कपिल शर्मा की बिटिया रानी अनायरा ने फैमिली संग मनाई अपनी पहली दिवाली, देखें खूबसूरत तस्वीरें

कॉमेडियन कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ ने अपनी बेटी अनायरा के साथ पहली दिवाली की तस्वीरें शेयर की हैं। तो आइए देखते हैं ये खूबसूरत फोटो...

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

कपिल शर्मा की बिटिया रानी अनायरा ने फैमिली संग मनाई अपनी पहली दिवाली, देखें खूबसूरत तस्वीरें

दिवाली का फेस्टिवल उत्साह और उमंग से भरपूर होता है, जिसे आम आदमी से लेकर सेलेब्स तक, सभी लोग बेहद शानदार तरीके से सेलिब्रेट करते हैं। हालांकि, कोरोना ने इस बार दिवाली का जोश थोड़ा कम कर दिया था, जिसकी वजह से इस बार बड़ी पार्टियों का आयोजन तो नहीं हो सका, और सेलेब्स अपने क्लोज फ्रेंड्स व फैमिली के साथ ये त्यौहार मनाते दिखे। इसी कड़ी में कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) और उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ (Ginni Chatrath) ने भी अपनी क्यूट ‘लिटिल गर्ल’ अनायरा (Anayra) के साथ दिवाली का त्यौहार सेलिब्रेट किया, जिसकी कुछ तस्वीरें कपिल ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं।

दरअसल, कपिल शर्मा की बेटी अनायरा की ये पहली दिवाली थी, जिसके चलते इस कपल के लिए ये त्यौहार और भी स्पेशल रहा। कपिल ने इस मौके पर अपनी फैमिली के साथ काफी प्यारी तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें ये पूरा परिवार ब्लैक ऑउटफिट में ट्विनिंग करता हुआ नजर आ रहा है। ऐसे में सबसे ज्यादा जिसने फैंस का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया है, वो और कोई नहीं बल्कि कपिल और गिन्नी की लाडली बेटी अनायरा हैं, जो ब्लैक कुर्ते और अफगानी पायजामे में बेहद क्यूट लग रही हैं। इस तस्वीर के कैप्शन में कपिल ने लिखा है, “मेरी और मेरी फैमिली की तरफ से आप सभी को हैप्पी दिवाली #diwali #celebrations #family #smile #happiness #blessings #gratitude।" (ये भी पढ़ें: दिवाली पर रोमांटिक हुए नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत, हनीमून ट्रिप से सामने आईं फोटोज और वीडियो)

पिछले साल कुछ यूं मनाई थी दिवाली 

इससे पहले, 27 अक्टूबर 2019 को दिवाली के दिन भी कपिल और गिन्नी फैंस को कपल गोल्स देते नजर आए थे। इस दौरान कपिल ने गिन्नी के साथ पहली दिवाली सेलिब्रेट करते हुए एक वीडियो के जरिए सभी को बधाई दी थी। इस वीडियो के कैप्शन में कपिल ने लिखा था, “आप और आपकी फैमिली को हैप्पी एंड सेफ दिवाली।”

 

इस दिन हुआ था बेटी का जन्म 

2019 का साल कपिल और गिन्नी के लिए बेहद ख़ास था। ऐसा इसलिए क्योंकि अपनी शादी की पहली सालगिरह से महज दो दिन पहले यानी 10 दिसंबर 2019 को उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ ने एक प्यारी सी बेटी अनायरा शर्मा को जन्म दिया था। अनायरा के जन्म के बाद से ही पापा कपिल अपनी बेटी की तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। (ये भी पढ़ें: दिवाली पर तैमूर ने पिता सैफ अली खान को लगाई आवाज, कहा- 'अब्बा...यहां आना जरा')

इससे पहले, 27 सितंबर 2020 को 'डॉटर्स डे' के मौके पर कपिल शर्मा अपनी बेटी पर जमकर प्यार बरसाते हुए देखे गए थे। इस मशहूर कॉमेडियन ने बेटी अनायरा की दो क्यूट सी तस्वीर शेयर की थीं। पहली तस्वीर में अनायरा को कपिल की गोद में बैठे हुए देखा जा सकता है। कपिल बेटी के सिर को चूमते हुए नजर आ रहे थे और बेटी अनायरा कैमरे की तरफ देख रही थीं। वहीं, दूसरी फोटो में अकेले अनायरा को देखा जा सकता है, जिनकी आंखों पर चश्मा लगा हुआ था और वो एक प्यारी सी फ्रॉक में बेहद क्यूट लग रही थीं।

कपिल ने इन फोटोज के साथ अपनी लाडो के लिए कैप्शन में एक प्यारा मैसेज लिखा था, इस मैसेज में कपिल ने लिखा था, 'हमारी जिंदगी को और भी खूबसूरत बनाने के लिए 'थैंक्यू मेरी लाडो।' इन तस्वीरों पर फैंस ढेर सारा प्यार लुटाते भी नजर आए थे।

कपिल के लिए लकी चार्म हैं गिन्नी

एक बार ‘पिंकविला’ से की गई चिट-चैट में कपिल शर्मा अपनी वाइफ गिन्नी की जमकर तारीफ करते हुए नजर आए थे। उन्होंने कहा था, “गिन्नी के मेरी फैमिली में आने के बाद, मेरी मां उनके साथ ज्यादा टाइम बिताती हैं। कभी-कभी मुझे लगता है, वो दोनों एक-दूसरे के साथ मुझसे ज्यादा गहरी बॉन्डिंग और ट्यूनिंग शेयर करते हैं। वो दोनों एक-दूसरे को बहुत प्यार करते हैं।" गिन्नी को अपनी लकी चार्म बताते हुए कपिल ने आगे कहा था, “मैं इसमें पूरा यकीन रखता हूं। प्रोफेशनल और पर्सनल फ्रंट पर मेरी बहुत सारी जिम्मेदारियां जिनका अब गिन्नी ध्यान रखती हैं, तो इसलिए मुझे ज्यादा परेशान नहीं होना पड़ता है। वो मुझे बहुत प्यार करती हैं और मेरी हेल्थ का भी पूरा ध्यान रखती हैं, जिसको मैं कभी-कभी इग्नोर कर देता हूं।” (ये भी पढ़ें: शिल्पा शेट्टी ने बेटी समीशा के साथ मनाई पहली दिवाली, बेटे वियान व पति राज कुंद्रा ने ऐसे की पूजा)

फिलहाल, अनायरा ने कपिल और गिन्नी की जिंदगी को खुशियों से भर दिया है। तो आपको कपिल की दिवाली सेलिब्रेशन की फोटोज कैसी लगीं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट-इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.