कार्तिक-सारा के रिश्ते का खुलासा करने पर बोले करण जौहर, कहा- 'सभी ने इन्हें साथ देखा है'

हाल ही में, फिल्म मेकर करण जौहर ने एक्स कपल सारा अली खान और कार्तिक आर्यन के रिश्ते पर बात की है। आइए आपको बताते हैं उन्होंने क्या कहा है।

img

By Varsha Kharkhodia Last Updated:

कार्तिक-सारा के रिश्ते का खुलासा करने पर बोले करण जौहर, कहा- 'सभी ने इन्हें साथ देखा है'

बॉलीवुड फिल्म मेकर करण जौहर (Karan Johar) इन दिनों अपने टॉक शो 'कॉफी विद करण' के 7वें सीजन को होस्ट कर रहे हैं। जहां हर एपिसोड चर्चा का विषय बन गया है, वहीं सेलेब मेहमानों द्वारा किए गए सभी खुलासे और मजेदार गपशप के कारण, दर्शक इस शो को काफी पसंद कर रहे हैं। यही कारण है कि, ये शो और इस शो के होस्ट दोनों ही सुर्खियों में छाए हुए हैं। हाल ही में, करण जौहर फिल्म इंडस्ट्री के एक्स कपल कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) को लेकर चर्चा में हैं।

karan

जब करण 'कॉफी विद करण' के 7वें सीजन का प्रमोशन कर रहे थे, तब उन्होंने एक इंटरव्यू में सारा अली खान और कार्तिक आर्यन के रिश्ते की पुष्टि की थी। फिल्म मेकर ने कहा था, 'कार्तिक और सारा वास्तव में डेटिंग कर रहे थे।' हालांकि, अब दोनों अलग हो चुके हैं, लेकिन उनके फैंस करण द्वारा किए गए इस खुलासे से नाराज थे, क्योंकि करण ने बिना उनकी (सारा-कार्तिक) सहमति के ये खुलासा किया था। इसे लेकर करण को काफी ट्रोल किया गया था। अब अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में करण ने इसी मुद्दे पर बात की है। आइए आपको बताते हैं उन्होंने क्या कहा है।

karan sara

(ये भी पढ़ें- अंजलि अरोड़ा MMS विवाद पर बात करते हुए हुईं भावुक, कहा- 'मेरा भी परिवार है')

सिद्धार्थ कन्नन के साथ बातचीत करते हुए करण ने कहा कि, वह खुद से कुछ भी नहीं बना रहे हैं। उन्होंने कहा कि, इन रिश्तों के बारे में सभी जानते हैं और सभी ने इन्हें साथ देखा है। फिल्म निर्माता को लगता है कि, लोग सोचते हैं कि, यह किसी तरह का बड़ा खुलासा है, लेकिन सच्चाई यह है कि, हर कोई हर किसी के निजी जीवन के बारे में जानता है। करण जौहर ने आगे कहा, "जो सच है वह सच है और मुझे लगता है कि, हर कोई इसके साथ ठीक है"। इसके अलावा करण ने इस इंटरव्यू में कई सेलेब्स और मुद्दों पर बात की है। यहां देखें वो पूरा वीडियो।

कुछ समय पहले, कार्तिक और सारा का सालों बाद एक इवेंट में आमना-सामना हुआ था, जिसके वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ थे। इस इवेंट में कार्तिक ने ब्लैक रंग का सूट पहना था, जिसमें वह बेहद हैंडसम लग रहे थे। वहीं, सारा ने एक थाई-हाई स्लिट ब्लैक गाउन पहना था, जिसमें वो काफी ग्लैमरस दिख रही थीं। दोनों ने साथ में पोज भी दिए थे। यह पहली बार था, जब उन्हें ब्रेकअप के बाद साथ देखा गया था।

(ये भी पढ़ें- करण मेहरा-निशा रावल के विवाद पर कश्मीरा शाह ने तोड़ी चुप्पी, किए कई चौंकाने वाले खुलासे)

फिलहाल, करण द्वारा दी गई सफाई पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.