कपिल शर्मा के बेटे त्रिशान अपने पापा की हैं कॉर्बन कॉपी, बहन अनायरा संग 'TKSS' के सेट पर आए नजर

कॉमेडियन कपिल शर्मा के बेटे त्रिशान शर्मा का चेहरा बिल्कुल उनके ही जैसा है। हाल ही में, इसकी एक झलक देखने को मिली है। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

कपिल शर्मा के बेटे त्रिशान अपने पापा की हैं कॉर्बन कॉपी, बहन अनायरा संग 'TKSS' के सेट पर आए नजर

अपने बच्चों को आपके कार्यस्थल पर आते और आसपास के सभी लोगों द्वारा लाड़-प्यार करते हुए देखना एक सुखद अनुभूति होती है। हाल ही में, कॉमेडियन और अभिनेता कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने भी इस सुख का अनुभव​ किया है। दरअसल, अनायरा शर्मा और त्रिशान शर्मा उनके शो 'द कपिल शर्मा शो' के सेट पर अपने पिता से मिलने पहुंचे। इस दौरान त्रिशान को देखने के बाद ऐसा लगा कि, जैसे वह एकदम अपने पापा की कार्बन कॉपी हैं। आइए आपको दिखाते हैं इसकी एक झलक। 

Kapil Sharma Family

पहले तो ये जान लीजिए कि, कपिल शर्मा साल 2018 में अपने कॉलेज की दोस्त गिन्नी चतरथ के साथ शादी के बंधन में बंधे थे और अपनी पहली सालगिरह से दो दिन पहले, उन्होंने अपने पहले बच्चे के रूप में बेटी अनायरा का स्वागत किया था। गिन्नी की पहली प्रेग्नेंसी की तरह ही, कपिल ने उनकी दूसरी प्रेग्नेंसी को भी अपने फैंस से छुपा कर रखा था। हालांकि, 1 फरवरी 2021 को कपिल ने सोशल मीडिया पर अपने बेटे के जन्म की जानकारी दी थी। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा था, "नमस्कार हमें आज सुबह एक बच्चे का आशीर्वाद मिला है, भगवान की कृपा से बेबी और मां दोनों ठीक हैं, आप सभी के प्यार के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद। आप सभी को प्यार करता हूं, गिन्नी और कपिल।"

Kapil Sharma Baby Announcement Tweet

(ये भी पढ़ें: कॉमेडियन कपिल शर्मा की पांच सबसे महंगी चीजें, करोडों का है बंगला तो चलते हैं इस रॉयल कार से)

कपिल शर्मा अपने बच्चों को लाइमलाइट से दूर रखना पसंद करते हैं और बहुत कम ही लोगों को उनके बच्चों की तस्वीरें देखने को मिलती हैं। लेकिन, हाल ही में त्रिशान, अनायरा और गिन्नी को कपिल के कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' के सेट पर देखा गया। शूटिंग में व्यस्त होने के दौरान स्टार परिवार अपने शो के सेट पर कपिल से मिलने गया। इसका एक वीडियो सामने आया है। अगर इस वीडियो में आप ध्यान से त्रिशान को देखेंगे तो, हमें यकीन है कि, आप भी 'जैसे पिता-वैसा बेटा' कहेंगे। वीडियो में त्रिशान बिल्कुल अपने पिता कपिल की तरह दिख रहे हैं।

(ये भी पढ़ें: 'द कपिल शर्मा शो' के किरदारों के रियल लाइफ पार्टनर्स, जानें बच्चा यादव और चंदू की पत्नी के बारे में)

अपने बच्चे के जन्म के लगभग पांच महीने बाद कपिल शर्मा ने एक सुपर-प्यारी तस्वीर के साथ अपने नन्हे-मुन्नों को दुनिया के सामने पेश किया था। फादर्स डे 2021 को यादगार बनाने के लिए कपिल ने अपनी बेटी अनायरा शर्मा और बेटे त्रिशान शर्मा के साथ एक तस्वीर पोस्ट की थी। इसे शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा था कि, ''पब्लिक की पुरज़ोर मांग पर अनायरा और त्रिशान पहली बार एक साथ।'' 

Kapil Sharma, Anayra Sharma and Trishaan Sharma

वहीं, 22 अगस्त 2021 को ​कपिल शर्मा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर एक फोटो कोलाज शेयर किया था। तस्वीर में अनायरा और त्रिशान मैचिंग ब्लू एथनिक आउटफिट पहने हुए थे। अनायरा ने गोल्डन हेडबैंड के साथ ब्लू कलर की ड्रेस पहनी थी, जबकि त्रिशान ने सफेद पैंट और नीले रंग का, पूरी बाजू का कुर्ता पहना था। जहां एक तस्वीर में अनायरा ने त्रिशान की कलाई पर नीली राखी बांधी हुई है, वहीं दूसरी तस्वीर में भाई-बहन एक साथ पोज दे रहे हैं। कपिल ने इस फोटो कोलाज को शेयर करते हुए लिखा था, "हैप्पी रक्षाबंधन।" 

Kapil Sharma Kids

(ये भी पढ़ें: अभिषेक बच्चन ने बेटी आराध्या के 10वें बर्थडे सेलिब्रेशन की फोटो की शेयर, लाडली के लिए लिखा नोट)

फिल​हाल, क्या आपको भी कपिल और त्रिशान का चेहरा एक जैसा लगता है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.