लॉकडाउन से घर में बोर हुए करण जौहर के दोनों बच्चे, घूमने के लिए बैग लेकर हुए रवाना

सितारे लगातार सोशल मीडिया (Social Media) पर एक्टिव हैं, साथ ही अपनी हर एक्टिविटी फैंस तक शेयर कर रहे हैं। इसी कड़ी में प्रोड्यूसर करण जौहर (Karan Johar) ने अपने बच्चे के साथ का विडियो शेयर किया है, तो आइए देखें वीडियो।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

लॉकडाउन से घर में बोर हुए करण जौहर के दोनों बच्चे, घूमने के लिए बैग लेकर हुए रवाना

इन दिनों कोरोना वायरस (Coronavirus) के खौफ से पूरी दुनिया में हाहाकार मचा हुआ है। सुरक्षा के चलते 3 मई तक के लिए लॉकडाउन (Lockdown) लगाया गया है। सभी बॉलीवुड सेलिब्रिटी (Bollywood Celebrity) क्वारनटीन में हैं। फिल्म और सीरियल की शूटिंग पर रोक लगा दी गई है, लेकिन घर में रहते हुए भी सितारे लगातार सोशल मीडिया (Social Media) पर एक्टिव हैं, साथ ही अपनी हर एक्टिविटी फैंस तक शेयर कर रहे हैं। इसी कड़ी में प्रोड्यूसर करण जौहर (Karan Johar) ने अपने बच्चे के साथ का विडियो शेयर किया है। इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं, तो आइए देखें वीडियो।

करण जौहर इस समय अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं और रोजाना दोनों बच्चे यश और रूही (Yash and Ruhi) के साथ के मस्ती भरे वीडियो शेयर कर रहे हैं। अब करण जौहर ने सोमवार को अपने इंस्टाग्राम एक वीडियो शेयर किया है। इसमें आप देख सकते हैं कि यश और रूही लॉकडाउन से बोर हो चुके हैं। ऐसे में दोनों ने घर से बाहर जाने का फैसला किया है और दोनों बच्चे सूटकेस हाथ में लेकर बाहर जा रहे हैं। करण जौहर ने कैप्शन लिखा, 'हम लॉकडाउन विद द जौहर्स में सीजन ब्रेक ले रहे हैं! दूसरे सीजन के साथ जल्द वापस लौटेंगे! सभी को प्यार और सुरक्षित रहें।' (ये भी पढ़ें: बॉलीवुड के ऐसे 10 'खान' जिन्होंने हिंदू लड़कियों से की शादी, नहीं जानते होंगे आप)  

वीडियो में करण बच्चों से पूछ रहे हैं, रूही और यश, तुम लोग कहां जा रहे हो? दोनों जवाब में कहते हैं कि वे बोर हो गए हैं। दोनों के हाथ में एक-एक सूटकेस है। इसके बाद दोनों बच्चे पिता करण को बाय-बाय कहकर आगे निकल जाते हैं।

करण जौहर ने दो बच्चों को गोद लिया है, जिनमें बेटी का नाम रूही जौहर और बेटे का नाम यश जौहर है। करण जौहर की बच्चों के साथ इस वीडियो पोस्ट पर मनीष मल्होत्रा, महीप कपूर, नम्रता शिरोडकर, तुषार कपूर, डिनो मोरिया, एकता कपूर, सोफी चौधरी सहित कई बॉलीवुड सिलेब्स ने प्यारे कॉमेंट किए हैं।  (ये भी पढ़ें: ट्विंकल खन्ना से पहले इन 7 हिरोइनों से अफेयर में रह चुके हैं अक्षय कुमार, यहां जानें आखिर कौन थीं वो)  

बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब करण ने अपने निजी जीवन की झलकियां साझा की हैं। निर्देशक अक्सर अपने बच्चों की क्यूट गतिविधियों को साझा करते रहते हैं कि उनके बच्चे लॉकडाउन में क्या कर रहे हैं। इसके पहले भी कई वीडियो शेयर किए हैं जिसे हम आपको दिखा रहे हैं।

  

वर्कफ्रंट की बात करें तो करण जौहर अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' और रोहित शेट्टी की फिल्म 'सूर्यवंशी' को प्रड्यूस कर रहे हैं। इसके अलावा वह मल्टीस्टारर फिल्म 'तख्त' का डायरेक्शन कर रहे हैं।

फिल​हाल, आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी हमें कमेंट करके बताना न भूलें, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.