सोनम कपूर की बहन रिया के 34वें बर्थडे पर बॉयफ्रेंड करण बुलानी ने शेयर किया खूबसूरत नोट

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर की बहन रिया कपूर के 34वें बर्थडे पर उनके बॉयफ्रेंड करण बुलानी ने खास अंदाज में अपनी लेडीलव को विश किया है। आइए आपको दिखाते हैं वो पोस्ट...

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

सोनम कपूर की बहन रिया के 34वें बर्थडे पर बॉयफ्रेंड करण बुलानी ने शेयर किया खूबसूरत नोट

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर (Sonam Kapoor) की बहन और अभिनेता अनिल कपूर की बेटी रिया कपूर (Rhea Kapoor) आज यानी 5 मार्च 2021 को अपना 34वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। इस खास मौके पर उनकी बहन सोनम कपूर, पिता अनिल कपूर, मां सुनीता कपूर और बॉयफ्रेंड करण बुलानी ने सोशल मीडिया पर उन्हें बर्थडे विश किया है। आइए आपको दिखाते हैं वो पोस्ट्स। (ये भी पढ़ें- गौहर खान के पिता जफर अहमद खान का हुआ निधन, एक्ट्रेस ने शेयर किया इमोशनल नोट)

उससे पहले ये जान लीजिए कि, सोनम और रिया बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनिल कपूर और सुनीता कपूर की बेटियां हैं। सोनम ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत रणबीर कपूर के साथ फिल्म ‘सांवरिया’ से की थी। इसके बाद उन्होंने कई फिल्मों में काम किया। सोनम अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपने फैशन सेंस और लुक के लिए जानी जाती हैं। उन्हें बी-टाउन की फैशनिस्टा कहा जाता है। वहीं, रिया कपूर सोनम कपूर से छोटी हैं। रिया एक फिल्म प्रोड्यूसर होने के साथ-साथ फैशन डिजाइनर भी हैं। सोनम और रिया एक-दूसरे के साथ काफी स्पेशल बॉन्ड शेयर करती हैं, जिसकी झलकियां अक्सर सोशल मीडिया पर देखने को मिलती है।

अब बात करते हैं सोनम के हालिया पोस्ट की। दरअसल, सोनम कपूर ने 5 मार्च को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर अपनी बहन रिया के साथ कुछ तस्वीरें शेयर कर उन्हें बर्थडे विश किया है। इन तस्वीरों में रिया और सोनम के बीच के खास बॉन्ड को साफ देखा जा सकता है। (ये भी पढ़ें- अली गोनी ने अपने माता-पिता के लिए शेयर किया खूबसूरत पोस्ट, जैस्मिन भसीन ने दिया ऐसा रिएक्शन)

इन फोटोज को शेयर करते हुए सोनम ने एक लंबा चौड़ा नोट लिखते हुए कहा है, ‘मेरी सोलमेट/बेस्ट फ्रेंड/ सिस्टर @rheakapoor को हैप्पी हैप्पी बर्थडे। इस बेकार समय की वजह से पहली बार मैंने तुम्हारा बर्थडे मिस किया है। मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं और उससे भी ज्यादा तुम्हें मिस कर रही हूं। कोई भी इंसान आपकी स्मार्टनेस, सहानुभूति और प्यार देने की क्षमता वाला नहीं हो सकता है। हम हमेशा पार्टनर और बहनें रहेंगे। यहां तक ​​कि हमारे शब्द भी ऐसे लगते हैं कि इसे एक ही व्यक्ति बोल रहा है। जब हम एक-दूसरे के साथ मस्ती करते हैं, तो हम में से किसी को भी पसीना नहीं आता है।’

