सारा-जान्हवी ने एक समय में दो भाइयों को किया था डेट, करण ने अपने शो में किया खुलासा

टॉक शो 'कॉफी विद करण 7' के दूसरे एपिसोड में सारा अली खान और जान्हवी कपूर बतौर गेस्ट शामिल हुई थीं। इस दौरान करण ने खुलासा किया कि, दोनों ने पहले दो भाइयों को डेट किया था। आइए आपको बताते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

सारा-जान्हवी ने एक समय में दो भाइयों को किया था डेट, करण ने अपने शो में किया खुलासा

बॉलीवुड के जाने-माने फिल्म निर्देशक व निर्माता करण जौहर (Karan Johar) का पॉपुलर टॉक शो 'कॉफी विद करण' का 7वां सीजन लगातार सुर्खियों में बना हुआ है। इस सीजन के दूसरे एपिसोड में बॉलीवुड एक्ट्रेसेस व दोस्त सारा अली खान (Sara Ali Khan) और जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने शिरकत की। इस दौरान शो के होस्ट करण ने उनसे दो भाइयों को डेट करने का सवाल भी पूछा, जिसका जवाब देने से दोनों एक्ट्रेसेस बचती नजर आईं। 

SARA ALI KHAN

पहले तो ये जान लीजिए कि, करण ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक प्रोमो शेयर किया था, जिसमें वह सारा से उस एक्टर का नाम लेने के लिए कहते हैं, जिसे वह डेट करना चाहती हैं। हालांकि, सारा पहले तो इस सवाल का जवाब देने से इनकार कर देती हैं, फिर साउथ स्टार विजय देवरकोंडा का नाम लेती हैं। अब करण ने शो में खुलासा किया है कि, इन दोनों एक्ट्रेसेस ने दो भाइयों को एक साथ डेट किया था।

दरअसल, शो के दौरान करण ने सारा और जान्हवी को यह कहकर चौंका दिया कि, उन्हें पता है कि, उन दोनों ने एक बार दो भाइयों को डेट किया था। करण कहते हैं, ''मैं महामारी से पहले के बारे में बात कर रहा हूं। मैं आज आपकी दोस्ती का लेवल नहीं जानता, लेकिन मुझे याद है कि, आप दोनों पहले भी दो भाइयों को डेट कर चुकी हैं।'' इससे सारा और जान्हवी हैरान रह गईं, जिसके बाद वह एक-दूसरे से पूछने लगीं कि, क्या किसी को पता है कि, शो में इस पर चर्चा की जाएगी और तभी करण ने कहा, ''मेरा मतलब है कि, यह अतीत था। आप दोनों ने दो भाइयों को डेट किया था। मुझे इसलिए पता है, क्योंकि वह दोनों मेरी ही बिल्डिंग में रहते थे।''

SARA ALI KHAN

(ये भी पढ़ें- पति विक्की कौशल संग बर्थडे सेलिब्रेट करने मालदीव गईं कैटरीना, शादी के बाद है पहला जन्मदिन)

करण के इस खुलासे के बाद नेटिजन्स अनुमान लगा रहे हैं कि, यह दोनों भाई कोई और नहीं, बल्कि वीर पहाड़िया और शिखर पहाड़िया हैं। ऐसी खबरें हैं कि, जान्हवी ने वीर और सारा ने शिखर को डेट को डेट किया था। दोनों भाई एक अमीर और राजनीतिक परिवार से संबंध रखते हैं। पूर्व केंद्रीय मंत्री सुशील कुमार शिंदे उनके नाना हैं और उनके पिता संजय पहाड़िया मुंबई के एक बिज़नेसमैन हैं। 

janhvi

sara ali khan

(ये भी पढ़ें- मोहिना कुमारी ने बेटे आयांश को तीन महीने के होने पर दी बधाई, शेयर की क्यूट फोटो)

वैसे, करण, सारा को विजय देवरकोंडा के नाम से चिढ़ाते हुए रणबीर-आलिया और विक्की-कैटरीना का उदाहरण देते हुए कहते हैं कि, उन्होंने इस शो में एक-दूसरे के प्रति अपनी भावनाओं को शेयर किया था और आज वह शादीशुदा हैं। इस पर सारा कहती हैं कि, विजय का नाम लेना उनकी गलती थी और वह उन्हें डेट करना नहीं चाहती हैं।

(ये भी पढ़ें- रणबीर कपूर ने बताई अपनी प्रपोजल स्टोरी, कहा- 'यह स्वाभाविक और व्यवस्थित रूप से हुआ')

फिलहाल, सारा और जान्हवी के बारे में करण द्वारा किए गए इस खुलासे पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(Picture Credit: Instagram)
BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.