करण जौहर ने आलिया संग रिश्ते पर 'ऑनलाइन नफरत' के बारे में की बात, ट्रोलर्स को दिया जवाब

हाल ही में, बॉलीवुड फिल्म मेकर करण जौहर ने एक्ट्रेस आलिया भट्ट संग अपनी खास बॉन्डिंग और उस पर हुई ट्रोलिंग के बारे में बात की है। उन्होंने इस बारे में क्या-कुछ कहा है, आइए आपको बताते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

करण जौहर ने आलिया संग रिश्ते पर 'ऑनलाइन नफरत' के बारे में की बात, ट्रोलर्स को दिया जवाब

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत फिल्म मेकर करण जौहर (Karan Johar) की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से की थी। तब से आलिया और करण एक खास बॉन्डिंग शेयर करते हैं। हालांकि, आलिया के साथ इस बॉन्डिंग को लेकर नेटिजन्स ने कई बार करण को ट्रोल भी किया है। अब उन्होंने अपने रिश्ते को लेकर हुई 'ऑनलाइन नफरत' पर खुलकर बात की है। 

alia karan

पहले ये जान लीजिए कि, आलिया को बॉलीवुड में करण जौहर ने ब्रेक दिया था। साल 2012 में आई फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' में आलिया मेन लीड थीं। फिल्म हिट रही और आलिया का करियर सुपरहिट। तब से वह 'राजी', 'हाईवे' और 'गंगूबाई काठियावाड़ी' जैसी कई फिल्मों में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुकी हैं। आलिया को इंडस्ट्री में 10 साल हो गए हैं और इन दस सालों में आलिया और करण का रिश्ता और मजबूत हुआ है, जिसकी झलक अक्सर देखने को मिलती है।

alia bhatt

हाल ही में, आरजे सिद्धार्थ कन्नन के साथ बातचीत में करण से आलिया भट्ट के साथ अपनी बॉन्डिंग के बारे में बताने के लिए कहा गया, तो उन्होंने इस पर खुलकर बोलते हुए बताया कि, आलिया उनके लिए क्या मायने रखती हैं। करण ने कहा, "मुझे लगता है कि, आलिया और मैं सिर्फ एक-दूसरे को रुलाते हैं। मुझे हम दोनों के रिश्ते के लिए सोशल मीडिया पर बहुत नफरत दिखाई देती है। मुझे नहीं पता कि, लोग इतने नाराज क्यों हो जाते हैं? मुझे अपने दिल से किसी को प्यार करने के लिए अनुमति है।"

यह बताते हुए कि, वह आलिया के बारे में माता-पिता जैसा महसूस करते हैं। करण ने आगे कहा, "वह (आलिया) पहली व्यक्ति हैं, जिनके बारे में मैंने पैरेंट्स जैसा महसूस किया। मैं उनसे प्यार करता हूं और देश जानता है कि, वह हमारे बेहतरीन एक्टर्स में से एक हैं। मेरे मन में उनके लिए बहुत प्यार और प्रशंसा है। मुझे ये बोलने का अधिकार है कि, मैं उनके बारे में क्या चाहता हूं। अगर मैं उनकी 'गुडन्यूज' पर रोता हूं और मुझे वास्तव में अच्छा लगता है, तो मुझे इसकी अनुमति है। मैं उनके लिए उनके पैरेंट्स की तरह हूं। मैं वास्तव में उनसे प्यार करता हूं और मैं इसे हर समय कहना चाहता हूं।"

alia karan

(ये भी पढ़ें- करीना कपूर ने भाभी आलिया को मदरहुड पर दी सबसे अच्छी सलाह, रणबीर के बारे में कही ये बात)

इससे पहले 'Etimes' के साथ हुए एक एक इंटरव्यू में करण जौहर ने खुलासा किया था कि, कैसे आलिया ने रणबीर कपूर के साथ अपनी गर्भावस्था की खबर करण जौहर को दी थी। उन्होंने कहा था, "मैं रोया। वह मेरे ऑफिस में आईं। मुझे याद है कि, मेरे बाल खराब थे और मैं टोपी के साथ एक हुडी में बैठा था। जब उन्होंने मुझे अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में बताया, तो मैं इमोशनल हो गया था और मेरे आंसू निकल आए थे। तब आलिया ने आकर मुझे गले से लगा लिया। मुझे याद है, मैंने उनसे कहा था, 'मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि, तुम मां बनने जा रही हो।'"

karan johar

(ये भी पढ़ें- वरुण धवन पत्नी नताशा दलाल संग एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट, कैजुअल लुक में आए नजर)

वर्क फ्रंट की बात करें, तो आलिया भट्ट अब करण की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में रणवीर सिंह के साथ दिखाई देंगी। फिल्म की शूटिंग हाल ही में पूरी हुई है और यह साल 2023 में रिलीज होगी।

karan johar

(ये भी पढ़ें- सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ने कियारा संग लंबी यात्रा को किया याद, कही ऐसी बात शरमा गईं एक्ट्रेस)

वैसे, करण और आलिया की बॉन्डिंग के बारे में आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(Picture Credit: Instagram)
BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.