कपिल शर्मा ने अपनी बेटी और तैमूर अली खान को लेकर कह दी ऐसी बात, जानकर करीना कपूर भी रह गई हैरान

द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) में करीना कपूर फिल्म गुड़ न्यूज (Good News) का प्रोमोशन करने के लिए पहुंची थी। लेकिन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने उन्हें एक ऐसी बात बताई जिसे सुनने के बाद हर कोई हैरान रह गया।

img

By Deepakshi Sharma Last Updated:

कपिल शर्मा ने अपनी बेटी और तैमूर अली खान को लेकर कह दी ऐसी बात, जानकर करीना कपूर भी रह गई हैरान

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के लिए साल 2019 बेहद ही शानदार रहा है। एक तरफ तो जहां कपिल ने कलर्स टीवी पर अपनी धमाकेदार वापिसी की हैं वहीं दूसरी तरफ उन्हें इसी साल पिता बनने का सुख भी प्राप्त हुआ हैं। जी हां, 10 दिसंबर को कपिल के घर प्यारी से बेटी ने जन्म लिया है। कपिल शर्मा ने अपनी बेटी के होने की जानकारी अपने फैंस को सोशल मीडिया पर एक ट्वीट के जरिए दी थी। कपिल की खुशी का अंदाजा आजकल आप इसी बात से लगा सकते हैं कि कपिल बातों ही बातों मने अक्सर अपनी बेटी का जिक्र करना नहीं भूलते। वहीं बिटिया रानी के जन्म का पता लगते ही उनके फैंस के साथ-साथ बॉलीवुड और टेलीवीजिन इंडस्ट्री के जाने-माने लोगों भी उन्हें जमकर बधाइयां देने लगे थे। इतना ही नहीं कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने भी उन्हें इसके लिए ढेरों शुभकामनाएं दी थी।

इतना ही नहीं कपिल की बेटी होने की खुशी में द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) की पूरी टीम ने उनके लिए एक खास सरप्राइज रखा था जोकि कपिल को काफी पसंद आया है। अब जब कपिल शर्मा को ये पता लगा कि करीना कपूर (Kareena Kapoor) के बेटे तैमूर अली खान की डिलीवरी करने वाले डॉक्टर ने ही उनकी पत्नी गिन्नी की डिलीवरी करवाई थी तो उनकी खुशी दोगुनी ही नहीं बल्कि तिगनी-चौगुनी भी हो गई। यही नहीं इस खुशी को कपिल शर्मा ने अपने दिल में ही नहीं रखा बल्कि जोर-शोर से अक्षय कुमार-करीना कपूर के साथ शेयर भी किया। (ये भी पढें: सलमान खान ने दोबारा मामा बनने पर कुछ ऐसे जताई अपनी खुशी, कहा- अब बस बाप बनना बाकी है )

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

दरअसल, द कपिल शर्मा शो में इस बार गुड़ न्यूज की पूरी टीम यानि करीना कपूर खान-अक्षय कुमार, कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांज अपनी फिल्म का प्रमोशन करने सेट पर पहुंचे थे। कपिल शर्मा ने सबसे पहले अक्षय कुमार का स्वागत स्टेज पर बड़े ही गर्मजोशी के साथ किया और उनसे कुछ मजेदार बातें शेयर की। इसके बाद कॉमेडियन ने करीना कपूर को स्टेज पर बुलाया। करीना कपूर ने स्टेज पर आते ही कपिल शर्मा को बेटी होने पर बधाई देते हुए कई बातें कहीं। 

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

एक्ट्रेस करीना कपूर ने कपिल शर्मा को बधाई देते हुए कहा एक छोटी सी, प्यारी सी, नन्हीं सी, लवली, लवली खूबसूरत बेटी आई है आपके घर। लक्ष्मी आई है आपके घर। इस पर करीना कपूर का शु्क्रियादा करते हुए कपिल शर्मा ने उन्हें बताया कि तैमूर अली खान और उनकी बेटी की डिलीवरी करने वाले डॉक्टर एक ही हैं। ये बात सुनते ही करीना कपूर हैरान रह जाती हैं। कपिल आगे कहते हैं कि जब लोगों ने मुझे बताया कि आप सुरक्षित हाथों में हैं। तैमूर भी यहीं हुए थे तो मैंने कहा ओए होए मजा ही आ गया। इस पर अक्षय कुमार कहते है कि दोनों के सैम डॉक्टर और दोनों ही सेफ है। तो करीना कपूर-अक्षय कुमार को टोकते हुए कहती हैं लेकिन सैफ तो नहीं है ना। ( ये भी पढ़ें: करीना कपूर-सैफ अली खान संग बर्फीली वादियों में यूं एन्जॉय कर रहे हैं तैमूर अली खान, देखें तस्वीरें )

वैसे कई बार ऐसा देखा गया है जब कपिल शर्मा की लाइफ के खास मूमेंट पर कई बॉलीवुड सेलिब्रेट काफी खुश होते हुए नजर आए  हैं। अब चाहे हम यहां बात करें एक्टर रणवीर सिंह या दीपिका पादुकोण की या फिर अक्षय कुमार की। चलिए एक बार फिर गिन्नी चतरथ और कपिल शर्मा की लव स्टोरी पर नजर डालते हैं। कॉलेज टाइम्स से ही कपिल और गिन्नी एक-दूसरे को प्यार करने लगे थे। लेकिन दोनों बिल्कुल ही अलग बैकग्राउंड से ताल्लुक रखते थे। ऐसे में ये रिश्ता शादी  के मुकाम तक पहुंचाने में कई सारी परेशानियां आई थी। लेकिन तमाम परेशानी के बाद दोनों ने 12 दिसंबर साल 2018 को कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ शादी के बंधन में बंध गए थे। वहीं शादी की पहली सालगिरह के खास मौके पर दोनों के घर एक प्यारी सी बेटी ने जन्म लिया हैं। (ये भी पढ़ें: दीया मिर्जा को था पति साहिल सांगा से बेहद प्यार, इसके बाद भी दोनों ने क्यों खत्म किया अपना रिश्ता)

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

वैसे कुछ भी हो मजेदार बात तो ये हैं कि कपिल शर्मा पापा बन गए और उनकी इस खुशी में शरीक होकर हम भी अपने को खुशनसीब मानते हैं। वहीं कॉमेडियन कपिल शर्मा और करीना कपूर की ये मजेदार बातें सुनकर आपको कैसा लगा हमें कमेंट करके बताइए। साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.