जब मेले में खोए गए थे कपिल शर्मा, शो में अपनी मां से कहा- 'सोचो तुम्हारा कितना नुकसान होता'

हाल ही में, कॉमेडियन कपिल शर्मा ने अपने शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में खुलासा किया है कि, वह बचपन में मेले में गुम हो गए थे। आइए आपको इस बारे में बताते हैं।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

जब मेले में खोए गए थे कपिल शर्मा, शो में अपनी मां से कहा- 'सोचो तुम्हारा कितना नुकसान होता'

कपिल शर्मा (Kapil Sharma), भारत के सबसे बेहतरीन कॉमेडियन में से एक हैं। उन्होंने महज कुछ सालों में ही मनोरंजन जगत में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। उनका फेमस शो ‘द कपिल शर्मा शो’ टीवी इंडस्ट्री की टीआरपी लिस्ट में टॉप पर आता है। उनकी परफेक्ट कॉमिक टाइमिंग फैंस को गुदगुदाने के लिए काफी होते हैं।

Kapil Sharma

इसके अलावा शो में कपिल शर्मा अपनी जिंदगी से जुड़े कई खुलासे भी करते नजर आते हैं। कपिल शर्मा की जर्नी के बारे में सभी जानते हैं कि, उन्होंने कितनी मेहनत के साथ इतनी कामयाबी हासिल की है। अपने शो के लेटेस्ट एपिसोड में कॉमेडियन ने खुलासा किया कि, वो बचपन में मेले में खो गए थे।

(ये भी पढ़ें- काजल अग्रवाल की लेटेस्ट फोटोज ने प्रेग्नेंसी की अफवाहों को दी हवा, दोस्तों संग निकलीं बाहर)

Kapil Sharma With Kartik Aryan

दरअसल, अपनी फिल्म ‘धमाका’ का प्रमोशन करने के लिए एक्टर कार्तिक आर्यन अपनी को-स्टार मृणाल ठाकुर के साथ कपिल शर्मा के शो ‘द कपिल शर्मा शो’ पर पहुंचे थे। इसका एक वीडियो कपिल ने 19 दिसंबर 2021 को अपने आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर शेयर किया है। इस दौरान मस्ती-मजाक के बीच कपिल शर्मा, कार्तिक से उस वक्त के बारे में पूछते हैं, जब वह मेले में खो गए थे। इस बीच कपिल शर्मा को अपना किस्सा याद आ जाता है।

The Kapil Sharma Show

जब कपिल शर्मा, कार्तिक से पूछते हैं कि, क्या आप मेले में खो गए थे। तब मजाक में कार्तिक कहते हैं कि, “मम्मी-पापा छोड़ गए थे मुझे।” इसके बाद कपिल अपनी कहानी बताते हुए कहते हैं, “हमारी कहानी काफी मिलती-जुलती है।” वो आगे कहते हैं कि, “मेरी मम्मी मुझे मेले में लेकर गई थीं, और मैं खो गया था। सोचो मम्मी, तुम्हारा कितना नुकसान होता।” कपिल शर्मा, दर्शक दीर्घा में बैठी अपनी मां से पूछते हैं कि, वह उस समय कितने साल के थे, तब उनकी मां बताती हैं कि, वो तब 4 साल के थे।

(ये भी पढ़ें- साक्षी धोनी ने प्रजय पटेल की शादी से माही संग शेयर कीं रोमांटिक फोटोज, बेटी जीवा ने किया डांस)

कपिल शर्मा की मां लगभग हर एपिसोड में दिखाई देती हैं। वो अपने बेटे कपिल का हर शो दर्शक दीर्घा में बैठकर देखती हैं और कपिल भी अक्सर अपनी मां की टांग खिंचाई करते नजर आते हैं। इससे पहले, कपिल ने एक एपिसोड में मजाक में अपनी मां से कहा था कि,  “जब से उनकी शादी हुई है, वह अपनी बहू के साथ समय नहीं बिताती हैं, लेकिन पूरे दिन सेट पर रहती हैं।” इस पर उनकी मां ने मजाकिया जवाब में कहा था कि, उनकी बहू गिन्नी चतरथ उन्हें घर में बैठने नहीं देती हैं। उनकी मां ने कहा था, "बहू मेरे को बैठने नहीं देती, मैं क्या करूं?"

Kapil Sharma With His Mother

(ये भी पढ़ें- मीरा राजपूत ने की क्रिसमस की तैयारी, बच्चों मीशा-जैन के साथ हॉट चॉकलेट-मूवी-पिज्जा किया एंजॉय)

फिलहाल, कपिल शर्मा अपने फैंस को हंसाने का कोई भी मौका नहीं गंवाते हैं। वैसे, आपको कपिल शर्मा का ये एपिसोड कैसा लगा? हमें कमेंट में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.