आदित्य नारायण से बोले कपिल- 'नेहा की शादी से गुस्साकर लिया अपनी वेडिंग का फैसला?' मिला ये जवाब

मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा ने आदित्य नारायण से उनकी शादी के फैसले को लेकर एक ऐसा सवाल पूछा है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। तो चलिए देखते हैं वो वीडियो।

img

By Prakash Joshi Last Updated:

आदित्य नारायण से बोले कपिल- 'नेहा की शादी से गुस्साकर लिया अपनी वेडिंग का फैसला?' मिला ये जवाब

भले ही बॉलीवुड की प्लेबैक सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) पंजाबी सिंगर रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) के साथ शादी के बंधन में बंध चुकी हैं, और अपनी लाइफ को एंजॉय कर रही हैं। लेकिन एक समय वो भी था जब मशहूर सिंगर व टीवी होस्ट आदित्य नारायण (Aditya Narayan) और नेहा की जोड़ी को फैंस द्वारा काफी पसंद किया जाता था, क्योंकि दोनों 'इंडियन आइडल सीजन-11' के दौरान एक-दूसरे के साथ फ्लर्ट करते हुए नजर आते थे। यहां तक कि दोनों की शादी की अफवाहें जोर से फैल चुकी थीं। वीं, अब हाल ही में इसी को लेकर मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने अपने शो में आदित्य से कुछ ऐसा पूछ लिया, जिसकी चर्चा अब चारों तरफ हो रही है।

दरअसल, टीवी के फेमस सिंगिंग शो 'इंडियन आइडल' के अपकमिंग सीजन को प्रमोट करने के लिए आदित्य नारायण अपने बाकी साथियों के साथ कपिल शर्मा के कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' पर पहुंचे, जिसका प्रोमो 'सोनी टीवी' ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। इस प्रोमो में कपिल को आदित्य के बारे में कुछ कहते हुए और उनसे एक सवाल पूछते हुए देखा जा सकता है। कपिल कहते हैं, 'पिछले सीजन में हमने देखा कि ये (आदित्य) हाथ धोकर नेहा कक्कड़ के पीछे पड़े हुए थे, तब हमें लग रहा था कि फिनाले तक इन दोनों की शादी हो जाएगी। लेकिन जैसे ही नेहा ने अपनी शादी अनाउंस की, वैसे ही इन्होंने अपनी भी कर दी।' इस पर कपिल आदित्य से पूछते हैं कि, 'तो ये आपका पहले से ही शादी का मन था या ये गुस्से में लिया हुआ फैसला है?' जिसे सुनकर वहां मौजूद सभी लोग हंस पड़ते हैं। कपिल के इस सवाल पर आदित्य भी बड़ा मजेदार जवाब देते हैं, वो कहते हैं कि, 'जितने भी रियलिटी शो मैंने किए हैं, उनमें सब मे मैंने फीमेल जज के साथ फ्लर्ट किया है। एक शो में तो अलका जी भी थीं, और इस पर पापा (उदित्य नारायण) भड़क गए थे।' ये सुनकर सभी लोग दोबारा हंस पड़ते हैं। (ये भी पढ़ें: प्रभु देवा ने मुंबई बेस्ड डॉक्टर संग रचाई दूसरी शादी, जानें कैसे हुई थी मुलाकात)

इसलिए कपिल ने पूछा ये सवाल?

ये बात किसी से छुपी नहीं कि 'इंडियन आइडल सीजन-11' में नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण को एक-दूसरे के साथ फ्लर्ट करते हुए देखा जाता था। यही नहीं शो पर तो बात दोनों की शादी तक पहुंच गई थी। शो के एक एपिसोड में आदित्य नारायण का पूरा परिवार नेहा से मिलने के लिए पहुंचा हुआ था। उदित नारायण शो पर आए तो उन्होंने आते ही कहा था कि उनके इस शो में आने के केवल दो ही मकसद हैं। पहला ये कि वो 'इंडियन आइडल' के हर सीजन को फॉलो करते हैं और दूसरा ये कि वो नेहा कक्कड़ को अपनी बहू बनाना चाहते हैं। 

