गिन्नी के पिता ने ठुकरा दिया था कपिल शर्मा की शादी का प्रपोजल, फिर ऐसे बनी थी बात

पॉपुलर कॉमेडियन कपिल शर्मा की शादी से जुड़ा एक बड़ा ही मजेदार किस्सा है, जिसे खुद कपिल ने शेयर किया था। तो चलिए जानते हैं इस बारे में।

img

By Prakash Joshi Last Updated:

गिन्नी के पिता ने ठुकरा दिया था कपिल शर्मा की शादी का प्रपोजल, फिर ऐसे बनी थी बात

पॉपुलर कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) और उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ (Ginni Chatrath) आज यानी 12 दिसंबर 2020 को अपनी शादी की दूसरी सालगिरह सेलिब्रेट कर रहे हैं। दोनों ही एक-दूसरे के साथ बेद क्यूट लगते हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि कपिल को गिन्नी को पाने के लिए काफी पापड़ तक बेलने पड़े थे। तो आपको एक ऐसे ही किस्से के बारे में बताते हैं, जो खुद कपिल ने शेयर किया था।

कपिल शर्मा ने बातों ही बातों में बताया हाल-ए-दिल, कैसे हुआ था गिन्नी चतरथ से प्यार

दरअसल, ये बात किसी से छुपी नहीं है कि कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ ने 12 दिसंबर 2018 को लव मैरिज की थी। लेकिन कपिल को गिन्नी को पाने के लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ी थी। यहां तक कि गिन्नी के फादर ने कपिल के शादी के प्रस्ताव तक को खारिज कर दिया था। 'टाइम्स ऑफ इंडिया' को दिए एक इंटरव्यू में कपिल ने इस किस्से को शेयर किया था। (ये भी पढ़ें: ईशा अंबानी की दूसरी सालगिरह पर चाची टीना ने शेयर की तस्वीरें, खास अंदाज में कपल को दी बधाई)

कपिल ने इस बारे में बात करते हुए कहा था कि, 'मेरे एक दोस्त ने मुझे बताया कि गिन्नी मुझे लाइक करती हैं, लेकिन मैंने इस बात को खारिज कर दिया। इसके बाद मैंने सीधे गिन्नी से ही एक दिन पूछ लिया था कि, 'तू मुझे लाइक तो नहीं करती?' तब गिन्नी ने इससे इनकार कर दिया था।' इसके बाद कपिल शर्मा ने यूथ फेस्टिवल के दौरान गिन्नी का अपनी मां से परिचय कराते हुए कहा था कि, ये मेरी एक स्टूडेंट है। इसके बाद कपिल शर्मा द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज के ऑडिशन के लिए मुंबई गए थे, लेकिन वहां उन्हें रिजेक्ट कर दिया गया था। 

Kapil Sharma, Ginni Chatrath and Anayra Sharma

इसके बाद कपिल शर्मा ने गिन्नी को कॉल किया और कहा था कि अब वो संपर्क में नहीं रहेंगे। इस बारे में बात करते हुए कपिल ने कहा था कि, 'मुझे लगा था कि शायद हमारी दोस्ती का कोई फ्यूचर नहीं है। वो फाइनेंशियल काफी स्ट्रॉन्ग थी, और हम दोनों ही अलग-अलग जातियों से थे। इसलिए हमने एक ब्रेक लिया। फिर जब एक बार और ऑडिशन देने पर मैं लाफ्टर चैलेंज के लिए सेलेक्ट हुआ, तो गिन्नी ने मुझे बधाई देने के लिए कॉल किया था।' (ये भी पढ़ें: टीना अंबानी ने बेटे अनमोल के बर्थडे पर शेयर की खास तस्वीरें, लिखा- 'हमें आप पर गर्व है')

हालांकि, इसके बाद गिन्नी के पिता ने कपिल का प्रपोजल ठुकरा दिया था। इस बारे में कपिल ने आगे बताया था कि, मैंने साल 2007 में लॉफ्टर चैलेंज शो जीता था। जब मेरे करियर को रफ्तार मिली तो मेरी मां शादी का प्रस्ताव लेकर गिन्नी के घर गई थीं, लेकिन उनके पिता ने इनकार कर दिया था।' कपिल शर्मा ने इस पर मजाकिया अंदाज में कहा था कि गिन्नी के पिता ने बड़े ही प्यार से कहा था, 'शटअप।'

13 साल डेटिंग, फिर शादी

बेहद कम लोग ये बात जानते हैं कि कपिल और गिन्नी ने 13 साल तक एक-दूसरे को डेट किया था, जिसके बाद 12 दिसंबर 2018 को दोनों ने परिवार की रजामंदी से शादी की थी। कपिल शर्मा और गिन्नी की पहली मुलाकात कॉलेज के वक्त हुई थी। आज कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ एक प्यारी से बेटी के माता-पिता हैं। उन्होंने अपनी बेटी का नाम अनायरा शर्मा रखा है। उन्होंने अपने घर बेटी होने की जानकारी अपने फैंस को सोशल मीडिया के जरिए दी थी। (ये भी पढ़ें: जैस्मिन भसीन बोलीं- 'मुझे मेरा अली लौटाओ', क्या 'बिग बॉस' के घर में होगी दोनों की शादी?)

दोबारा पैरेंट्स बनने वाले हैं कपिल

कपिल शर्मा के घर जल्द ही दूसरे बेबी की किलकारी भी गूंजने वाली है। 'टाइम्स ऑफ इंडिया' की एक खबर के मुताबिक, कपिल के एक सूत्र ने इस बात को कंफर्म किया है कि उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ फिर से मां बनने वाली हैं। जनवरी 2021 में उनकी डिलीवरी हो सकती है, और फिलहाल गिन्नी की प्रेग्नेंसी को 6 महीने पूरे हो चुके हैं। वहीं, इस खास मौके पर अपनी बहू का ध्यान रखने के लिए कपिल की मां भी मुंबई आ गई हैं।

Kapil Sharma and Anayra Sharma

फिलहाल, कपिल और गिन्नी एक-दूसरे के संग बेहद खुश हैं। हम भी कपल को उनकी दूसरी मैरिज एनिवर्सरी पर ढेर सारी बधाई देते हैं। हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.