कपिल शर्मा-गिन्नी चतरथ ने बेटी के लिए किया ये खास काम, तस्वीरें देख आप भी कह उठेंगे- वाह क्या बात है

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) और उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ (Ginni Chatrath) अपनी बेटी अनायरा शर्मा (Anayra Sharma) के लिए बेहद ही खास काम करते हुए नजर आए हैं, जिसकी हर जगह तारीफ हो रही है। जानिए ऐसा क्या है दोनों ने अपनी नन्ही परी के लिए।

img

By Deepakshi Sharma Last Updated:

कपिल शर्मा-गिन्नी चतरथ ने बेटी के लिए किया ये खास काम, तस्वीरें देख आप भी कह उठेंगे- वाह क्या बात है

कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) और उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ (Ginni Chatrath) के लिए पिछला साल बेहद ही खास रहा। 10 दिसबंर 2019 को गिन्नी चतरथ ने एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया था। इस बात की जानकारी खुद कपिल शर्मा ने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए फैंस को दी थी। ये खुशखबरी सुनते ही फैंस के साथ-साथ बॉलीवुड और टेलीविजन के कई सेलेब्स कपिल और गिन्नी को बधाई संदेश देने लगे। इतना ही नहीं कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने भी कपिल को इसके लिए बधाई दी थी। कुछ दिन पहले कपिल शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी बेटी की तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वो बेहद ही प्यारी लग रही थी। उन तस्वीरों को शेयर करते हुए कपिल ने बताया था कि उन्होंने अपनी बेटी का नाम अनायरा शर्मा (Anayra Sharma) रखा है। वहीं, अब कपिल शर्मा औऱ गिन्नी चतरथ अपनी बेटी के लिए कुछ खास करते हुए नजर आए है, जिसकी हर जगह जबरदस्त तरीके से तारीफ हो रही है।

दरअसल कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ ने सेलिब्रिटी इम्प्रेशन कलाकार भावना जसरा को अपनी राजकुमारी अनायरा शर्मा के हाथ और पैर के क्ले इम्प्रेशन लेने के लिए बुलाया था। इससे जुड़ी कुछ तस्वीरें इस वक्त सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। पहली तस्वीर में कपिल शर्मा क्ले को हाथ में लिए हुए नजर आ रहे हैं, जिसमें अनायरा अपने नन्हें से हाथ डाले हुए हैं। वहीं, अनायरा मम्मी गिन्नी चतरथ की गोद में सोती हुईं नजर आ रही है। कपिल और गिन्नी के साथ इस तस्वीर में भावना जसरा भी दिखाई दी हैं। वहीं, दूसरी तस्वीर में भावना और कपिल साथ में खड़े हुए दिखाई दिए हैं। खुद भावना जसरा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कपिल और गिन्नी के साथ अनायरा की ये तस्वीर शेयर की है। (ये भी पढ़ें: आलिया भट्ट की बहन शाहीन भट्ट का खुलासा, बताया सुसाइड की कोशिश करने से पहले क्या था दिमाग में)

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

हर कोई कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ की बेटी अनायरा की पहली झलक देखने के लिए काफी बेताब था। जब कपिल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेटी अनायरा के साथ अपनी और गिन्नी की तस्वीर शेयर की थी तो वो पल फैंस के लिए बेहद ही खास बन गया था। उन्हीं तस्वीरों को शेयर करते हुए कपिल ने फैंस को इस बात की जानकारी दी थी कि उन्होंने अपनी बेटी का नाम अनायरा रखा है। (ये भी पढ़ें: सैफ अली खान को पसंद नहीं आया लव आज कल का ट्रेलर, बेटी सारा अली खान के लिए कही ये बात)

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

कपिल ने जो पहली तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की थी, उसमें अनायरा व्हाइट कलर के कपड़े पहने हुए बेहद ही प्यारी लग रही थी। वहीं, दूसरी तस्वीर में गिन्नी और कपिल अनायरा को मुस्कुराते हुए निहारते नजर आ रहे थे। तीनों एक साथ इस फोटो में परफेक्ट फैमिली गोल्स देते हुए दिखाई दिए थे। इससे पहले दो और तस्वीर कपिल और उनकी बेटी की सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। उन तस्वीरों में अनायरा कपिल की गोद में लेटी हुई नजर आई थी। (ये भी पढ़ें: शाहरुख खान के बेटे अबराम ने किया घर का नाम रोशन, देखिए कैसे खुशी से फूले नजर आए किंग खान)

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

वैसे कपिल शर्मा एक बेहतरीन कॉमेडियन ही नहीं बल्कि एक अच्छे पिता भी हैं। अनायरा के जन्म के महज कुछ वक्त के बाद ही कपिल अपने पूरे परिवार के साथ वेकेशन मनाने गए थे। आपको कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ का उनकी बेटी अनायरा के लिए ये खूबसूरत तोहफा कैसा लगा हमें कमेंट करके जरुर बताइए। साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.