लव स्टोरी पर एक नजर डाल लते हैं। आप में से बहुत कम लोग ये जानते हैं कि कपिल और गिन्नी ने 13 साल तक डेट करने के बाद शादी की थी। कपिल शर्मा और गिन्नी की पहली मुलाकात कॉलेज के वक्त हुई थी। दोनों को कॉलेज के समय में ही एक-दूसरे से प्यार हो गया था। हालांकि, दोनों की पारिवारिक पृष्ठभूमि बिल्कुल अलग होने की वजह से दोनों को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा था। पहले तो दोनों के घरवाले इस शादी के लिए तैयार नहीं थे, लेकिन बाद में सभी इस शादी के लिए तैयार हो गए। ऐसे में कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ 12 दिसंबर 2018 को शादी के पवित्र बंधन में बंध गए थे। अपनी शादी के एक साल बाद कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ एक प्यारी सी बेटी के माता-पिता बने। उन्होंने अपनी बेटी का नाम अनायरा शर्मा रखा है। (ये भी पढ़ें: दादा-दादी बने मुकेश अंबानी व नीता अंबानी, बहू श्लोका मेहता ने दिया बेबी बॉय को जन्म)

अब आइए आपका दिखाते हैं अनायरा शर्मा के पहले बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें। दरअसल, 10 दिसंबर 2020 को कपिल शर्मा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर बर्थडे सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन फोटोज में हम उनकी पूरी फैमिली को अनायरा का जन्मदिन मनाते हुए देख सकते हैं। जहां पहली फोटो में अनायरा अपनी दादी के साथ बेहद खुश नजर आ रही हैं, वहीं दूसरी फोटो में वो अपने केक के साथ पोज दे रही हैं। तीसरी तस्वीर में अनायरा केक खाने में बिजी है, और कपिल उनके साथ हंसते हुए नजर आ रहे हैं। अंतिम तस्वीर में कपिल शर्मा और उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ अपनी बेटी के साथ मुस्कुराते हुए दिखाई दे रहे हैं। इसे शेयर करते हुए कपिल ने कैप्शन में लिखा, ''हमारी लाडो के पहले बर्थडे पर प्यार और आर्शीवाद भेजने के लिए  बहुत बहुत धन्यवाद! गिन्नी और कपिल!'' कपिल के इस पोस्ट के सामने आने के बाद फैंस से लेकर सेलेब्स तक हर कोई उनकी बेटी को बर्थडे विश कर रहा है।

Anayra Sharma

Anayra Sharma

Kapil Sharma and Anayra Sharma

Kapil Sharma, Ginni Chatrath and Anayra Sharma

जब कपिल ने वीडियो में दिखाई बेटी अनायरा की झलक 

यहां आपको बता दें कि, अपने प्रोफेशनल कमिटमेंट्स के चलते कपिल अपनी लाडली बिटिया के संग ज्यादा टाइम नहीं बिता पाए थे, लेकिन उसकी कमी इस साल कोरोना महामारी के चलते लगे लॉकडाउन ने पूरी कर दी। उस दौरान पापा कपिल ने अपना पूरा टाइम बेटी अनायरा के साथ गुजारा। यही नहीं, इस बीच पापा-बेटी के क्यूट मोमेंट्स की कुछ झलकियां हमें कपिल के सोशल मीडिया हैंडल पर भी कई बार देखने को मिलीं। हाल ही में, कपिल शर्मा अपनी दोस्त व कॉमेडियन भारती सिंह के साथ इंस्टाग्राम के लाइव सेशन में दिखे। सबसे दिलचस्प बात तो ये है कि इस दौरान कपिल के साथ उनकी बेटी अनायरा शर्मा ने भी गेस्ट अपीयरेंस के तौर पर इस सेशन को ज्वाइन किया। दरअसल, कपिल बता रहे थे कि कैसे वो अनायरा के साथ रोजाना खेलते हैं और फिर थककर सो जाते हैं। ये बताते-बताते ही कपिल ने कैमरा अपनी बेबी गर्ल की तरफ घुमा दिया, जो अपने स्ट्रोलर (बेबी को घुमाने वाली गाड़ी) में लेटी हुई चिल करती नजर आ रही थीं। इस दौरान ब्लैक टीशर्ट और लेगिंग्स में पिंक हेयरबैंड के साथ अनायरा की सुपर क्यूटनेस देखते ही बन रही थी। (इसे भी पढ़ें: पिता ऋषि कपूर को आखिरी बार न देख पाने के दर्द से उबरी नहीं हैं रिद्धिमा कपूर, सामने आई अनदेखी फोटोज)

डॉटर्स डे के मौके पर शेयर की थी तस्वीर

इससे पहले, 27 सितंबर 2020 को 'डॉटर्स डे' के मौके पर भी कपिल शर्मा अपनी बेटी पर जमकर प्यार बरसाते हुए देखे गए थे। इस मशहूर कॉमेडियन ने बेटी अनायरा की दो क्यूट सी तस्वीर शेयर की थीं। पहली तस्वीर में अनायरा को कपिल की गोद में बैठे हुए देखा जा सकता है। कपिल बेटी के सिर को चूमते हुए नजर आ रहे थे और बेटी अनायरा कैमरे की तरफ देख रही थीं। वहीं, दूसरी फोटो में अकेले अनायरा को देखा जा सकता है, जिनकी आंखों पर चश्मा लगा हुआ था और वो एक प्यारी सी फ्रॉक में बेहद क्यूट लग रही थीं। कपिल ने इन फोटोज के साथ अपनी ‘लाडो’ के लिए कैप्शन में एक प्यारा मैसेज लिखा था। इस मैसेज में कपिल ने लिखा था, 'हमारी जिंदगी को और भी खूबसूरत बनाने के लिए 'थैंक्यू मेरी लाडो।' 

Kapil Sharma and Anayra Sharma

Anayra Sharma

फिलहाल, कपिल अपनी छोटी सी फैमिली के साथ बेहद खुश हैं, और अपनी हैप्पी मैरिड लाइफ को एंजाॅय कर रहे हैं। हम भी उनकी बिटिया रानी के पहले बर्थडे पर ढेर सारी शुभकामनाएं देते हैं। तो आपको कपिल द्वारा शेयर की गई बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें कैसी लगीं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिटः इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.