इस दौरान नेहा का पूरा परिवार भी शो में पहुंचा था, जिन्हें देखकर नेहा काफी सरप्राइज हुई थीं। दोनों परिवारों ने नेहा और आदित्य की शादी को लेकर बात की थी और फिर दोनों के पैरेंट्स नेहा की शादी आदित्य संग करने को राजी हो गए थे। हालांकि, ये सिर्फ शो तक ही सीमित रहा, और आज हकीकत सबके सामने है। इसी बात को लेकर कपिल ने आदित्य से मजाक में उनके शादी के फैसले को लेकर सवाल पूछा। (ये भी पढें: यहां देखें शिल्पा शेट्टी की बेटी समीशा की पहली तस्वीर, बिटिया रानी का चेहरा छिपाते हुए दिखी एक्ट्रेस)

आदित्य श्वेता संग करने जा रहे हैं शादी

आदित्य अपनी गर्लफ्रेंड व एक्ट्रेस श्वेता अग्रवाल के साथ इसी साल शादी करने के प्लान में हैं। पिछले दिनों उन्होंने शादी की डेट का भी खुलासा किया था। 'स्पॉटबॉय' से बात करते हुए सिंगर ने इस बात की जानकारी दी थी कि, वो अपनी गर्लफ्रेंड व एक्ट्रेस श्वेता अग्रवाल के साथ 1 दिसंबर को शादी करने जा रहे हैं। उन्होंने बताया था कि, 'कोरोना वायरस की वजह से इस शादी में हम केवल करीबी, परिवार और दोस्तों को आमंत्रित कर सकते हैं, क्योंकि महाराष्ट्र में 50 से अधिक मेहमानों को शादी में इकट्ठा होने की इजाजत नहीं है।' उन्होंने बताया था कि, 'दोनों एक मंदिर में बेहद ही सरल तरीके से शादी करेंगे।' आदित्य ने ये भी बताया था कि, 'जब सबकुछ ठीक हो जाएगा तो वह बड़ा सेलिब्रेशन करेंगे।'

अपने रिश्ते को लेकर आदित्य ने कही थी ये बात

बीते दिनों सिंगर ने 'टाइम्स ऑफ़ इंडिया' को दिए एक इंटरव्यू में अपने और श्वेता के रिश्ते को लेकर बातचीत की थी। इस दौरान उन्होंने बताया था कि, "मैंने अपने रिश्ते को कभी छिपाए नहीं रखा। लेकिन एक समय पर इसके बारे में बहुत कुछ कहा जा रहा था। इसलिए, मैंने इस रिश्ते के बारे में बात करना बंद कर दिया था। अपनी मुलाकात के बारे में बात करते हुए आदित्य ने बताया था कि, मैं फिल्म 'शापित' के सेट पर श्वेता से मिला था, जिसके बाद हम एक-दूसरे के करीब आने लगे। धीरे-धीरे मुझे एहसास हुआ कि मैं उससे प्यार करने लगा हूं, तो फिर मैंने उसका पीछा करना शुरू कर दिया। शुरू में वह सिर्फ दोस्त बनना चाहती थी, क्योंकि हम दोनों उस वक्त बहुत छोटे थे और हमें अपने करियर पर ध्यान देने की जरूरत थी। हर रिश्ते की तरह हमने पिछले 10 वर्षों में कई उतार-चढ़ाव देखे हैं। शादी अब हमारे बीच सिर्फ एक औपचारिकता है, जो उम्मीद है कि नवंबर या दिसंबर तक हो भी जानी चाहिए। मेरे माता-पिता श्वेता को जानते हैं और वह उसे बहुत पसंद करते हैं। मुझे खुशी है कि मुझे मेरी आत्मा मिल गई है।” (ये भी पढ़ें: शादी से पहले अमिताभ बच्चन लिखते थे जया बच्चन को 'लव लेटर्स', खुद बिग बी ने शेयर किया किस्सा)

कौन हैं श्वेता अग्रवाल?

आइए अब आपको आदित्य की होने वाली दुल्हन श्वेता अग्रवाल के बारे में बता देते हैं। आदित्य गायक और अभिनेता के अलावा टीवी पर रियलिटी शो के एक लोकप्रिय एंकर भी हैं, जबकि श्वेता ने साउथ के अभिनेताओं जैसे प्रभास और किच्छा सुदीप के साथ कई फिल्मों में काम किया है। श्वेता ‘स्टार प्लस' के सीरियल ‘देखो मगर प्यार से' में निक्की के किरदार में नजर आ चुकी हैं। ‘शापित’ से पहले श्‍वेता अग्रवाल एक टर्किश फिल्म ‘मिरास' में और ओलिवर पॉलिस की ‘तंदूरी लव’ में भी अभिनय कर चुकी हैं। 

फिलहाल, आदित्य और श्वेता जल्द ही एक-दूसरे के होने वाले हैं। तो आपको ये वीडियो कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.