जब सरदूल सिकंदर ने कपिल शर्मा की बेटी को गोद में लेकर गाया था गाना, कॉमेडियन ने शेयर किया वीडियो

पॉपुलर कॉमेडियन कपिल शर्मा ने दिवंगत पंजाबी सिंगर सरदूल सिकंदर को सोशल मीडिया पर एक वीडियो के जरिए याद किया है। आइए देखते हैं वो वीडियो।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

जब सरदूल सिकंदर ने कपिल शर्मा की बेटी को गोद में लेकर गाया था गाना, कॉमेडियन ने शेयर किया वीडियो

कोरोना वायरस जैसी भयावह बीमारी ने कई सेलेब्स को हमसे छीन लिया। म्यूजिक इंडस्ट्री पर भी इसने अपना भयंकर प्रकोप दिखाया, जिसके चलते साल 2020 में पहले म्यूजिक कंपोजर वाजिद खान और अब पॉपुलर पंजाबी सिंगर सरदूल सिकंदर (Sardool Sikander) दुनिया से रुख्सत होकर चले गए। सरदूल का मोहाली में कोरोना का इलाज चल रहा था, लेकिन अचानक उनकी तबीयत बिगड़ी और 24 फरवरी 2021 को उन्होंने अपना दम तोड़ दिया। सरदूल के निधन के बाद देश दुनिया समेत पूरी सेलेब इंडस्ट्री में मातम पसरा हुआ है। इस बीच फेमस कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने सोशल मीडिया पर एक थ्रोबैक वीडियो के जरिए सिंगर को याद किया है।

पहले ये जान लीजिए कि, सरदूल को फॉक और पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री का सरताज कहा जाता था। उनकी एलबम और ‘दिल नहीं लगदा’, ‘तेरे लग गई मेहंदी’, ‘बोले सो निहाल’, ‘इक तू होवे इक मैं हुंवा’ जैसे गाने आज भी फैंस के दिलों पर राज करते हैं। सरदूल ने ‘जग्गू डाकू’ व ‘पुलिस इन पॉलीवुड’ फिल्म में एक्टिंग में भी अपना हाथ आजमाया था। उनकी फैमिली में पत्नी अमर नूरी और दो बेटे सारंग सिकंदर और अलाप सिकंदर हैं। सारंग एक सिंगर हैं, वहीं अलाप एक म्यूजिक प्रोड्यूसर हैं। (ये भी पढ़ें: नमन शॉ की वाइफ नेहा मिश्रा ने बेबी बॉय को दिया जन्म, टीवी एक्टर ने कहा- 'भगवान के आभारी हैं')

अब आपको दिखाते हैं वो वीडियो। दरअसल, कपिल शर्मा ने 24 फरवरी को एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें सिकंदर कॉमेडियन की पहली न्यू बॉर्न बेबी अनायरा को गोद में लिए देखे जा सकते हैं। इस वीडियो में वो ‘एक ओंकार’ गाना भी गाते दिख रहे हैं। वहीं, कपिल की वाइफ गिन्नी चतरथ हाथ जोड़कर और आंखे बंदकर सिकंदर की मधुर आवाज सुनकर वाहेगुरु को याद कर रही हैं।

इस वीडियो के कैप्शन में कपिल ने लिखा, “एक खूबसूरत इंसान की खूबसूरत मेमोरी। वो मेरी बेटी की पहली लोहड़ी थी और मैं व मेरी फैमिली इतने खुश थे कि सरदूल पाजी अपनी फैमिली के साथ न्यू बॉर्न को आशीर्वाद देने के लिए आए थे। उन्होंने ‘मूल मंतर’ और ‘एक ओंकार’ गाना बेबी को आशीर्वाद देने के लिए गाया, कभी नहीं सोचा था कि वो मेरी आपसे आखिरी मुलाकात होगी, लव यू सरदूल पाजी। आप हमेशा हमारे दिल में रहेंगे। #omshanti #sardoolsikander।” (ये भी पढ़ें: सब्यसाची की इस दुल्हन ने पहना मल्टी कलर का खूबसूरत लहंगा, अपनी शादी में बिखेरे जलवे)

दिसंबर में पहली बार बने थे पेरेंट्स

कपिल शर्मा साल 2018 में गिन्नी चतरथ संग शादी के पवित्र बंधन में बंधे थे। अपनी शादी की पहली सालगिरह से महज दो दिन पहले यानी 10 दिसंबर 2019 को उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ ने एक प्यारी सी बेटी अनायरा शर्मा को जन्म दिया था। इसके बाद हाल ही में 1 फरवरी 2021 की सुबह कपिल और गिन्नी दोबारा एक बेबी बॉय के माता-पिता बने।

कपिल ने ट्विटर के जरिए फैंस को ये खुशखबरी देने के साथ ये भी बताया था कि बेबी और मां दोनों स्वस्थ हैं। उन्होने ट्वीट किया था, “नमस्कार हमारे घर सुबह एक बेबी बॉय ने जन्म लिया है, भगवान के आशीर्वाद से मां और बच्चा दोनों स्वस्थ हैं। आप सभी के प्यार, आशीर्वाद और प्रार्थनाओं का बहुत-बहुत शुक्रिया। आप सभी को प्यार। गिन्नी और कपिल। #gratitude” (ये भी पढ़ें: मोहित मलिक ने प्रेग्नेंट वाइफ अदिति संग शुरू की गोद भराई रस्म की तैयारियां, एक्ट्रेस ने शेयर की झलक)

फ़िलहाल, हम प्रार्थना करते हैं कि सरदूल सिकंदर की आत्मा को शांति मिले। तो आपको कपिल शर्मा द्वारा शेयर किया वीडियो कैसा लगा? हमें कमेंट में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो/वीडियो क्रेडिट- इंस्टाग्राम
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.