'द कपिल शर्मा शो' की शूटिंग ने कॉमेडियन को बेटी से कर दिया है दूर, कपिल ने बताया हाल

कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' के जरिए लोगों के दिलों पर राज करने वाले कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने हाल ही में अपने शो की शूटिंग को लेकर बातचीत की है। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

'द कपिल शर्मा शो' की शूटिंग ने कॉमेडियन को बेटी से कर दिया है दूर, कपिल ने बताया हाल

सोशल मीडिया पर कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। वह अपनी कॉमेडी से लोगों के दिलों पर राज करते हैं। फैन्स 'द कपिल शर्मा शो' के नए एपिसोड्स देखने के लिए बेताब हैं। इसी बीच अनलॉक की प्रकिया शुरू होने के बाद  इस कॉमेडी शो की शूटिंग शूरू हो गई है। शो में पहले मेहमान के तौर पर बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद नजर आएंगे। 

बता दें कि कोरोना वायरस को लेकर सेट पर पूरी सावधानी बरती जा रही है। कपिल शर्मा समेत हर क्रू और कास्‍ट को सेट पर एंट्री से पहले अच्‍छी तरह सैनिटाइज किया गया। क्रू मेंबर्स और मेकअप से जुड़े लोग भी पीपीई किट्स में नजर आए। टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में कपिल शर्मा ने बताया कि ''शो के मेकर्स सभी की सुरक्षा को ध्यान में रख रहे हैं। सेट पर किसी तरह का खतरा न हो, इसके लिए पूरी व्यवस्था की गई है। सेट को लगातार सैनिटाइज करने के अलावा छिड़काव भी किया जा रहा है। पूरी यूनिट को सेट पर पहुंचकर तुरंत कपड़े बदलने और घर जाने के लिए भी कपड़े बदलने के निर्देश दिए गए हैं।'' 

Kapil Sharma, Ginni Chatrath and Anayra Sharma

शूटिंग के लिए पत्नी गिन्नी चतरथ ने कपिल शर्मा को किया घर से बाहर

पिंकविला के साथ बातचीत में, देश के पसंदीदा कॉमेडियन कपिल शर्मा ने अपने लोकप्रिय शो द कपिल शर्मा शो की शूटिंग फिर से शुरू करने के अपने अनुभव के बारे में खुलकर बात की। जब उनसे इस कारण के बारे में पूछा गया कि उन्होंने अपनी पत्नी गिन्नी चतरथ को शूटिंग के लिए बाहर जाने के लिए मना लिया था, तो कॉमेडियन ने आश्चर्यजनक रूप से खुलासा किया। उन्होंने हंसते हुए कहा, “गिन्नी मुझे शूटिंग को फिर से शुरू करने के लिए धक्का देने वाली थी। उसी ने तो भेजा कि काम धंधा करों सर खा गए मेरा चार महीने से। ईमानदारी से मैं ये नहीं सोच पा रहा था कि मुझे काम फिर से शुरू करना चाहिए, या नहीं! लेकिन वह गिन्नी ही है जिसने मुझे इस ओर धकेल दिया। वह मुझ पर भरोसा कर रही है, इसलिए वह सहमत हो गई। और आज नहीं तो कल करना ही है ... और अगर कल भी ऐसे ही करना है तो आज क्यूं नहीं?"(ये भी पढ़ें: अनिल अंबानी और टीना मुनीम की लव स्टोरी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं, यहां जानें कैसे हुआ मिलन ) 

Kapil Sharma, Ginni Chatrath and Anayra Sharma

बातचीत में आगे बढ़ते हुए, कपिल से उनकी पत्नी, गिन्नी और उनकी बच्ची, अनायरा की भलाई के बारे में पूछा गया। जिस पर, कपिल ने न्यू नॉर्मल की दुखद वास्तविकता का खुलासा किया, क्योंकि वह शूटिंग से घर में प्रवेश करने के तुरंत बाद अपनी छोटी अनायरा को गले नहीं लगा सकते हैं। उन्होंने कहा, ''हर कोई ठीक है। अनायरा मुझे देख रही थी जब मैं यह सोचकर घर पहुँचा कि मैं उसे क्यों नहीं उठा रहा हूँ। लेकिन मैंने सुरक्षा एहतियात के तौर पर कुछ समय के लिए उसे नहीं छुआ। अनायरा ने मेरी तरफ देखा और सोचा कि शूटिंग से लौटने के तुरंत बाद मैं उसे क्यों नहीं पकड़ रहा था।'' (ये भी पढ़ें: कोरोना के खौफ से परेशान हैं ​कपिल शर्मा, बेटी अनायरा का इस तरह ध्यान रख रहे हैं कॉमेडी किंग)  

Kapil Sharma's Daughter Anayra Sharma's Expressions Are Adorable As She Plays With Her Daddy [VIDEO]

कपिल शर्मा ने यह भी खुलासा किया कि, ''महाराष्ट्र में कोराना पॉजिटिव मामलों के बढ़ने के कारण वह थोड़ा डर गए थे। लेकिन वह अपने आसपास सभी की सुरक्षा के लिए सभी सावधानियों और दिशानिर्देशों का पालन कर रहे है। उन्होंने समझाया, “बेशक, हम थोड़ा डरे हुए थे। लेकिन हम निश्चिंत थे कि हमें अपनी देखभाल करने की आवश्यकता है। हमें घर वापस आने की चिंता है क्योंकि हम दिन के अंत तक घर चले जाएंगे, लेकिन मैंने घर पर सुरक्षा प्रोटोकॉल का पालन किया है। घर पहुँचते ही, मैं सबसे पहले गेस्ट रूम में गया, जहाँ मैंने गर्म पानी से स्नान किया, गरारे किए और सब कुछ साफ कर दिया। हम जो कुछ भी कर सकते हैं, कर रहे हैं और बाकी सब भगवान पर निर्भर है।'' (ये भी पढ़ें: दुर्गाष्टमी पर कपिल शर्मा की लाड़ली का 'देवी अवतार', बेटी की खिलखिलाहट पर हार बैठेंगे दिल)  

तो कुछ इस तरह डरे सहमे हुए कपिल शर्मा अपने शो की शूटिंग कर रहे हैं। हम इन खतरनाक परिस्थितियों में शूटिंग के लिए द कपिल शर्मा शो के पूरी टीम को शुभकामनाएं देते हैं। आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें। 

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.