कपिल शर्मा की मां जनक रानी ने की बहू गिन्नी चतरथ की तारीफ, कहा- 'वह बहुत अच्छी हैं'

'द कपिल शर्मा शो' के लेटेस्ट एपिसोड में कपिल शर्मा की मां जनक रानी ने अपनी बहू गिन्नी चतरथ की प्रशंसा की है। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

कपिल शर्मा की मां जनक रानी ने की बहू गिन्नी चतरथ की तारीफ, कहा- 'वह बहुत अच्छी हैं'

लोकप्रिय कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) 12 दिसंबर 2018 को चंडीगढ़ में एक भव्य समारोह में अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ के साथ शादी के बंधन में बंधे थे। शादी के तीन साल के अंदर उन्हें दो खूबसूरत बच्चे अनायरा और त्रिशान का आशीर्वाद मिला। तब से वे अपने जीवन के सबसे अच्छे फेज को एंजॉय कर रहे हैं। कपिल अक्सर अपने बच्चों के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। 

kapil sharma  son

2 फरवरी 2022 को अपने इंस्टा हैंडल से कपिल शर्मा ने बेटे त्रिशान के पहले जन्मदिन के जश्न की तस्वीरें साझा की थीं। सबसे प्यारी तस्वीर वह थी, जिसमें त्रिशान ने अपनी बड़ी बहन अनायरा के साथ सॉफ्ट टॉयज के बीच पोज दिया था। इसके साथ ही, कपिल ने अपने दोनों बच्चों अनायरा-त्रिशान, पत्नी गिन्नी चतरथ और मां जनक रानी के साथ एक खुशहाल पारिवारिक तस्वीर भी साझा की थी।

Kapil Son First Birthday

Kapil Son First Birthday

Kapil Son First Birthday

Kapil Son First Birthday

Kapil Son First Birthday

कपिल की मां जनक रानी ​​​​अपनी बहू गिन्नी चतरथ के साथ एक मधुर संबंध साझा करती हैं। 'द कपिल शर्मा शो' के लेटेस्ट एपिसोड में जनक ने अपने घर की रसोई के बारे में बात करते हुए गिन्नी की प्रशंसा की। जब कपिल कहने लगे कि, गिन्नी के साथ उनकी शादी से पहले उनकी मम्मी बहुत अच्छा बैंगन का भरता, साग आदि बनाती थीं, लेकिन अब उनका सामाजिक दायरा बदल गया है। इसके तुरंत बाद, उनकी मां जनक, जो दर्शकों के बीच में बैठी थीं उन्होंने बताया कि, कैसे वह अब अपनी रसोई के लिए पूरी तरह से अनजान हैं और वहां प्रवेश करने पर उन्हें कोई सामान नहीं मिलता। जनक ने कहा, "जब मैं अब रसोई में प्रवेश करती हूं, तो मुझे मसाला, चाय की पत्ती, चीनी कुछ भी नहीं मिलता। मेरी बहू बहुत अच्छी है। मैं बहुत भाग्यशाली महसूस करती हूं कि, मुझे उनके जैसी बहू मिली। मेरा बेटा बहुत अच्छा है, और मेरी बहू भी बहुत अच्छी है।"

kapil mother

इससे पहले, 'द कपिल शर्मा शो' के एक एपिसोड में अभिषेक बच्चन और चित्रांगदा सिंह ने शो की शोभा बढ़ाई थी। तब कपिल ने दर्शकों के बीच मौजूद अपनी मां जनक रानी से सभी का परिचय कराया था। कपिल ने आगे खुलासा किया था कि, उनकी शादी से पहले उनकी मां उनसे पूछती थीं कि, उनकी शादी कब होगी, लेकिन अब उनकी शादी के बाद वह अपनी बहू के साथ घर पर नहीं बैठती हैं। अपने बेटे के आरोपों का जवाब देते हुए जनक ने कहा था कि, कपिल की पत्नी गिन्नी उन्हें घर पर बैठने नहीं देती हैं। उन्होंने कहा था कि, "बहू मेरे को बैठने नहीं देती, मैं क्या करूं। वो कहती है जल्दी जाओ शो पर।" उनकी मां ने आगे हंसते हुए कहा था, "वो जल्दी सूट निकाल देती है, पहले ही। ऐसे ही करदी आ।"

kapil mother

कुछ हफ़्ते पहले, 'द कपिल शर्मा शो' का एक बिना सेंसर वाला वीडियो क्लिप YouTube पर सामने आया था। यह क्लिप उस एपिसोड का है, जब फिल्म 'धमाका' की पूरी टीम शो में आई थी। वीडियो में शो के होस्ट कपिल शर्मा को कार्तिक आर्यन से उस समय को याद करने के लिए कहते हुए देखा जा सकता है, जब वह एक मेले में खो गए थे। जिसके बाद अभिनेता ने उन्हें बताया था कि, उनके माता-पिता गलती से उन्हें मेले में छोड़ गए थे। यह सुनकर कपिल ने झट से कह दिया था कि, उनके साथ भी ऐसा ही हुआ था, उनके बचपन के दिनों में। उसी को याद करते हुए उन्होंने कहा था, “हमारी भी ऐसी ही कहानी है। मेरी मम्मी भी मेरे को मेले में लेके गईं और फिर मैं गुम गया। सोचो मम्मी, तुम्हारा कितना नुकसान होता।”

बाद में बिना सेंसर किए वीडियो में कपिल शर्मा ने अपनी मां जनक रानी से यह बताने के लिए कहा था कि, उनकी उम्र क्या थी, जब उन्होंने उन्हें एक मेले में छोड़ दिया था। प्यारी सी मुस्कान के साथ बिंदास मां ने जवाब दिया था कि, वह उस समय 4 साल के थे। कपिल ने यह भी कहा था कि, उनकी मां और उनकी मासी उन्हें खोज रहे थे और लापता विभाग के माध्यम से एक घोषणा भी कराई थी। हालांकि, जब कपिल को खोजने वाला व्यक्ति उन्हें लापता विभाग में ला रहा था, तो उनकी मां ने उन्हें देखा और उसे गर्दन से पकड़ लिया, यह सोचकर कि, उसने उनके बच्चे का अपहरण किया था।

kapil sharma mother

खैर! ये बात तो साफ है कि, कपिल अपनी फैमिली से बेहद प्यार करते हैं। वहीं, गिन्नी भी अपनी सासू मां से बेहद प्यारा रिश्ता शेयर करती हैं। तो आपको इनकी फैमिली कैसी लगती है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.