कपिल शर्मा अष्टमी के दिन 'देवी स्वरूपा' बिटिया रानी की करेंगे पूजा, जानें और क्या है प्लान

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा (Kapil Sharma) भी अपने घर में रहकर अपनी पत्नी गिन्नी चतरथ (Ginni Chatrath) और बेटी अनायरा शर्मा (Anayra Sharma) के साथ इंज्वाय कर रहे हैं। इसी बीच कपिल ने अष्टमी पर बेटी अनाया के लिए स्पेशल प्लान बनाया है, आइए आपको बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

कपिल शर्मा अष्टमी के दिन 'देवी स्वरूपा' बिटिया रानी की करेंगे पूजा, जानें और क्या है प्लान

देश में कोराना वायरस (Coronavirus) को लेकर 21 दिनों के लिए लागू लॉकडाउन (Lockdown) के चलते पूरा देश क्वारंटीन पर है, ताकि संक्रमण को फैलने से रोका जा सके। फिल्मों की शूटिंग और रिलीज रोक दी गई है। सितारों में भी कोरोना का खौफ देखने को मिल रहा है। ऐसे में बॉलीवुड सेलिब्रिटी भी अपने-अपने घरों में हैं। सभी सितारे सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फैंस तक हर एक्टिविटी को शेयर कर रहे हैं, साथ ही लोगों को घर से न निकलने की अपील कर रहे हैं। 

इसी कड़ी में कॉमेडी किंग कपिल शर्मा (Kapil Sharma) भी अपने घर में रहकर अपनी पत्नी गिन्नी चतरथ (Ginni Chatrath) और बेटी अनायरा शर्मा (Anayra Sharma) के साथ इंज्वाय कर रहे हैं। कपिल के बेटी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती हैं। इसी बीच कपिल ने अष्टमी पर बेटी अनाया के लिए स्पेशल प्लान बनाया है। कपिल ने कहा कि वह अष्टमी (1 अप्रैल) पर बेटी की पूजा करेंगे और उसके पैर धोएंगे। कपिल ने बताया कि उनके पास खुद की कंजक है, और वह उसकी पूजा करेंगे। (ये भी पढ़ें: अनिल अंबानी और टीना मुनीम की लव स्टोरी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं, यहां जानें कैसे हुआ मिलन ) 

दरअसल, पिंकविला से इंस्टाग्राम पर लाइव चैट के दौरान कपिल ने अपनी बेटी को लेकर बात की। कपिल से जब बेटी के नाम अनाया का मतलब पूछा तो उन्होंने कहा, अनाया का मतलब है खुशी। कपिल से फिर पापा बनने के एक्सपीरियंस के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि अब वह पहसे से थोड़ा शांत हो गए हैं और जब वह बेटी के साथ खेलते हैं तो खुद बच्चे बन जाते हैं। कपिल से पूछा गया कि वह कैसे घर में अपनी बेटी का ध्यान रख रहे हैं तो उन्होंने कहा, हम घर से बाहर नहीं जा रहे हैं और ना ही किसी को अपने घर में आने दे रहे हैं। अगर हमें घर का कोई सामान भी लेना है तो हम नीचे जाकर लेते हैं।

कपिल का प्लान हुआ फेल

बता दें कि कपिल और उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ का पहले प्लान था कि दोनों बेटी के साथ पंजाब जाएंगे और पूरे परिवार को उनसे मिलाएंगे और साथ अनाया को गोल्डन टेम्पल ले जाएंगे, लेकिन तब तक कोरोना वायरस का कहर देश में बढ़ गया। कपिल ने कहा, 'मुझे लगता है कि हमें ज्यादा डरना नहीं चाहिए क्योंकि अब ज्यादातर पॉजिटिव केस ठीक हो रहे हैं। हमारे डॉक्टर्स बहुत अच्छा काम कर रहे हैं। हमें बस सभी नियमों को फॉलो करना चाहिए।' (ये भी पढ़ें: बॉलीवुड के ऐसे 10 'खान' जिन्होंने हिंदू लड़कियों से की शादी, नहीं जानते होंगे आप)  

गौरतलब है कि कपिल के शो की बात करें तो लॉकडाउन के चलते अगले कुछ हफ्तों तक शो के पुराने एपिसोड्स का रिपीट टेलीकास्ट ही देखने को मिलेगा। इसके अलावा कपिल शर्मा ने पीएम रिलीफ फंड के लिए 50 लाख रुपये दिए हैं। कपिल शर्मा ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट पर बताया कि उन्होंने 50 लाख रुपये दान किये हैं। उन्होंने लिखा, "यह समय है उनके साथ खड़े होने का जिन्हें हमारी जरूरत है। कोरोनावायरस से खिलाफ जंग लड़ने के लिए प्रधानमंत्री राहत कोष में 50 लाख रुपये दान कर रहा हूं। आप सभी से गुजारिश है कि घर पर रहें और सुरक्षित रहें।" बता दें कि गरीबों और मजदूरों की मदद के लिए कई बॉलीवुड कलाकार आगे आए। इनमें से एक्टर प्रकाश राज ने अपने फार्म में मजदूरों को आश्रय दिया, साथ ही अपने यहां काम करने वालों को एडवांस सैलरी भी दी। (ये भी पढ़ें: कोरोना के खौफ से परेशान हैं ​कपिल शर्मा, बेटी अनायरा का इस तरह ध्यान रख रहे हैं कॉमेडी किंग)  

ध्यान रहे कि देशभर में अब तक कोरोनावायरस के 1300 से अधिक मामले सामने आ चुके हैं और संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ रही है। इसलिए हम भी आपसे यही अपील करते हैं कि अपने घर में ही रहें, सुरक्षित रहें। आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी हमें कमेंट करके बताना न भूलें, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें। 

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.