कपिल ने पूछा- शादी में परफॉर्म करने के लिए ससुराल वालों से फीस ली थी? जानें नेहा कक्कड़ का जवाब

बॉलीवुड की फेमस प्लेबैक सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने अपनी शादी से जुड़ी एक अफवाह पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। तो चलिए बिना देर किए जानते हैं इस बारे में...

img

By Prakash Joshi Last Updated:

कपिल ने पूछा- शादी में परफॉर्म करने के लिए ससुराल वालों से फीस ली थी? जानें नेहा कक्कड़ का जवाब

बॉलीवुड की फेमस प्लेबैक सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) वैसे तो अपने सॉन्ग के लिए हमेशा ही सुर्खियों में रहती हैं, लेकिन जब से उनकी शादी पंजाबी सिंगर रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) संग हुई है, तब से वो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। 24 अक्टूबर 2020 को रोहन संग शादी करके नेहा ने सभी को चौंका दिया, ऐसे में फैंस के मन में उनकी शादी को लेकर कई सवाल हैं और ऐसे ही कई सवालों के जवाब इस कपल ने पॉपुलर कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' में पहुंचकर दिए।

दरअसल, नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह बतौर गेस्ट कपिल शर्मा के शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में पहुंचे थे। अब जैसे कि ये शो कॉमेडी से भरा रहता है, तो ऐसे में इस शो में मजाकिया बातें या सवाल ना हो, ऐसा तो हो ही नहीं सकता। बाकी गेस्ट की तरह ही कपिल शर्मा ने नेहूप्रीत से भी कुछ सीरियस तो कुछ मजाकिया अंदाज में कई सवाल पूछे। (ये भी पढ़ें: पति शोएब ने शेयर किया पहला फैमिली वीडियो, तो दीपिका कक्कड़ ने सुसराल वालों के साथ किया डांस)

neha

कपिल के शो में एक सेगमेंट ऐसा भी है, जहां वो शो में आए गेस्ट से कुछ अफवाहों के बारे में पूछते हैं कि ये सच हैं या फिर गलत हैं। कपिल ने नेहा से भी एक ऐसी ही अफवाह को कंफर्म करते हुए पूछा कि, क्या आपने खुद की शादी में परफॉर्म करने के लिए ससुराल वालों से फीस ली थी? ये सवाल सुनते ही नेहा और रोहन जोर-जोर से हंसने लगे, लेकिन फिर नेहू ने इस सवाल का जवाब देते हुए कहा कि, अगर मैं परफॉर्म करने के लिए उनसे फीस मांग भी लेती, तो वो पीछे नहीं हटते और साथ में मुझे अपनी दुआएं भी देते। नेहा के इस जवाब ने वहां मौजूद सभी लोगों का दिल जीत लिया।

Neha Kakkar Honeymoon

स्नैपचैट से शुरू हुई थी नेहूप्रीत की बातें

वहीं, कपिल के शो का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी देखा जा रहा है, जिसमें अर्चना पूरन सिंह नेहूप्रीत से पूछती हैं कि, पहला कदम किसने उठाया? इस पर नेहा कक्कड़ कहती हैं कि जब हमारा शूट खत्म हुआ तो इन्होंने (रोहनप्रीत) मुझसे पूछा कि आपका स्नैपचैट आईडी क्या है। इस पर नेहा और रोहन दोनों कहते हैं कि फिर वहां से हमारी बातें शुरु हो गई। इतने में कपिल रोहन से पूछते हैं कि, अगर नेहा बोल देती कि वो स्नैपचैट पर नहीं हैं, तो फिर आपका अगला प्लान क्या था? इस पर रोहनप्रीत तुरंत कहते हैं कि व्हाट्सएप्प। जिस पर कपिल कहते हैं कि 'बंदा तैयार था पहले से।' (ये भी पढ़ें: 4 साल तक अर्चना पूरन सिंह को छिपानी पड़ी थी अपनी शादी, अब खुद बताई इसके पीछे की वजह)

इसके अलावा शो में नेहा ने एक मजेदार किस्सा भी बताया। नेहा ने कहा कि, एक दिन रोहनप्रीत ने उनसे कहा कि वो उनके बिना नहीं रह सकते हैं, चलो शादी कर लेते हैं। हालांकि, रोहनप्रीत ने उस दिन दो बीयर पी हुई थी, तो ऐसे में नेहा को लगा कि वो अगले दिन इस बात को भूल जाएंगे। लेकिन जब नेहा दूसरे दिन शूट के लिए चंडीगढ़ पहुंचीं, तो रोहनप्रीत होटल में आए और उन्हें शादी की बात फिर याद दिलाई, और कहा कि, तुम्हें रात वाली बात याद है। इस पर नेहा कहती हैं कि नशे में आप थे, मैं तो होश में थी। इसके बाद दोनों के रिश्ते की बात आगे बढ़ी। 

नेहा ने ढूंढ निकाली थी अंगूठी

इससे पहले 3 दिसंबर 2020 को सोनी टीवी के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया गया था। वीडियो में रोहनप्रीत स्टेज पर घोड़ी पर बैठकर एंट्री करते हैं और सभी घरवाले नाचते-गाते हैं। कपिल शर्मा अपने शो में नेहा और रोहनप्रीत का स्वागत करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इसके बाद कपिल शर्मा नेहा से सवाल पूछते हैं कि, क्या शादी में उनकी मुंह दिखाई की रस्म हुई थी? इस पर नेहा कहती हैं कि उनकी मुंह दिखाई वाली रस्म तो नहीं हुई पर अंगूठी ढूंढने वाली रस्म ज़रूर हुई थी, जिसमें वो जीतीं। (ये भी पढ़ें: देवोलीना ने खोला दिव्या भटनागर के पति गगन का कच्चा चिट्ठा! वीडियो जारी कर लगाए कई गंभीर आरोप)

इतना सुनकर कपिल कहते हैं कि हमने ऐसा सुना है कि अगूंठी ढूंढने वाली रस्म में जिसके हाथ अंगूठी लगती है घर में उसी की चलती है। आगे कपिल शर्मा कहते हैं कि उनकी खुद की शादी में अंगूठी वाइफ गिन्नी को मिली थी और घर में भी उन्हीं की चलती है। इतना सुनते ही सभी ठहाके मारकर हंसने लगते हैं। इसके बाद सेट पर ही अंगूठी ढूंढने वाली रस्म की गई। इस दौरान नेहा ने ही अंगूठी को ढूंढ़ा।

फिलहाल, नेहूप्रीत एक-दूजे के होकर बेहद खुश हैं। तो आपको नेहा द्वारा दिया गया जवाब कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

Images Courtesy: Neha KakkarRohanpreet Singh
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.