कॉमेडी किंग कपिल शर्मा के घर आया नन्हा मेहमान, लगा बधाइयों का तांता

द कपिल शर्मा शो के होस्ट और कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) पापा बन गए हैं। पत्नी गिन्नी चरतथ (Ginni Chatrath) ने बेटी को जन्म दिया है। ट्विटर के ज़रिए अपने फैंस को कपिल ने इस ख़ुशखबरी की जानकारी दी।

img

By Manali Rastogi Last Updated:

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा के घर आया नन्हा मेहमान, लगा बधाइयों का तांता

फेमस कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) काफी खुश हैं। दरअसल कपिल पापा बन गए हैं। उनकी पत्नी गिन्नी चरतथ (Ginni Chatrath) ने बेटी को जन्म दिया है, जिसकी जानकारी खुद कपिल ने फैंस को अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से दी है। वहीं, कपिल के इस ट्वीट के बाद से उन्हें बधाइयां मिलनी शुरू हो गई हैं। कपिल शर्मा ने मंगलवार सुबह ट्वीट करके लिखा कि, ‘हमारे घर बेटी आई है। आपका आशीर्वाद चाहिए। जय माता दी।'

बता दें कि कपिल शर्मा और गिन्नी की शादी हिंदू रीति-रिवाज़ से पिछले साल 12 दिसंबर को जालंधर में हुई थी। ऐसे में गिन्नी और कपिल अपनी शादी की पहली सालगिरह से ठीक 2 दिन पहले माता-पिता बने हैं। वैसे कपिल और गिन्नी के लिए अपनी पहली वेडिंग एनिवर्सरी पर इससे बेहतरीन तोहफा कुछ और नहीं हो सकता है। (ये भी पढ़ें: Wedding Tips: शादी में बाकी हैं कुछ ही दिन, तो इन घरेलू फेस पैक से पाएं ग्लोइंग स्किन)

आपको बताते चलें कि कपिल ने ये ट्वीट सुबह 3.30 बजे किया हैं। जिसके बाद रैपर गुरु रंधावा ने कपिल को बधाई देते हुए लिखा, 'बधाई हो मेरे पाजी । मैं आधिकारिक तौर पर चाचा बन गया। इतना ही नहीं अरुणाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री पेमा खांडू ने भी कपिल को उनके घर नन्हें मेहमान के आने की ख़ुशी में बधाई दी हैं। बधाई संदेश भेजते हुए उन्होंने लिखा, 'बेटी होने की तुम्हें बहुत-बहुत बधाई कपिल। 

Twitter Screenshot

कॉलेज के दिनों से एक-दूसरे के प्यार में पड़े कपिल और गिन्नी ने समय-समय पर एक-दूसरे का साथ दिया हैं। दोनों की पारिवारिक पृष्ठभूमि बिल्कुल अलग थी, जिसकी वजह से उनके रिश्ते को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा था। पहले दोनों के घरवाले इस शादी के लिए तैयार नहीं थे लेकिन बाद में मान गए। हालांकि, साल 2017 में गिन्नी ने कपिल के ख़राब वक़्त में उनका साथ दिया तो हालात काफी बदल गए। जिसके बाद दोनों ने साल 2018 के अंत में शादी कर ली। कपिल के करियर की बात करें तो इन दिनों वो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) होस्ट कर रहे हैं। 

कपिल शर्मा ने 'हंसते रहो हंसाते रहो' कॉमेडी शो से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद कपिल को 'द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज' में पहला ब्रेक मिला। इस शो के बाद कपिल ने फिर कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा और जिसके बाद उन्होंने कॉमेडी सर्कस में भाग लिया। साल 2013 में कपिल अपने ही शो के होस्ट बन गए और उनका शो 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' आम जनता के बीच काफी हिट हो गया। फैंस के साथ-साथ इस शो के मुरीद उनके दोस्त और बॉलीवुड के तमाम सलेब्स भी हो गए और उनके लिए ये अपनी फिल्म का प्रमोशन करना का अड्डा बन गया। हालांकि, इसके बाद वो कुछ समय डिप्रेशन में भी रहे, लेकिन इस दौरान गिन्नी ने उनका काफी साथ दिया और कपिल ने फिर एक बार 'द कपिल शर्मा शो' के साथ दमदार वापसी की। (ये भी पढ़ें: दुल्हन की विदाई के समय क्यों की जाती है चावल फेंकने की रस्म, जानिए क्या है इसके पीछे का कारण)

वहीं, कपिल के पापा बनने के बाद तमाम बड़ी हस्तियां भी उनको बधाई दे रही हैं। इसी फेहरिस्त में कॉमेडियन और यूट्यूबर भुवन बाम ने लिखा, 'भाइया आपको बधाई।' इतना ही नहीं, फैंस भी कपिल को लगातार बधाई संदेश भेज रहे हैं। वहीं, गिन्नी के साथ अपने रिश्ते को लेकर कपिल ने एक इंटरव्यू में कहा था कि उस दौरान उन्हें लगा कि गिन्नी ही उनकी हमसफर बनने लायक हैं। जुलाई में कपिल ने बताया था कि गिन्नी प्रेग्ननेंट हैं। उन्होंने ये भी बताया था कि गिन्नी का ख्याल रखने के लिए उन्होंने कुछ समय तक टीवी से ब्रेक भी लिया था।

... तो पहली-पहली बार मम्मी-पापा बने कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ को इस नन्हें मेहमान के आने की ख़ुशी पर हम भी ढेर सारी बधाई देते हैं। वैसे तो कपिल ने अभी अपनी नन्हीं परी की कोई तस्वीर शेयर नहीं की हैं लेकिन शर्मा जी के घर पर जो खुशी का माहौल है उससे हम भी उनके बेबी को देखने के लिए काफी बेताब हैं। आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी हमें कमेंट करके बताना न भूलें,  हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.