3 साल के अंदर दूसरी बार पापा बनने पर ट्रोल हुए कपिल शर्मा, लोगों ने कही ऐसी बातें

कॉमेडियन कपिल शर्मा आज यानी 01 फरवरी को बेबी बॉय के पिता बन गए हैं। लेकिन कपिल के इस खुशखबरी को शेयर करते ही कुछ सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें ट्रोल करने लगे हैं। आइए आपको बताते हैं आखिर क्यों?

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

3 साल के अंदर दूसरी बार पापा बनने पर ट्रोल हुए कपिल शर्मा, लोगों ने कही ऐसी बातें

सोनी टीवी के पॉपुलर कॉमेडी शो 'द ​कपिल शर्मा शो' से लोगों के दिलों में खास जगह बनाने वाले कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) की वाइफ़ गिन्नी चतरथ (Ginni Chatrath) ने आज यानी 1 फरवरी 2021 की सुबह एक बेबी बॉय को जन्म दिया है। खुद कपिल ने इस खुशखबरी को अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए एक पोस्ट शेयर करके दिया है। लेकिन कपिल द्वारा इस न्यूज को शेयर करने के बाद से ही कुछ यूजर्स उन्हें ट्रोल करने लगे हैं। तो आइए आपको बताते हैं कि कपिल को नेटिजन्स क्यों ट्रोल कर रहे हैं और उन्हें ट्रोलिंग में क्या कुछ कहा जा रहा है।

पहले तो ये जान लीजिए कि, कपिल शर्मा को आखिर ट्रोल क्यों किया जा रहा है। दरअसल, कपिल शर्मा साल 2018 में गिन्नी चतरथ संग शादी के पवित्र बंधन में बंधे थे। अपनी शादी की पहली सालगिरह से महज दो दिन पहले यानी 10 दिसंबर 2019 को उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ ने एक प्यारी सी बेटी अनायरा शर्मा को जन्म दिया था। अभी कपिल की बेटी अनायरा बीते महीने में एक साल की हुई है, इसके कुछ ही दिन बाद कपिल दोबारा पिता बन गए। इसी को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स कॉमेडियन को ट्रोल कर रहे हैं। (ये भी पढ़ें- रणबीर कपूर के साथ डेट पर गईं आलिया भट्ट, वार्डरोब से शेयर की मिरर सेल्फी)

Kapil Sharma, Ginni Chatrath and Anayra Sharma

अब आइए आपको बताते हैं कि ट्रोलिंग में यूजर्स कपिल को क्या कह रहे हैं। जैसा कि, आप सब जानते हैं कि ट्रोलिंग में यूजर्स टारगेटेड व्यक्ति को भला बुरा कहते हैं। लेकिन यहां हम आपको सिर्फ मजाकिया कमेंट के बारे में ही बताएंगे और दिखाएंगे। हुआ ये कि, 1 फरवरी की सुबह जब कपिल शर्मा के घर एक बेबी बॉय का जन्म हुआ तो उन्होंने ट्विटर पर इस बात की जानकारी देते हुए लिखा, “नमस्कार हमारे घर सुबह एक बेबी बॉय ने जन्म लिया है, भगवान के आशीर्वाद से मां और बच्चा दोनों स्वस्थ हैं। आप सभी के प्यार, आशीर्वाद और प्रार्थनाओं का बहुत-बहुत शुक्रिया। आप सभी को प्यार। गिन्नी और कपिल। #gratitude” 

कपिल के दोबारा पिता बनने पर जहां काफी फैंस खुश हैं और कपिल व गिन्नी चतरथ को जमकर बधाइयां दे रहे हैं, वहीं कुछ लोग कपिल को 3 साल के अंदर ही दो 2 बार पापा बनने पर ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'अभी कुछ दिनों पहले ही आपके घर एक बेबी गर्ल का जन्म हुआ था।' वहीं, एक अन्य यूजर ​ने लिखा, 'बच्चे के बीच कोई गैप नहीं? अच्छी प्रैक्टिस नहीं।' एक दूसरे यूजर ने लिखा, 'चीते की चाल, बाज की नजर और कपिल की रफ़्तार पर संदेह नहीं करते।' वहीं एक और यूजर ने लिखा, 'दो बच्चों के बीच तीन साल का गैप गवर्नमेंट का मैसेज था, भूल गए।' ऐसे ही कई लोगों ने कपिल को बहुत जल्द दोबारा पापा बनने पर ट्रोल किया है। यहां देखें कमेंट्स के स्क्रीनशॉट। (ये भी पढ़ें- अनुष्का शर्मा ने बेटी और पति विराट संग शेयर की फोटो, फैंस को बताया अपनी 'नन्ही परी' का नाम)

ध्यान रहे कि, कपिल और गिन्नी ने प्रेग्नेंसी की खबरों को काफी समय तक छुपाकर रखा था। हालांकि, मीडिया रिपोर्ट में ये खबरें आ गई थीं कि गिन्नी चत​रथ दोबारा प्रेग्नेंट हैं। इस बीच अभी कुछ दिनों पहले ही कपिल ने अपनी वाइफ़ की प्रेग्नेंसी की न्यूज कंफर्म की थी। फैंस के साथ सवाल-जवाब का सेशन करते हुए कपिल ने अपने शो के ऑफ-एयर होने की वजह का खुलासा भी किया था। दरअसल, कपिल से ट्विटर पर एक तान्या सिंह नाम की यूजर ने पूछा था कि, 'सर आप अपना शो ऑफ-एयर क्यूं कर रहे हैं?', जिस पर कपिल ने जवाब देते हुए कहा था, 'क्योंकि मुझे घर पर रहकर अपने दूसरे बेबी का वेलकम करना है'। इसके बाद से ही कपिल और गिन्नी के दूसरे बेबी की खबरें मीडिया में चारों तरफ सुर्खियां बटोरने लगी थीं। (ये भी पढ़ें- जीवा धोनी फैमिली के लिए लेकर आईं सब्जियां, वीडियो में मां साक्षी को बताया कौन सा वेजिटेबल है फेवरेट)

फिलहाल, अब कपिल कुछ दिनों तक अपनी फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करेंगे। ऐसे में उनका शो 'द ​कपिल शर्मा शो' दो या तीन महीने ऑन एयर नहीं होगा। तो हम कपिल और गिन्नी को दोबारा पैरेंट्स बनने की बधाई देते हैं। फैंस जल्द से जल्द अब कपल के बेबी बॉय की झलक पाने का इंतजार कर रहे हैं। वैसे, इन ट्रोलर्स के बारे में आपकी क्या राय है? हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट-इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.