रिया के बर्थडे पर बॉयफ्रेंड करण ने शेयर कीं अनदेखी फोटोज

सोनम कपूर के अलावा रिया कपूर के लविंग बॉयफ्रेंड ने भी अपनी लेडीलव को सोशल मीडिया पर बर्थडे विश किया है। उन्होंने इंस्टाग्राम अकाउंट पर रिया संग कुछ अनदेखी तस्वीरें शेयर की हैं। इनमें से दो तस्वीरों में रिया अकेले पोज देते हुए नजर आ रही हैं। वहीं, एक में करण और रिया रोमांटिक पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। लुक की बात करें तो, रिया ब्लैक अटायर में बेहद खूबसूरत लग रही हैं, जिसके साथ उनके लविंग बॉयफ्रेंड करण ने भी ट्विनिंग करते हुए ब्लैक आउटफिट कैरी किया हुआ है। जानकारी के लिए बता दें कि, करण बुलानी ने बॉलीवुड में डायरेक्टर और प्रोड्यूसर के रूप में अपनी पहचान बनाई है। रिया और करण एक-दूसरे को पिछले 13 सालों से डेट कर रहे हैं।

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए करण ने कैप्शन में अपनी लेडीलव रिया के लिए लिखा है, ‘मुझे आशा है कि किसी दिन मैं आपके जीवन में उतनी ही खुशी और आनंद ला सकूं, जितना आप मेरी जिंदगी में लाईं। आपको हंसी और प्यार से भरे जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं और आपका अगला साल आपके लास्ट साल से भी बेहतर हो। जन्मदिन मुबारक हो।’

मां सुनीता ने भी किया बर्थडे विश

अनिल कपूर की पत्नी और सोनम कपूर की मां सुनीता कपूर ने भी अपनी बेटी रिया कपूर को बर्थडे विश किया है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी लाडली बेटी रिया की कई तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में रिया बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

इसके साथ उन्होंने अपने कैप्शन में लिखा है, 'मेरी राजकुमारी को हैप्पी बर्थडे। तुमसे बहुत प्यार करती हूं। आप हर दिन मुझे ये एहसास कराती हो कि आपकी मां होना मेरे लिए कितनी गर्व की बात है। मेरी असली, विचित्र, अजीब, सुंदर और जादुई बेटी, खुश रहो, धन्य रहो और अपनी सफलता की असीमित ऊंचाइयों को छू लो। आपसे बहुत-बहुत प्यार करती हूं।'

वहीं, अनिल कपूर ने भी अपनी लाडली रिया कपूर को बर्थडे विश करते हुए कुछ अनदेखी तस्वीरें शेयर की हैं। पहली तस्वीर रिया के बचपन की है, जिसमें अनिल कपूर, सोनम कपूर और रिया नजर आ रही हैं। वहीं, दूसरी और तीसरी रिया की सोलो फोटोज हैं।

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए अनिल ने कैप्शन में लिखा है, 'हैप्पी बर्थडे रिया कपूर। मैं वास्तव में मानता हूं कि यह वर्ष आपके लिए व्यक्तिगत और पेशेवर दोनों तरह से सबसे अच्छा वर्ष होने वाला है। मैं आपके सभी जुनून परियोजनाओं से रोल को देखने के लिए बहुत उत्साहित हूं, जो आप इतनी मेहनत कर रही हैं, और मैं आप पर अधिक गर्व नहीं कर सकता हूं... आप मेरे पसंदीदा महाराज, रचनात्मक निर्माता, स्टाइलिस्ट और बेहतरीन बेटी हैं ... आप हमारे घर को प्यार, उल्लास और रोशनी से भर दें ... लव यू !!' (ये भी पढ़ें- अंकिता भार्गव को बेटी मेहर ने दी लव बाइट, एक्ट्रेस ने फोटो शेयर कर दिखाई झलक)

फिलहाल, ये तो साफ है कि करण बुलानी अपनी लेडीलव रिया कपूर को बहुत प्यार करते हैं। तो करण के द्वारा शेयर की गई तस्वीरें कैसी लगीं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- सोनम, करण)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.