कपिल शर्मा की खुशी में शामिल हुई उनके शो की पूरी टीम, देखिए कैसे बेटी होने पर मनाया जश्न

कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) और गिन्नी चतरथ (Ginni Chatrath) के घर 10 दिसंबर को एक प्यारी से बेटी ने जन्म लिया है। यहां देखिए कैसे बेटी होने की खुशी में कपिल ने अपने शो की पूरी टीम के साथ मनाया जश्न।

img

By Deepakshi Sharma Last Updated:

कपिल शर्मा की खुशी में शामिल हुई उनके शो की पूरी टीम, देखिए कैसे बेटी होने पर मनाया जश्न

अपनी कॉमेडी से सभी को लोटपोट करने वाले सभी के चेहरे पर हसीं लाने वाले कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) वैसे तो हसंने-हसांने का कोई मौका नहीं छोड़ते लेकिन क्या आप जानते हैं कि कॉमेडी किंग के नाम से मशहूर कपिल शर्मा को हाल ही में उनकी टीम ने एक बेहतरीन तोहफा दिया हैं। जैसा कि हम सभी जानते हैं कि कपिल शर्मा के घर 10 दिसंबर 2019 को एक प्यारी सी बेटी ने जन्म लिया। अपनी शादी की पहली सालगिराह से पहले कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ ने ये खुशखबरी देकर अपने फैंस का दिल खुश कर दिया।

कपिल ने इस बात की जानकारी खुद अपने एक ट्विट के जरिए अपने फैंस को दी थी। इसके बाद उनके फैंस और कई बॉलीवुड-टीवी सितारों ने उन्हें बधाई दी। साथ ही एक्टर और कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने भी उन्हें बधाई देते हुए लिखा- बधाई हो, ढेर सारा प्यार और आशीर्वाद। वैसे कपिल शर्मा के घर बेटी पैदा होने का जश्न यहीं नहीं रुका बल्कि उनके शो की पूरी टीम ने भी उनकी इस खुशी को एक अलग ही अंदाज में सेलिब्रेट किया।(ये भी पढ़ें: दीया मिर्जा को था पति साहिल सांगा से बेहद प्यार, इसके बाद भी दोनों ने क्यों खत्म किया अपना रिश्ता)

कपिल शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक साथ तीन इंस्टा स्टोरी शेयर की है, जिसमें हम देख सकते हैं कि कैसे 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) शो की पूरी टीम कपिल के घर बेटी होने की खुशी मना रही है। वीडियो में एक कमरे के अंदर कपिल शर्मा केक काटते हुए अपनी टीम के साथ दिखाई दे रहे हैं। वहीं दूसरी वीडियो में वो अपनी पूरी टीम के साथ इस खास सरप्राइज का मजा उठा रहे हैं। ये खुशी यहीं नहीं रही कपिल ने केक काटते हुए सभी का मुंह मीठा किया वहीं इन सबके उपरान्त एक पिता बनने की खुशी कपिल शर्मा के चेहरे पर साफ नजर आ रही थी। 

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

ऐसा पहली बार नहीं हुआ हैं जब कपिल शर्मा अपनी शो की पूरी टीम के साथ इस तरह का जश्न मनाती हुई नजर आई हो। इससे पहले भी कई ऐसे मौके आ चुके हैं जब कपिल और शो की पूरी टीम एक-साथ चीजों सेलिब्रेट करती हुई दिखाई दी है। इसका सबसे बेहतर उदाहरण है गिन्नी चतरथ की बेबी शावर पार्टी। इस मौके पर भी शो की पूरी टीम फुल मस्ती और धमाल मचाती हुई कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ के घर स्पॉट हुई थी। (ये भी पढ़ें: कॉमेडी किंग कपिल शर्मा के घर आया नन्हा मेहमान, लगा बधाइयों का तांता)

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ की लव स्टोरी की बात करें तो वो काफी प्यारी और खूबसूरत है। कॉलेज के दिनों से ही दोनों एक-दूसरे से प्यार करने लगे थे। दोनों का फैमिली बैकग्राउंड बिल्कुल अलग था। ऐसे में अपने प्यार को शादी के रिश्ते में बदलने के लिए इस कपल को काफी सारी परेशानियों को सामना करना पड़ा था। पहले तो दोनों के परिवार वाले इस रिश्ते के लिए राजी नहीं थे, लेकिन वक्त के साथ-साथ सब कुछ ठीक होता गया। 2017 में जब कपिल शर्मा मुश्किल वक्त से गुजर रहे थे, तो उस वक्त गिन्नी ने हर कदम पर उनका पूरा साथ दिया था। इसके बाद कपिल ने ये तय कर लिया था कि चाहे कुछ भी हो जाए वो गिन्नी से ही शादी करेंगे। इसके बाद 12 दिसंबर 2018 को कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ ने शादी के बंधन में बंध गए। (ये भी पढ़ें: कपिल शर्मा के घर बेटी के जन्म पर सुनील ग्रोवर का आया ऐसा रिएक्शन, फैंस ने कहा- ऐसे कौन रूठता है भाई)


(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

... तो पहली-पहली बार मम्मी-पापा बने कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ इस समय अपना सारा समय नन्हें मेहमान पर दे रहे हैं। वैसे आपको बात दें कि आज दोनों की शादी की पहली सालगिरह भी है। ऐसे में कपिल शर्मा और गिन्नी को हमारी तरफ से ढेर सारी बधाई। आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी हमें कमेंट करके बताना न भूलें,  हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.