कपिल शर्मा ने बताई अपनी लव स्टोरी, कहा- 'मुझे लगता था गिन्नी संग मेरा रिश्ता संभव नहीं था'

हाल ही में एक साक्षात्कार में, कॉमेडियन कपिल शर्मा ने पत्नी गिन्नी चतरथ के साथ अपनी प्रेम कहानी के बारे में बात की है। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

कपिल शर्मा ने बताई अपनी लव स्टोरी, कहा- 'मुझे लगता था गिन्नी संग मेरा रिश्ता संभव नहीं था'

कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) और गिन्नी चतरथ ने दोस्तों के रूप में अपनी यात्रा शुरू की थी। वे एक साथ कॉलेज में पढ़ते थे और दोनों स्टार वन के शो 'हंस बलिए' से एक-दूसरे के करीब आए थे। कपिल के जीवन के उतार-चढ़ाव में गिन्नी चट्टान की तरह उनके साथ खड़ी रही हैं। दोनों 12 दिसंबर 2018 को शादी के बंधन में बंधे थे और अपनी पहली सालगिरह से दो दिन पहले उन्होंने अपने पहले बच्चे के रूप में बेटी अनायरा का स्वागत किया था। इसके बाद 1 फरवरी 2021 को कपल अपने दूसरे बच्चे त्रिशान का पैरेंट्स बना था।

kapil sharma  son

कपिल शर्मा अपने कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' में व्यस्त रहते हैं और वह इसमें इतना बिजी रहते हैं कि, साल 2020 में वह अपनी शादी की सालगिरह भूल गए थे। वह अपनी सालगिरह पर शूटिंग में व्यस्त थे और उन्हें अपनी पत्नी गिन्नी चतरथ के लिए सार्वजनिक माफी मांगनी पड़ी थी। बिंदास पति ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट साझा किया था और अपनी पत्नी गिन्नी से माफी मांगी थी। कपिल ने लिखा था, “सॉरी बेबी @ginnichatrath हमारी सालगिरह पर काम कर रहा हूं। गिफ्ट देना है, तो कमाना भी पड़ेगा #happyanniversary। लव यू, शाम को मिलते हैं।"

Kapil Sharma

kapil sharma and his wife karwa chauth

(ये भी पढ़ें- कपिल शर्मा की बेटी अनायरा, मीका सिंह से पहली बार मिलने पर लगी थी रोने, कॉमेडियन ने बताई वजह)

कपिल शर्मा ने मनोरंजन इंडस्ट्री में वर्षों से अपना नाम बनाया है। हाल ही में, 'द मैन पत्रिका' के साथ बातचीत में कपिल ने साझा किया कि, गिन्नी उनकी छात्रा थीं, क्योंकि वह कॉलेजों में जाते थे और पॉकेट मनी के लिए थिएटर में भाग लेते थे। उन्होंने कहा कि, “गिन्नी जालंधर के एक गर्ल्स कॉलेज में ग्रेजुएशन कर रही थीं, मुझसे 3-4 साल जूनियर थीं, और मैं एक को-एड कॉलेज में कमर्शियल आर्ट्स में पीजी डिप्लोमा के लिए पढ़ रहा था। पॉकेट मनी के लिए मैं थिएटर में भाग लेता था और दूसरे कॉलेजों का दौरा करता था। वह मेरी बहुत अच्छी छात्रा थीं। अब निश्चित रूप से वह शादी के बाद मेरी टीचर बन गई हैं। वह नाटकों और अभिनय में अच्छी थीं, इसलिए मैंने उन्हें अपना असिस्टेंट बनाया। तब मुझे पता चला कि, मैडम मुझे पसंद करने लगी हैं, इसलिए मैंने उन्हें समझाया कि, आप जिस कार से आती हैं, उसकी कीमत मेरे पूरे परिवार की कीमत से कहीं अधिक है। इसलिए, यह हमारे बीच संभव नहीं होगा।"

Kapil Sharma and Ginni Chatrath

आगे बातचीत में कपिल शर्मा ने बताया कि, जब उन्होंने 'द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज' जीता था, तो कैसे धीरे-धीरे गिन्नी के पिता उन्हें पसंद करने लगे थे। कपिल ने कहा कि, "मुंबई पहुंचने के बाद (और 'द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज' जीतने के बाद), मैं फिर से उनके संपर्क में आया, और मेरे लोगों ने उनके माता-पिता से बात की। वे उस समय नहीं जानते थे कि, प्रतियोगिता किस बारे में थी ना ही उन्हें मेरी कमाई की कोई जानकारी थी। तब मुझे 10 लाख रुपये की प्राइज मनी मिली थी। साथ ही, वह एक सिख परिवार से हैं, और मैं एक हिंदू हूं और उनके अन्य दामादों के विपरीत मैं पगड़ी नहीं पहनता। लेकिन धीरे-धीरे ये सब चीजें बदल गईं। गिन्नी के पिता मेरे शो देखने लगे, और मुझे मानने लगे। हमारे बीच अच्छा कनेक्शन हो गया, पापाजी पिघल गए और उन्हें लगा कि, बंदा ठीक है।'' इसके बाद कपिल और गिन्नी ने 2018 में शादी कर ली और मौजूदा समय में ये दो बच्चों के पैरेंट्स बन चुके हैं।

Kapil Sharma and Ginni Chatrath

(ये भी पढ़ें- कपिल शर्मा ने पत्नी गिन्नी चतरथ से पूछा- 'आपको स्कूटर वाले से प्यार क्यों हुआ?' मिला मजेदार जवाब)

कपिल शर्मा अगली बार 'नेटफ्लिक्स' के स्टैंडअप शो 'आई एम नॉट स्टिल डन' में दिखाई देंगे, जो 28 जनवरी 2022 को रिलीज़ होगा। फिलहाल, आपको कपिल और गिन्नी की लव स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.