कपिल शर्मा ने बातों ही बातों में बताया हाल-ए-दिल, कैसे हुआ था गिन्नी चतरथ से प्यार

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) और गिन्नी चतरथ (Ginni Chatrath) बेस्ट कपल्स में से एक हैं। दोनों इस वक्त एक प्यारी सी बेटी के माता-पिता है, लेकिने देखिए हाल ही में कपिल ने कैसे बताया कि कब हुआ था उन्हें गिन्नी के लिए प्यार का एहसास।

img

By Deepakshi Sharma Last Updated:

कपिल शर्मा ने बातों ही बातों में बताया हाल-ए-दिल, कैसे हुआ था गिन्नी चतरथ से प्यार

प्यार किसी भी इंसान की जिंदगी पूरी तरह से बदल देता है, चाहे यहां हम बात आम लोगों की कर रहे हो या फिर किसी टेलीविजन और बॉलीवुड सेलेब्स की। जब किसी से प्यार होता है तो उसके साथ वक्त बिताना, साथ रहना और उसके हर गम और खुशी में साथ देने का मन करता है। कई बार ये प्यार शादी जैसे खूबसूरत रिश्ते में बदल जाता है। इस खूबसूरत एहसास का अनुभव कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) भी कर चुके हैं, जिन्होंने गिन्नी चतरथ (Ginni Chatrath) से 2018 में शादी की थी। शादी के बाद अब जानिए कपिल गिन्नी के प्यार में कैसे पड़े इसके बारे में वो बात करते नजर आएं। 

आप में से बहुत कम लोग ये जानते हैं कि कपिल और गिन्नी ने 13 साल तक डेट करने के बाद शादी की थी। कपिल शर्मा और गिन्नी की पहली मुलाकात कॉलेज के वक्त हुई थी। आज कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ एक प्यारी से बेटी के माता-पिता हैं। उन्होंने अपनी बेटी का नाम अनायरा शर्मा (Anayra Sharma) रखा है। उन्होंने अपने घर बेटी होने की जानकारी अपने फैंस को सोशल मीडिया के जरिए दी थी। इस खुशखबरी के सामने आते ही उनके फैंस समेत बाकि एक्टर्स उन्हें बधाई देने लगे। इसमें पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा से लेकर-लेकर बैडमिंटन प्लेयर सायना नेहवाल तक ने उन्हें इस खुशी के लिए बधाई दी थी। (ये भी पढ़ें: जब पैपराजी पर गुस्सा हुईं शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत कहा- मत लिया करो ना बच्चों के साथ फोटो)

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

इतना ही नहीं इन सबके बीच सबसे खास बधाई जिस इंसान की रही वह हैं कॉमेडियन सुनील ग्रोवर। सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) ने कपिल शर्मा को बेटी होने की खुशी पर बधाई दी थी। वहीं, कपिल शर्मा एक परफेक्ट पति होने के साथ-साथ एक बेहतरीन पिता होने की जिम्मेदारी अच्छे से निभाते हुए हाल ही में नजर आए थे। जब वो अपने द कपिल शर्मा शो के एक इंवेंट के लिए दुबई गए थे। इस दौरान बिजी रहने के बावजूद वो अपनी बेटी अनायरा के लिए शॉपिंग करना नहीं भूले। (ये भी पढ़ें: एकता कपूर ने बेहद अनोखे तरीके से दी बेटे रवि को जन्मदिन की बधाई, देखिए कैसे मनाया इस दिन का जश्न)

वहीं, हाल ही में कपिल शर्मा ने अपनी लव लाइफ का जिक्र एक पंजाबी कॉमेडी शो में किया। कपिल यहां गेस्ट बनकर पहुंचे थे जहां वो अपनी पत्नी से प्रेम करने के सवाल पर जवाब देने में हिचकते दिखे। बाद में उन्होंने हंसते हुए कहा कि उन्हें अब तक इस बारे में पता नहीं चला है। कपिल के इस जवाब के बाद शो के होस्ट गुरप्रीत घुग्गी कपिल से कहते हैं कि तुम्हें प्यार तो हुआ होगा, लेकिन तुम सीरियस नहीं होगे। इसके बाद कपिल कहते हैं, 'तुम मेरा तलाक करवा दोगे'।

इसके साथ ही कुछ वक्त पहले कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ की बेटी अनायरा से मिलने बॉलीवुड सिंगर और कपिल की मुंहबोली बहन ऋचा शर्मा (Richa Sharma) उनके घर पहुंची थीं। ऋचा पहले कुछ कामों में बिजी थीं, जिसकी वजह से वो भाभी गिन्नी और भतीजी अनायरा से मिल नहीं पाई थीं। लेकिन बाद में अपने काम से कुछ वक्त निकालकर ऋचा कपिल के घर उन्हें सरप्राइज देने पहुंची थी। उनके इस मुलाकात से जुड़ी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं, जिसे उनके फैंस ने काफी पसंद भी किया था। (ये भी पढ़ें: एकता कपूर ने बेहद अनोखे तरीके से दी बेटे रवि को जन्मदिन की बधाई, देखिए कैसे मनाया इस दिन का जश्न)

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

वैसे इस बात में कोई शक नहीं है कि जब दो प्यार करने वालों की गृहस्थी बनती है तो वो बेहद ही खुशी और उम्मीदों से सजी होती है। वैसे आपको कपिल शर्मा और उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ की जोड़ी कैसी लगती है हमें कमेंट करके बताइए, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरुर दें।

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.