पर्दे पर पति अभिषेक का रोमांस देख सलाह देती हैं ऐश्वर्या राय? कपिल शर्मा के सवाल पर मिला था ये जवाब

सोशल मीडिया पर अभिषेक बच्चन का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कॉमेडियन कपिल शर्मा 'जूनियर बच्चन' से ऐश्वर्या राय से जुड़ा एक मजेदार सवाल करते नजर आ रहे हैं। आइए देखते हैं वो वीडियो।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

पर्दे पर पति अभिषेक का रोमांस देख सलाह देती हैं ऐश्वर्या राय? कपिल शर्मा के सवाल पर मिला था ये जवाब

बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) की शादी को 14 साल हो गए हैं, लेकिन दोनों अपनी कमाल की केमिस्ट्री के जरिए आज भी कपल्स को इंस्पायर करते हैं। सोशल मीडिया पर अभिषेक बच्चन का एक पुराना मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कॉमेडियन कपिल शर्मा, अभिषेक से ऐश्वर्या राय और रोमांस से जुड़ा एक मजेदार सवाल करते नजर आ रहे हैं। आइए आपको दिखाते हैं वो वीडियो।

abhishek

पहले आप ये जान लीजिए कि, अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बॉलीवुड इंडस्ट्री के पाॅवरफुल कपल हैं। दोनों की शादी 20 अप्रैल 2007 को बेहद ही शाही अंदाज में हुई थी। ऐश्वर्या और अभिषेक की शादी में बॉलीवुड इंडस्ट्री का हर सितारा नजर आया था, जिस वजह से कपल की शादी की चर्चा लंबे समय तक रही थी। शादी के चार साल बाद कपल ने अपनी लाडली बेटी आराध्या को स्वागत किया था। ऐश्वर्या अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी क्यूट बेटी आराध्या संग तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, जिस पर फैंस खूब प्यार लुटाते हैं। (ये भी पढ़ें: अजिताभ बच्चन: अमिताभ बच्चन के भाई जो मीडिया की नजरों से रहते हैं कोसों दूर, ऐसी है पर्सनल लाइफ)

aradhya

आइए अब आपको एक्टर का थ्रोबैक वीडियो दिखाते हैं। दरअसल, बीते दिनों अभिषेक बच्चन अपनी फिल्म ‘द बिग बुल’ के प्रमोशन के लिए कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में पहुंचे थे। इस दौरान अभिषेक बच्चन के साथ एक्टर अजय देवगन और एक्ट्रेस निकिता दत्ता भी मौजूद थे। इस मौके पर कपिल शर्मा ने अभिषेक बच्चन से एक मजेदार सवाल किया था, जिसका वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि, शो के होस्ट कपिल शर्मा, अभिषेक से पूछ रहे हैं कि, 'वाइफ जो होती हैं, वो अच्छी क्रिटिक होती हैं। कभी ऐसा हुआ है कि आपका कोई रोमांटिक सीन देखने के बाद ऐश्वर्या मैम ने आपको एडवाइज दी हो कि, आप ऐसा कर सकते थे या और बेहतर कर सकते थे?' कपिल के इस सवाल पर जवाब देते हुए अभिषेक ने कहा कि, 'एक बात बताओ, आपकी वाइफ आपका शो देखती हैं, कभी उन्होंने कहा कि आप निकिता के साथ थोड़ा अच्छा फ्लर्ट कर सकते थे। नहीं ना, क्योंकि आप शो दिखाते ही नहीं होंगे। इसी वजह से मैं भी अपनी फिल्में ऐश्वर्या को देखने नहीं देता हूं।' अभिषेक के इस जवाब से कपिल की बोलती बंद हो गई थी। (ये भी पढ़ें: देविका रानी को पीटते थे पति हिमांशु राय, दूसरी शादी से पहले मंगेतर को लेटर में बयां किया था दर्द)

अभिषेक बच्चन अक्सर अपने इंटरव्यूज में अपनी वाइफ ऐश्वर्या राय का जिक्र करते हुए नजर आते हैं। जूनियर बच्चन ने यू-ट्यूबर रणवीर इलाहाबादी को दिए एक इंटरव्यू में अपनी और ऐश्वर्या राय की पहली मुलाकात के बारे में बताया था। अभिषेक ने कहा था कि, ‘मैं जब उनसे पहली बार मिला था, तब मैं एक प्रोडक्शन बॉय था। मेरे पिता ने ‘मृत्युदाता’ नाम की फिल्म बनाई थी। मैं स्विट्जरलैंड में लोकेशन देखने के लिए गया था, क्योंकि कंपनी (अमिताभ बच्चन की कंपनी) को लगता था कि मैं स्विट्जरलैंड बोर्डिंग स्कूल में पला बढ़ा हूं और मैं उन्हें खूबसूरत लोकेशन पर ले जा सकूंगा। मैं स्विट्जरलैंड कुछ दिनों के लिए ही गया था और मेरे बचपन के दोस्त बॉबी देओल भी वहीं पर अपनी पहली फिल्म ‘और प्यार हो गया’ की शूटिंग कर रहे थे। उस वक्त उन्हें पता चला कि, मैं भी वहीं पर था। उन्होंने मुझसे कहा कि ‘अरे तुम रात के खाने के लिए क्यों नहीं आते?’ यह पहली बार था, जब वह दोनों शूटिंग कर रहे थे और तभी मैं ऐश्वर्या से मिला था।’ (ये भी पढ़ें: जब हेमा मालिनी ने अपनी जिंदगी में पति धर्मेंद्र की कमी को लेकर दिल खोलकर की थी बात)

aish

फिलहाल, इस बात में कोई शक नहीं है कि, अभिषेक बच्चन अपनी लेडीलव ऐश्वर्या राय से बेहद प्यार करते हैं। तो आपको एक्टर का ये थ्रोबैक वीडियो कैसा लगा? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.