कपिल शर्मा ने गोविंदा से पूछा- 'क्या पत्नी ने कभी आपको रंगे हाथों पकड़ा है', एक्टर ने दिया ये जवाब   

बॉलीवुड एक्टर गोविंदा से हाल ही में कॉमेडियन कपिल शर्मा ने उनकी पर्सनल लाइफ को लेकर एक सवाल पूछा, जिसका एक्टर ने मजेदार जवाब दिया है। आइए आपको बताते हैं इस बारे में।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

कपिल शर्मा ने गोविंदा से पूछा- 'क्या पत्नी ने कभी आपको रंगे हाथों पकड़ा है', एक्टर ने दिया ये जवाब   

पिछले कई दशकों में, भारतीय सिनेमा ने कई लेजेंड्री सुपरस्टार्स देखे हैं, जिन्होंने अपनी एक्टिंग व डांसिंग स्किल्स से हमें इंप्रेस किया है। हालांकि, एक एक्टर जो इन दोनों टैलेंट के साथ सबका ध्यान अपनी ओर खींचने में कामयाब हुए, वो कोई और नहीं, बल्कि सुपरस्टार गोविंदा हैं। ‘किंग ऑफ़ कॉमेडी’ के नाम से मशहूर, बेहतरीन डांसर व नायाब एक्टर गोविंदा (Govinda) बॉलीवुड इंडस्ट्री के रत्नों में से एक माने जाते हैं। हाल ही में, एक्टर अपनी वाइफ सुनीता आहूजा (Sunita Ahuja) के साथ फेमस कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में पहुंचे, जहां उन्होंने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बारे में कई सारी बातें शेयर की हैं।

govinda with wife sunita ahuja

पहले ये जान लीजिए कि, गोविंदा अपनी निजी जिंदगी की वजह से भी काफी चर्चा में रहे हैं। सुपरस्टार का नाम हमेशा कुछ एक्ट्रेसेस के साथ लव अफेयर के चलते लाइमलाइट में रहा है। उनके अपने को-स्टार्स से लिंकअप की खबरों ने उनकी वाइफ सुनीता आहूजा के संग शादीशुदा जिंदगी को काफी बुरी तरीके से प्रभावित भी किया था। हालांकि, मौजूदा समय में दोनों हैप्पी मैरिड लाइफ एंजॉय कर रहे हैं। कपल के दो बच्चे टीना आहूजा और यशवर्धन आहूजा हैं।

(ये भी पढ़ें: गोविंदा और सुनीता की लव स्टोरी: दो बच्चे होने के बाद एक्टर ने की थी दोबारा शादी, ऐसी है लाइफ)

govinda with wife sunita ahuja

हाल ही में, ‘द कपिल शर्मा शो’ में गोविंदा ने वाइफ सुनीता आहूजा के साथ शिरकत की। इससे जुड़ा एक प्रोमो वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में शो के होस्ट कपिल शर्मा सुनीता को याद दिला रहे हैं कि, जब पिछली बार वो शो में आई थीं, तो उन्होंने गोविंदा को अपनी फीमेल को-स्टार्स से रोमांस और फ्लर्ट करने की पूरी आजादी देने के बारे में बात की थी।   

इसके बाद, कपिल ने सुनीता से मजाकिया अंदाज में आगे पूछा कि, वो किस तरह की आजादी की बात कर रही थीं, क्योंकि वो तो हर जगह एक्टर के साथ रहती हैं। इस पर सुनीता ने जवाब देते हुए कहा, “मैं इनका काम देखती हूं ना, मैं देखती हूं कि सब कुछ ठीक ठाक हो रहा है या नहीं।” सुनीता के इस स्टेटमेंट पर जवाब देते हुए उनके पति गोविंदा कहते हैं, “इतने अच्छे से काम देखती हैं कि, काम ही कर दें।”

(ये भी पढ़ें: एक्स गर्लफ्रेंड नीलम कोठारी के साथ गोविंदा ने किया था 'डर्टी प्ले', छुपाई थी अपनी शादी की बात)

govinda with wife sunita ahuja

इसके अलावा, शो में कपिल शर्मा ने सुनीता से ये भी सवाल किया कि, क्या उन्होंने कभी अपने हसबैंड को ऐसी जगह रंगे हाथों पकड़ा है, जहां उन्हें नहीं होना चाहिए था। इस पर एक्टर ने जवाब दिया कि, उन्हें कभी भी उनकी पत्नी ने कहीं नहीं पकड़ा है। गोविंदा ने कहा, “मैं आज तक कभी पकड़ा नहीं गया।”

govinda with wife sunita ahuja

जिन्हें नहीं पता उन्हें बता दें कि, अपनी 25वीं एनिवर्सरी पर गोविंदा और सुनीता ने जनवरी 2015 में दोबारा शादी की थी। ‘बॉलीवुड हंगामा’ से बातचीत में गोविंदा ने कहा था, “ये मेरी मां की इच्छा थी कि, मैं सुनीता से दोबारा शादी करूं, जब मैं 49 की उम्र पर पहुंच जाऊं। मेरी मां ने कह दिया था कि, मैं और सुनीता शादी के 25 साल बाद संपूर्ण विवाह करें। तो इसलिए हमने 1987 में एक फॉर्मल गंधर्व विवाह किया था। मैं दिसंबर 2014 में 49 का हो गया था और जनवरी में हमने अच्छी तरह से शादी की।”

(ये भी पढ़ें: एक्ट्रेस नीलम कोठारी की लव लाइफ: पहले गोविंदा से की थी सगाई, फिर समीर सोनी संग बसाई अपनी दुनिया)

govinda with wife sunita ahuja

फिलहाल, गोविंदा और सुनीता अपनी शादीशुदा जिंदगी में काफी खुश हैं। तो आपको एक्टर का जवाब सुनकर कैसा लगा? हमें कमेंट में बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.